Virat: pakhi plss....and he saw kamal goes from there and he goes...
Virat: pakhi...pakhi turns and saw him..
Pakhi tum yahaan kya karrahi ho? aur tum kamal se milne kaise aasakti ho?
Pakhi: jaise atte hai waise..
Virat: pakhi agar woh tumhe kuch krdeta toh...?
Pakhi: nhi krta i trust him!
Virat: uss kal ke ayye ladke pein tumhe trust kaise hosakta hai?
Pakhi: virat pehli baat woh mera dost hai bss aur mujhe kispein bharosa krna hai kispein nhi yeh main decide krungi na..
Virat: pakhi listen...tumne haan kyun kaha shaadi keliye?
Pakhi: toh aur kya kehti? kya main aise hi rehti didnt i have a right to be with someone..
Virat: offcourse you have but you just cant trust anyone like this..
Pakhi; tumpein kiya tha kya hi hogaya? Virat tum agar uss din himmat dikhade apne dil ki sunte na toh aj aisa kuch na hota....aj sab achaa hota shayad...par aisa kuch nhi hai yaad tumhe yeh park yahaan tumne vaada kiya tha main ayunga tumhe lejane...aj wahi hai hum par dekho sath nhi hai hum.....tumne kaha bhuljayo main bhulrahi hoon sab par kya bhule tum? virat socho zara socho...main atti kisihor ke shaadi krke tumhe kehti ki sorry virat! kaisa lagta tumhe...
Virat got numb after thinking this...Nd he realize her pain...
Pakhi: tumse toh socha bhi nhi jarraha hai...maine toh saha hai...virat chodho inbaaton ko aur lets just live the life..
Virat hold her hand and he take her into temple...
Virat: Pakhi main mandir mein khada hoon mahadev ki murti ke samne main jhuth nhi kahunga...pakhi maine sirf tumse pyaar kiya hai i know mujhe bohat der laggayi realize hone mein par i loved you...i love you...your only one who i love...pakhi i know maine galtiyan ki..par pakhi kabhi kabhi na Door hona bhi zaroori hai nazdeek anne keliye...maine sai se divorce usidin file krdiya jisdin usse shaadi huyi bss mujhe laga ki sai ko meri zaroorat hai ahsaan hai uska mere uper isilayi uskeliye maine kiya bss maine tumhe bataya nhi...yahi galti hogayi....but i just loved you...
Pakhi: virat....abh sab bikhar chuka hai gharwale,society sab...
Virat: i don't Care and he take vermilion and apply it on pakhi's scalp....Congratulations Mrs.Pakhi Virat Chavhaan....and they both hugged eachother......Hope You like it!!
Epilouge is left now!!
Soon i will post it!!Some words for This Story pls it will help me to write my another virakhi Story!!
YOU ARE READING
Virakhi's Love
FanfictionJaane do mujhe virat....that words pinch my heart very hardly... Virat aur pakhi ke pyaar ki yeh ik kahani hai...