Virat: kaku galat toh tabh hoti jab woh khud unhe kuch kehti...
Pakhi: virat mana ki sai ne pehle nhi kaha par badh mein toh kaha na...aur yehi baat aghe jayegi...sai kya tum kuch waqt keliye chup nhi rehsakti?
Sai: pakhi di main galat nhi hoon...toh main kyun sunu?
Pakhi: sai tum galat hoti ho bss maanti nhi..
Virat: bss...hogaya na...khatam karo abh...chaliye sab araam kijiye...everyone goes to their room expext virakhi and sai...
Pakhi in mind: virat iss saree ko dekhega toh usse bhi sab yaad ayega...but virat saw sai and hold her hand take her into the room...he didn't even saw pakhi...and pakhi go to her room...Virat Room
Sai: maine galat kiya?
Virat: nhi...
Sai: Thankyou meri side lene keliye virat..
I mean sir..
Virat: its okay! tum mujhe virat bulasakti ho...
Sai: Thankyou...in mind virar kitne ache hai unhone meri help ki....mere college ke entrance exam keliye bhi apply kiya....
Virat: kya huya? sai..
Sai: aap bohat ache ho virat...in whiletime pakhi was crossing there and she heared their talks...
Virat: apko main achaa lagta hoon?
Sai: hmm...
Virat: ohhoo toh Sai urf jungli mulgi urf mirchi ko virat chavhaan ache lagte hai...waah!! what a achievement virat...proud of you my boy....pakhi goes from there...Pakhi: virat tumne toh ikbaar bhi mujhe palat ke nhi dekha...dekhoge bhi kyun abh toh koi aur agaya na...agar tum yahi chahte ho toh yahi sahi...abhse main bhi tumse dooriyan rakhungi...
Next morning
Everyone is sitting on dinning table and having their meal...
Virat: sai kal exam hai entrance ka...
Bha: zaroor college jaye...exam de...hamein isse koi dikkat nhi hai...par ghar ki zimmedariyan bhi sambhale...
Sai: ji kaku...
Pakhi come and saw everyone is happy she thinks without her everyone will be happy...its common thing when we overthink than everything seems like this...Pakhi: good morning...
Bha: ayyo patralekha..
Pakhi: kaku maine decide kiya hai ki main apna career aghe badhana chahti hoon...main Event and Marketing Management mein Masters krna chahti hoon par usse pehle mujhe Event company se job offer huyi hai...so main woh accept krna chahti hoon..
Bha: toh karo na beta hamein koi problem nhi hai..
Ash: haan...
Pakhi: main kal college entrance exam keliye...Hope.ypu like it!!
YOU ARE READING
Virakhi's Love
FanfictionJaane do mujhe virat....that words pinch my heart very hardly... Virat aur pakhi ke pyaar ki yeh ik kahani hai...