lucknow lok sabha election

418 12 13
                                    

Let the story begins

In mpt

DSP As : ( arrive in mpt ) Jai hind

All : Jai hind sir

Ss : sir aap yahan kyu aaye vo bhi subha subha ?

As : hume aap logo se Jaruri baat karni hai phle aap sab hm ji ke cabin mein chali hum saari baat batate hai aap sabko.

Sab hm ke cabin mein jaate hai aur meeting shuru hoti hai meeting shuru karne se phle anubhav singh saare khidki darvaje band kar deta hai.

As : aap hamari baat dhyaan purvak suniye jaisa ki aap log janate hai ki hamare desh mein lok sabha election chal rahe or 20 may ko lucknow mein vote daale jayenge issliye hume lucknow security badha ke rakhni hai iss mein koi galti nhi honi chahiye aap log 2 log ka group bana ke aas pass najar rakhiye aur thane ko pushpa ji sambhal lengi sambhal lengi na pushpa ji

Ps : ji sir hum yeh thana sambhal lenge.

As : chaliye hum chalte hai Jai hind

All : Jai hind sir.

Hm : let's go team

All : ji maddam sir

Mpt members divided into two group one was ks and hm and 2nd group was cc and ss.

Hm : Ks yaha se abhi ek neta ki rally jane wali hume crowd ko control karke rakhna cheeta aur santu hume rally ground mein mil jayenge.

Cc : santu ji dhyaan se kaam karna padregaa hume crowd bhaut jyada hai yaha pe .

Neta ji ka roadshow hm aur ks tak aa jaata hai dono roadshow ke saath rally ground jaate hai vaha hm aur ks cheeta se milte hai.

Hm :  cheeta yaha par sab kuch thik hai aur santu kaha.

Cc : maddam sir yaha par sab kuch control mein hai aur santu ji stage ke pass hai.

Neta ji ki rally khatam hoti hai mpt members vapas thane aa jate hai vahar pushpa ji sabka wait kar rahi hoti hai.

Ps : Jai hind maddam sir

Hm : Jai hind pushpa ji aaj thane mein koi case aaya hai.

Ps : nhi maddam sir.

Hm : chaliye acchi baat hai aaj night duty kiski hai vaise

Ss : maddam sir meri hai.

Hm : chaliye thik hai kal voting hai  hume apni taraf se koi galti nhi karni hai aap log samaj gye.

All : ji maddam sir.

Sab log ghar ke liye chale jaate hai except ss thodi der baad cc vapas aata hai santu ke pass jaake usko hug kar leta hai aur dono ek dusre ko kiss karte hai aur fir cheeta santu bye bol ke chala jaata hai.

Aap sab log vote jarur daale vote daalna aapki zimmedari hai

Thank you

Jai hind

Cheetosh matureWhere stories live. Discover now