Let the story begin
Cheetah civil dress mein naina ke ghar par jaata hai ghar ke aas pass dekhta hai fir vo uss park mein jaata hai jahan se uska beta gayab hua tha
Ab chalte hai thane
Yahan par santu naina ki call list check kar rahi thi aur hm ks aur pushpa ji ye 3 aage ka plan soch rahe thae ki kaise kidnapper tak paucha jaaye thodi der santu apni table se uth kar jaati hai hm ko kidnapper ka number batati hai aur bolti hai ki maddam sir ye number band hai aur issliye mein track nhi kar paa rahi hu lekin iss phone ki last location naina ke ghar ke pass ki hai.
Hm : santu tum aisa karo iss number ki jitni bhi details nikal skti ho nikal lo aur naina number bhi track par kidnapper ka dubara call aa skta hai.
Ss : ji maddam sir.
Hm : chaliye fir raat bhaut ho gyi hai kal milte hai aur iss case ho aage badate hai aur santu tum cheetah ko call karke puch lena ki usko kuch mila hai kya.
Ss : ji maddam sir.
All : Jai hind maddam sir.
Sab ghar chale jaate hai santu ki night duty hoti toh vo thane mein hi rehti hai thodi der ke baad vo cheetah ko call karti hai
Ss : hello cheete tujhe kuch pata chala kya ho raha hai vaha ?
Cc : hello santu ji hum ne naina ke aas pass ka area dekh liya hai abhi toh sab kuch thik lag raha hai aur naina ne apne ghar light bhi band kar li hai aap bataiye kuch pata chala naina ke phone se.
Ss : nhi cheete kuch pata toh nhi chala hai.
Cc : chaliye koi baat nhi koshish karte hai rahul ka pata hum laga lenge.
Ss : vo toh hum kar lenge cheete lekin mujhe tere baare mein kuch pata chala hai.
Cc : kya pata chala hai hamare mein aapko.
Ss : tune kal raat ko km ke saath romance kiya tha na.
Cc : haan humne kiya tha kyuki hume aapki yaad aa rahi thi toh...
Ss : agli baar mujhe bata dena aur ye baat yaad rakha na tu sirf mera hai main tujhe marti agr tu yaha hota toh.
Cc : sorry santu ji
Ss : koi baat nhi apna dekha rakhiyo aur naina ka bhi.
Cc : thik hai santu ji aap bhi aapna dhyaan rakhiyegaa. I love you bye
Ss : I love you too bye.
Cheetah raat par naina ke ghar ke bahar najar rakhta hai fir subah thane aa jata hai thane sab log hote hai.
Cc : Jai hind maddam sir.
Hm : Jai hind cheetah kuch pata chala.
Cc : nhi maddam sir naina bhi 10 baje ke baad sone chali gyi.
Hm : chalo thik hai tum vapas naina ke ghar ke pass raho lekin ye dhyaan rakha koi pechaan na le tumhe.
Cc : ji maddam sir.
Baaki sab case solve karne ka tarika soch rahe thae kuch der baad thane ke landline par phone aata hai pushpa pick up karti hai.
Ps : hello aap koun ?
Person : haseena malik ko phone do mujhe unse baat karni hai.
Pushpa give phone to haseena malik
Hm : hanji bataiye aapko humse kya baat karni hai.
Person : haseena malik tum batao tumhe humse kya kaam jo naina ke ghar aapna constable laga rakha hai aur abhi mere se milne ke tarike apni team ke saath soch rahi thi.
Hm : tum kehna kya chahte ho aur tumhe kaise pata ki hume cheetah ko vaha lagaya hai.
Kidnapper : main vahi hu jisko tum dhundh rahi ho naina ke bete ka kidnapper tum maine chitane ke liye phone kiya hai case band karke raste se hatt jao varna tumhara constable chaar pairo pe aayegaa you understand na.
Hm : tum jo karlo hum iss case se backout nhi karenge aur tumko toh pakka pakad lenge.
Kidnapper : thik fir jaisi aapki icha baad mein bola mat bas.
Ss : koun tha maddam sir kahi vahi kidnapper ka toh nhi tha.
Hm : haan uss kidnapper ne dara ne ke liye call kiya tha.
Ks : ab kya kare maddam sir ?
Hm : hume jaldi karni hogi aur santu cheetah ko vapas bhula lo.
Ss : thik hai maddam sir.
Thodi der ke baad cheetah ko 4 se 5 log kandhe par uthakar late hai sab log darr ke cheetah ke pass aate hai. Sab log bhaag ke cheetah ke pass jaate hai un sab logo mein se ek bolta hai ki yeh hume sadak ke beecho beech mile inko haath aur pairo mein chot lagi thi toh inka ilaaz karwa ke hum log yaha lete aane hm sabko thank you bolti hai. Sab log cheetah ke pass jaate hai.
Ss : cheete tereko ye chote lagi kaise ??
Cc : pata nhi santu ji peeche se koi aaya aur hamare uper kala kapra daal aur hume rassi se bandh ke bahut pita aur fir samne jab aankhe kholi toh ye log hume yaha laa raha thae.
Jai hind
Take care