haunted series part 5

372 8 0
                                    

Let the story began

Next day In mpt maddam sir aur pushpa ji thane aati hai.

All : Jai hind maddam sir

Hm : Jai hind, Karishma singh kal kya hua aap log gye thae dono bhaiyo ke baare mein kuch pata chala

Ks : maddam sir dono ke bhai mil gye hai lekin ek buri khabar hai inn dono ko jisne kidnap kiya tha vo ek chudail hai maddam sir hum in sab mein nhi maante lekin jo hume dekha vo aapko bata diya hai.

Hm : dono bhaiyo ko bulaye hamare cabin mein aur dono ki behen ko bhi bhula ligiye.

Ks : ji maddam sir.

All mpt members and both brother in hm cabin

Hm : aap dono hume bataiye ki aap ke saath kya hua aur kaise hua yeh sab aur ye chudail koun hai.

disha ka bhai : maddam mein aapko puri batata hu hua ye ki jab meri gaadi kharab hui tabtak sab thik tha road sunsan tha toh main jaldi karne laga hum jab nikal ne wale thae tabtak mujhe ek awaaz aayi aur vo koi ladki ki lag rahi thi main aapni behen ko rukne ko aur main awaaz jaha se aa rahi thi uss taraf chala gya aur vaha par ek tree ke pass ruka kisi ne peeche se mujhe mar ke behosh kar diya aur tree ke uper bandh diya tha maine aap logo dekha tha aur chillaya bhi lekin uss chudail ne pata nhi kya jaadu kiya tha meri awaaz hi nhi nikal rahi thi aur kal jab km aur Santosh maddam aayi tab Pata nhi kyu chod diya acchi baat hai bada pareshaan kiya hai uss chudail ne ab bas hume ghar chod digiye aur ye aapke kapde hum  aapko de denge.

Hm : chaliye thik hai jab aapki behen aa jaye aap jaa skte hai.

Thodi der baad disha aur rekha thaane aati hai aur aapne bhaiyo ko gale lagati hai aur mpt members ko salute karke chale jaate hai hm sabko cabin mein  bhulati hai.

Hm : humne case toh solve kar liya hai lekin sawaal ye hai ki vo chudail koun hai aur usne inn dono itni jaldi kyu chod diya.

Ss : maddam sir lekin vo chudail se bach ke ek haath ke ishare se badi dur fek diya tha chaaro logo ko.

Cc : santu ji hum hai na aapko kisi se darne ki jarurat nhi hai.

Ss : tune uss chudail ko dekha nhi hai badi daravani hai vo.

Cc : dekhte hai santu ji

Hm : thik hai aaj hum aur cheetah vahar jayenge dekhte hai vo chudail aati hai ya nhi.

Ks : maddam sir hum bhi chalenge.

Hm : nhi karishma singh aap rehne digiye aap aur santu aaram kijiye.

Ks : ji maddam sir lekin maddam sir aap dono apni gun leke jayegaa.

Hm : thik hai ks aap log aapna kaam kariye aur kal ke baare mein jyada mat sochiye.

At 11:00 PM in mpt

Hm aur cheetah crime scene ke liye nikalte hai aur 1 ghante mein pauch jaate hai.

Hm : cheetah darr toh nhi lag raha hai na

Cc : darr toh lag raha hai maddam lekin kya kare case toh solve karna padrega aur dusra kuch jawaab toh hume bhi chahiye.

Hm : chalo fir tree ke pass chalte hai fir.

Cc : nhi maddam sir vaha nhi agr hum vaha gye toh chudail sacchi hamla karengi aur hum kuch nhi kar paayenge yaha par rahenge toh mauka toh milegaa.

Hm : tumne sahi kaha cheetah ruke dekhte hai.

Thodi der baad dono ko awaaz sunai deti hai aur dono apni guno ke saath taiyar hote hai lekin dono ki gune aasman mein unn logo se dur gir gyi ab chudail dono ke samne aati hai aur dono ko hawa mein latka deti hai aur zor zor se hanse lagti hai dono darke ek dusre ko dekhne lagte  

Hm : tum kaun ho aur yaha kyu ho

Cc : aur tum  ne unn chaaro logo  ko kyu chod diya itni aasani se.

Chudail : main phele tum logo ki tarah police wali bana chahati lekin tum logo ne mere saath accha nhi kiya khaas kar in ladko ki wajah se ye ladke nhi hote toh jyada aasan zindagi hoti maine tak har kar iss tree ke pass aayi aur rasee se latak gyi aur unn chaaro ko issliye chod diya jis se koi yaha na aaye lekin tum log maane nhi aur apni maut ko bhula liya hahaha.

Chudail par do logo ne hamla kiya ye do log ks aur santu hote hm aur cheetah zor se neeche girte hai aur dono jaake apni gun le lete hai aur chaaro ek saath chudail par hamla karte hai chudail chaaro ko hawa mein uthati hai aur chaaro ko aapas mein takkar mar ke gira deti hai aur fir se yahi karti hai uthati aur hawa mein latka ke uper neeche karti kabhi chaaro ko gol gol guma ke neeche gira deti hai aur chaaro ko dara ke chali jaati aur dubara mat aana varna maare jaoge ye bolke ke chali jaati hai but aisa hota nhi hai jab chaaro nikale wale hote hai tabhi vo chudail aake santu ke body mein chali jaati hai chaaro log thaane aate hai yaha pushpa aur billu unka wait karte hai pushpa unse puchti hai vaha par kya hua hm uss saari baate batati hai pushpa ji darr jaati hai aur sabko dekhte hai aur puchti hai sab thik hai bolte hai.

Hm : chaliye hum ghar jaa rahe hai aaj night duty koun karenga.

Ss : main karugi maddam sir.

Cc : santu ji hum kar lenge aap rehne digiye.

Ss (angry tone ) : maine kaha na karugi.

Cc : thik hai santu ji aap kar ligiye.

Hm : santu gussa kyu ho rahi ho cheetah ko tumhari bas chita issliye bola chaliye good night.

Sabke jaane ke baad santu thane mein round laga rahi thi mirror mein santu ki jagah vo chudail dekhti hai aur jab santu paani ki bottle touch karti hai toh paani ka colour kala ho jaata hai aur ye hote hua billu dekh leta hai aur sone ka natak karta hai aur mann mein hanuman chalisa gaane lagta hai.

Jai hind

Take care of yourself

Cheetosh matureWhere stories live. Discover now