Mahila Police thana

238 8 4
                                    

Let the story begin

In MPT

Karishma singh aur pushpa ji thane ke ander aate hai aur hm cabin ke bahar aati hai.

Hm : kya hua karishma singh kuch pata chala chintu ke ghar se

Ks : nhi maddam sir dono ne same chiz kahi ki unko ke pass koi nhi aaya aur na hi kisi ne follow kiya hai unhe santu tumhe kuch pata chala.

Ss : nhi karishma maddam main vo phone track karne ki koshish ki lekin nhi kar paayi.

Ks : ab kya kare maddam sir.

Hm : dekhte hai ks hume koi aur plan bana padrega aise toh hum iss criminal ko pakad nahi payenge.

Cc : maddam sir hume lagta hai yeh koi kidnapping case nhi ye koi cyber crime ka case hai kyuki maddam sir agr aap dekho toh ek baar call  aaya aur uss ne kaha ki aapka beta arrest ho gya paise dijiye aur thane se bacha le jaaiye uske baad koi call nhi aaya aur paise online le liye.

Hm : santu jao jaake dekho yeh jo bank account kiske naam par hai aur uss insaan ko thane lekar aao jao jaldi.

Ss : ji maddam sir.

Hm : ks aap tabtak hamare saath cyber cell ke headquarters chaliye.

Dono log cheetosh bank jaane ke liye  aur kareena cyber cell ke headquarters ke liye nikal jaate hai thodi der baad santu aur cheetah bank pauch jaate hai.

Bank employee : ji mam hum aapki kaise help kar skte hai

Ss : hume 5643xxxx iss  account ki details chahiye.

Bank employee : ji main abhi aapko bata hu.

Bank employee : mam ye account koi Rakesh sharma karke aadmi hai uska hai.

Ss : aap hume inki details de skte hai jaise phone number or address.

Bank employee : ji mam aap abhi rukiye mujhe manager sir se puchna padregaa kyuki hum aise hi aapne customer ki details nhi dete aap 5 min wait kariye bas.

Cc : thik hai thoda  jaldi kijiyega.

Ss : cheete main maddam sir ko phone karke bata deti hu.

Ss : Jai hind maddam sir.

Hm : haan bolo santu.

Ss : maddam sir bank se pata chala hai bank account koi rakesh sharma ka hai abhi main aur cheetah uske ghar jaa rahe hai.

Hm : thik hai santu tum dono jao aur kuch pata chale toh hume bata dena aur be careful santu.

Ss : thik hai maddam sir.

Bank employee : mam ye account details hai aapne jiski maagi thi.

Ss : thank you sir.

Cheetosh bank se nikal kar rakesh ki ghar ki taraf chale jaate hai unhe bank se 1.5 hrs lag jaate hai rakesh ke ghar jaane mein rakesh ka ghar  lucknow ke outskirts pe hota hai  ek shop par jaakar cheetah gaadi rokta hai.

Cc : oh bhaiya ye rakesh sharma ji ka ghar kaha hai.

Shopkeeper : namaste bhaiya yeh wali road pakad ke  straight chale jaana 4 ya 5 ghar rakesh ka hai.

Cc : chaliye namaste bhaiya ji.

Dono kharab road pakad ke jaate hai aur 5 min baad pauch jaate hai.

Cc : santu ji mujhe na kuch gadbad lag rahi hai.

Ss : kaisi gadbad cheete inka ghar mujhe lagta toh nhi hai ki in logo koi galti pakka kisi ne kuch paise ka lalach deke inse yeh kaam karvaya hoga.

Cc : yehi toh main bol raha hu santu ji aisa lagta kisi kaha hoga inhe lekin hum toh police wale hai sawal jawaab karna kaam hai hamara chaliye chalte hai.

Cc : namaste yeh ghar rakesh sharma ji ka hai.

Lady : namaste  ji unka hi hai hamare pati hai vo kya hua.

Cc : unse milna tha hume aap bata skti hai vo kaha hai.

Lady : ji vo khet mein kaam ke liye gye hai aap Intezar kijiye hum bulate hai. beta jao jaake papa bula kar lao bolna ki do police wale aaye hai. aap ander aakar baithiye.

Cc : aaiye santu ji dhanyvad.

Cheetah ghar ko dekhne lagta hai.

Ss : cheete ghar toh bhaut chota hai yeh kitne  garib logo hai mujhe badi mushkil se ghar chal pata hoga.

Cc : baat sahi hai santu ji aapki aapki jeep mein karenge. accha aap log ghar mein kitne log.

Lady : 4 log ek ye hai aur 2 baache hamare.

Cc : aap sabka pet bhar jaata matlb khaana paani thik se  mil jaata yaha aap logo ya  fir thoda  milta hai.

Lady : bhaisaahb  ye kamate bhi thoda ek mahine ka 1000 ya 2000 milta hai uss mein kaam chala padta hai aur kya kar skte hai.

Thodi der baad rakesh aata hai aur vo police ko dekh kar darr jaata hai cheetah santu ko leke bahar aata hai aur rakesh ko santu ko leke jeep ke pass jaata hai.

Cc : rakesh ji dariye mat agr aapne kuch nhi  kiya hai toh hum ko kuch nhi bolenge bas aap hume sach sach puri kahani bata dijiye.

Rakesh : bhaiya ek aadmi ne call kiya tha aur kaha tha ki mera bank account band hai aur mujhe urgent bank account mein paise chahiye tum mujhe aache aadmi lage tumhare account mein kuch paisa aayegaa vo nikal lena aur fir mujhe de dena main tumhe uss mein se 10k de dungaa main khush ho gya maine  vaisa hi kiya jaisa usne kaha.

Cc : bhaiya tum pagal ho kya crime kiya tha vo agli baar se aisa kuch karna mat varna jail chale jaoge. Kuch aadmi ke baare mein pata hai kaisa dekhta tha.

Rakesh : nhi bhaiya usne aapna face chupa rakha tha bas uske haath pe ek butterfly bani thi jis pe pp likha tha.

Cc : chalo thik hai jao aur aage se dhyaan rakhna.

Rakesh chala jaata hai cheetosh bhi gaadi mein baith kar vaha se chale jaate hai.

To be continued.

Thank you

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Sep 01 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Cheetosh matureWhere stories live. Discover now