Let's start the story
Sit team thane mein har jagah evidence talash kar rahi thi lekin unhe thane mein nirasha hi mili fir vo log vaha se hospital chale gye yaha ss acchi Khabar sunati hai ki sabhi log khatre se bahar hai aur unhe kal tak hosh aa jayegaa dsp as gale lagta hai vs( ks ke patidev) ko airport se sidha vs hospital aa gya tha jab vs ko pata chala ki ks aur baaki log hospital mein hai vs Jo hai vo ks ko surprise dene aaya tha lekin jab vo airport se as ko call karta hai tab vs ko hi surprise mil jata hai.
Next day
During 12:30 PM
As laddo leke aata hai aur sabko khilata hai kyuki ks , hm , ps , cc and billu ko hosh aa jata hai sab khush ho jate hai, dsp anubhav singh sabko bata hai ki mahila police thana next month tak ready ho jayegaa kuch samay baad doctor sir aate haiVs: doctor sir hum inhe ghar kab tak le jaa skte hai aur inhe puri tarike se thik hone mein kitna time lagegaa.
Dr sir: inko aap log 3 din baad le jaa skte hai but inn sabhi ko thik hone mein 2 hafte toh jayegaa 2 hafte baad inko jo Khanna ho jisko marna pitna ho specially ks ji ko vo kar skte.
Vs: ok sir thank you so much.
As: mubarak ho jija ji ye sabhi log thik ho gye
Vs: aree anubhav ji kis baat ki khush aapki toh bas ek hai meri toh dono hi bed par hai aur inn dono ko sambhal ne mein mera toh sar chakra jayegaa inn dono ke nakhre oohoo.
As: koi baat nhi hum aapki help kar denge.
Dono baahar jaate hai baahar jaake vs anubhav singh se
Vs: anubhav case kaisa chal raha hai koi update mili ya fir kya problem aa rahi hai.
As: problem toh bhaut hai kyuki blast mein pure thane ki building neeche aa gyi hai bhagwaan ki Kripa se ye log zinda bach gye evidence toh 🔥 jal gye issliye time jyada lag raha hai lekin hum puri koshish karege case jaldi khatam ho.
Vs: anubhav tum ne kaha tha blast se phele mahila thane ne kisi mla ko arrest karvaya tha aur koi devaliya brothers ko bhi.
As: devalpar ek gaon tha vaha ka case tha aur uss mein vaha ke mla ka naam aaya tha lekin unko arrest kar liya hai aur uss mla par case chal raha hai.
Vs: mujhe iss neta par doubt hai kya pata isne koi gunde bulaye ho kyuki ye neta log bade egoistic hote hai aur ye devaliya brothers par bhi ek baar dekh lena mujhe aisa lagta hai ki dono mein se koi ek paaka iss case ka ya toh mastermind hai ya fir messenger but neta par haath daal ne se phele acche se homework kar lena baaki mein yaha hospital mein ruk jata hu tum police department jaake misri pandey aur mira g ke saath case solve karne ki koshish karo main yaha par hu hi.
As: jija ji jaisa aap bol rahe ho main uss direction mein bhi dekhta hu case ko aur chal liye chal kar chai pi lete hain aur hum vahar se police department chale jayenge aur aap vapas aa jayegaa.
Vs: ok let's go
Vs ss ko bol kar as ke saath chai pi ne chala jaata hai uske baad vs vapas hospital mein aa jata hai.
As police department mein jaake si misri pandey aur asi mira g se milta hai mira g as ko time bomb ke pieces deti hai as fir dono se baat karta hai aur case ko jaldi kaise solve kare aur neta pe shak hone ki baat kheta hai fir misri pandey bolti hai
SI Misri: sir agr hume neta se sawaal jawaab karna hai toh phele hume evidence collect karna hoga varna hum usse pakad nahin payenge.
As: si misri hume yeh baat pata hai issliye phele hum evidence find karenge fir neta ke pass jayenge aur agr vo case mein culprit hua toh usse jal tak bhi hum hi bhenge.
Next day
In hospital 10:30amVs sabke liye khaana lata hai sabko observation room mein shift kar diya gya hai agle 2 din ke liye.