Mahila Police thana

614 13 0
                                    

Let the story begin

Next morning maddam sir enter in mpt

All : Jai hind maddam sir

Hm : Jai hind

Hm apne cabin mein jaati hai aur baaki sab apne apne kaam mein lag jaate hai thodi der ke baad ek mahila mpt mein aati hai aur help karne ko bolte hai Haseena malik bhi apne cabin se aati hai aur pushpa ji mahila se uski pareshaani puchti hai.

Naina : maddam mera naam naina hai mera beta kal se gayab hai kal vo khelne ke liye park gya tha shaam ko lekin abhi tak uska koi pata nhi hai aap pls uss dhundh dijiye.

Pushpa ji : aap chinta mat kijiye hum aapke bete ko dhundh lenge aap apne bete ka naam aur baaki saari details de dijiye hum investigation start karte hai.

Naina : maddam mere bete ka naam rahul hai aur vo 10 saal ka hai aur usne last time laal shirt aur blue pant pahani thi.

Pushpa ji : thik hai ab aap jaa skti hai.

Hm : aap log hamari cabin mein aaye.

Hm : cheeta aur santu tum log pata lagao iss sheher mein kitni gang active jo baacho ko kidnap kar rahi hai hume jaldi hi rahul ko dhundna hoga aur pushpa ji aap rahul ki har photo aas pass ke police thane mein bhej dijiye aap log jaa skte hai ks ke alava.

Sab chale jaate hai aur hm malik apni chair se uthati hai aur ks ko wall mein pin karti hai aur ks ki shirt buttons open karti hai aur ks ko kiss karti hai aur ks bhi support karti hai aur hm ks ki shirt remove karti hai aur bra bhi saath mein remove karti hai

Ks : maddam sir ye aap kya kar rahi hai koi aa jayegaa.

Hm : accha ye aap bol rahi hai abhi toh hume kuch kiya nhi hai abhi toh karenge aur uske baad bataenge kyu kiya hai.

Hm take ks nipple in her mouth start sucking it and with other hand she press ks right boob, hm suck ks both and make them red.

Hm : hume jo aapko punish karna tha vo hume kar diya aapko.

Ks : aap hume punish kyu karna chahti thi vo bhi aisi punishment.

Hm : ye dekhiye aapko pata chal jayegaa.

Hm ks ko kal raat ki thane ki cctv footage dekhati hai aur ks shock ho jaati hai.

Hm : agr aapko aur cheetah ko romance karna hi tha toh storeroom mein ya fir gym room mein kar lete aapko nhi pata thane mein cctv laga hua hai.

Ks : sorry maddam sir hume yaad nhi raha agli baar nhi hoga aisa.

Hm : hum yaad nhi raha ks hm give spank on ks ass agli baar se dhyaan se ye footage mein hum kuch koi aur footage mix kar dete hai aur aap ready ho jaaiye hume park chalna hai jahan rahul gya tha.

Ks : ji maddam sir.

Thodi der baad hm aur ks park ke liye nikalte hai aur vahar par koi cctv ho ya fir kuch rahul ke baare clue mil jaaye dono aas pass dekhte hai aur aas pass ke logo se rahul ke baare mein puchte hai dono ko kuch pata nhi chalta shaam ko 5 baje dono thane aa jate hai.

Ss : maddam sir lucknow mein total 5 gang active hai inn mein se gulabi gang hamare gomati nagar  mein  active hai.

Hm : thik hai good job santu.

Naina enter in mpt and shouted for help everyone came and tell to Naina to sit in chair and santu give glass of water to naina

Naina : maddam sir mere pass rahul ke kidnapper ka call aaya aur uss ne 50 lakh rupee ki mang ki hai aur kahan agr mein police ko batati toh main rahul ko kabhi nhi dekh paogi pls maddam sir meri help kijiye mere toh mushkil se 2 se  3 lakh hi hai please meri help kijiye maddam sir.

Hm : aap chita mat kijiye hume apni puri koshish karege aap ghar jaaye hum paiso ka intezaam karte hai aap hume bata dijiyega jab agla call aaye uss kidnapper ka abhi aap jaiye  aur dhyaan jayegaa.

Hm : cheeta tum civil dress mein naina ke ghar par nazar rakhoge aur santu tum naina ka phone tracking par laga do aur naina ke phone se uss kidnapper ka no leke track karne ki koshish aur track hota hai kya jaldi.

Cc, Ss : ji maddam sir.

Jai hind

Take care of yourself

Cheetosh matureWhere stories live. Discover now