Let the story began
Santu idhar udhar ghum rahi rahi thi vo storeroom mein jaati hai vahar ek rat ko pakad ke ghuma ne lagti hai aur vo khidki se bahar fek deti hai aur hans lagti hai fir storeroom se bahar aati hai aur chair mein baith jaati aur idhar udhar dekhne lagti billu so ne ka natak karte karte so jata hai uske pass jaake billu ko uthane lagti hai billu darr ke uthata hai aur aisa dikhata hai ki uss kuch pata lekin uss sab kuch pata hai.
Billu : Santosh ji kya hua kyu neend se uthaya.
Ss : billu ji main aapko kaisi lagti ho.
Billu : Santosh ji ye kaisa sawal hai ye jaane ke liye aapne mujhe neend se uthaya hai iske liye toh aapko cheetah ko call karna chahiye usko karo aap.
Ss : accha aap ko mein acchi nhi lagti aap yahi bolna chahte ho hai na.
Billu : nhi santosh ji aisa nhi hai aap acchi ho sundar bhi ho lekin aap cheetah ki hai na.
Ss : bach gye aap aaj so jao ab.
Billu jaake let jaata hai aur santu jaake karishma ki chair ke samne wali chair par baith jaati hai aur billu ki taraf dekhti rehti hai fir thodi der baad santu billu niwas ke ander jaati hai aur billu ke samne khadi ho jaati hai billu aakhe kholta hai aur baith jaata hai santu uske sar par haath ghumati hai.
Billu : Santosh ji ye aap kya kar rahi hai.
Ss : dekh nhi rahe hai aapke takle par haath ghuma rahi hu.
Billu : lekin kyu kar rahi hai aap raat ho gyi hai aapki night duty hai meri nhi hai.
Ss : kya billu ji aapko sona kyu hai aapko jab mere jaisi beauty aapke pass hai hanuman chalisa gaiye mujhe suna hai.
Billu : itni raat mein aapko mujhse hanuman chalisa kyu suna hai phone mein laga ligiye na meri awaaz bhi acchi nhi hai.
Ss : abhi toh ga rahe the jab storeroom mein ja rahi thi kyu shock ho gye billu ji.
Billu : aapko kaise pata santosh ji ki mein natak kar raha tha sone ka.
Ss : jaise tumhe pata hai ki main santu nhi hu main vo aatma hu jisko tum log khatam karna chahte ho hahahahaha.
Billu darr jaata hai aur santu ke ander jo chudail hoti hai vo bahar aa jaati hai aur santu neeche gir jaati aur vo chudail bahar aake billu ko dhamki deti hai ki vo uske baare mein kisi ko nhi batayegaa varna pure mpt ka vo bura haal kar degi billu darr ke baare kaap uthata hai fir vo chudail vapas santu ke ander chali jaati hai santu ki aanke khulti hai aur uski aanke laal ho jaati hai.
Ss : bye billu ji ab aap so jao.
Agla din hota hai aur sab kuch jaisa roz hota hai vaisa hi hota hai billu tension mein hota hai ki vo sabko kaise santu ke baar mein batae badnaam chai wale ke pass santu, cheetah, pushpa ji aur billu hote hai
tabhi billu ke pass uske kisi friend ka phone aata hai.Ss : billu ji kiska phone hai.
Billu : santu ji mere dost ka phone hai aaj iska birthday hai.
Ss : phone speaker pe karna hume bhi bolna hai happy birthday bol denge.
Billu : hello mere bhai happy birthday to you.
Billu's friend : thank you billu aree aaja mere pass party karte hai.
Billu : thik hai aata hu.
All : happy birthday aapko.
Billu's friend : thank you lekin ye kine logo ki awaaz hai billu.
Billu : ye mere thane ke log hai.
Billu's friend : accha tu toh aaja billu.
Billu ok bol kar phone rakh deta hai thodi der baad Karishma aapni bike start kar rahi hoti hai billu karishma ke pass jaata hai.