Mahila police thana

296 9 11
                                    

Let the story begin

In mpt 9:00 AM

Hm thane mein aati hai sab log hm ko salute karte hai.

Hm : Jai hind hum cabin jaa rahe hai  koi case aaye toh hume bata dijiyega.

Ss : ji maddam sir

Thodi der baad ek lady roti hui aati hai

Pushpa ji : kya hua maddam aapko kya dikhat hai.

Sunita: maddam mera beta  chintu kahan hai  yaha se phone aaya tha uss ne kahan main si baat kar raha hu hume aapke bete ko arrest kar liya hai

Ks : lekin hume kisi ko call nhi kiya hai aur yaha koi chintu naam ke bache ko  arrest kiya hai

Hm cabin se bahar aati hai aur puchti hai kya hua hai.

Ss : maddam sir ye maddam bol rahi inhe ks maddam ne call kiya hai aur bola ki inke  bache chintu ko arrest kar liya gaya hai.

Hm : aap dekhiye hamari si ks jo kahe rahi hai sahi kahe rahi hai humne aapke chintu ko arrest nhi kiya hai.

Sunita : lekin maddam mere pass call aaya aaj subah jis mein ek lady bol rahi thi ki  hum si hai humne aapke bete chintu ko arrest kar liya hai aap 3 lakh ka challan bhar digiye aur fir aapke pass ek message aayegaa uske baad aap thane se apne bete ko le jayegaa.

Hm : aap number hume dikhaiye aapne paisa jama kar diye.

Sunita : ye dekhiye maddam ye number tha aur maine paise jama kar diye.

Ks : tum topa ho kya tumhe kisi ne ullu bana diya aur tumhare paise le ke chala gya ye number bhi nakali hai santu ye bank details verify karo dekho ye account kiska hai. Aapka bacha aakhri baar kaha gya tha.

Sunita : vo park gya tha  maine vaha  dekha uss park mein vo nhi hai maddam plz aap mere paise dilva dijiye.

Hm : hum dekhte hai  aur chintu ko bhi dhundne ki koshish karte hai.

Sunita ko uske Pati ka call aata hai.

Sunita ka Pati: hello sunita tum kaha ho chintu aapne dost ke ghar par tha vo ghar aa gya.

Sunita : chintu ghar aa gya hum police thane hai fir likhvane aaye the aapne saath 3 lakh ka fraud hua hai chintu ke papa.

Sunita ka Pati : kya bol rahi ho tum maine kaha tha na ek police thane chale jao dekha ho gya na nuksaan bolna case jaldi solve karenge thik hai ghar aa jao jaldi.

Sunita : haan thik hai aati hu.

Hm : kya hua sunita chintu mil gya.

Sunita : mera beta aapne dost ke ghar par tha vo vapas ghar aa gya hai maddam plz mere paise mujhe vapas dilva dijiye.

Hm : thik hai hum koshish karte hai abhi aap jaa skti hai.

Hm : aap sab hamare cabin mein aaeiye.

Sab log hm ki cabin mein jaate hai.

Hm : santu tum phle sunita ke phone  pe jis number se call aaya tha usko track karne ki koshish kijiye. karishma singh aur pushpa ji aap chintu se aur uske dost se kuch puch ke dekhiye vaha se kuch pata chalta hai kya

All : ok maddam sir.

Ss  phone track karne mein  lag jaati hai aur ks aur pushpa ji chintu ke ghar ke liye nikal jaate hai. Thodi der baad ks aur pushpa ji  chintu pauch jaate hai.

Sunita : aap log yaha mere paise mile gye kya?

Ks : abhi nhi mile hai mil jayenge vaise chintu kaha hume usse kuch baat karni hai.

Sunita : voh  room mein hai aap rukiye main usse bhula deti hu.

Chintu bahar aata hai sunita usko ks aur pushpa ji ke baare mein batati hai.

Ks : chintu aap yeh batao aaj aapko ko stranger aadmi ya ladki mile thae kya

Chintu : nhi karishma didi aisa toh koi nhi mila main park mein aapne dost ke saath khel raha fir aapne dost ke saath uske ghar chala gya thodi der baad aapne ghar aa gya.

Ks : accha thik hai aap aapne dost ka naam bataoge aur agli baar bina bataye mat jaana dekhna mummy kitna pareshaan ho gyi thi.

Chintu : karishma didi vo mere dost ka naam rahul hai aur vo pichli wali gali mein rehta hai uske ghar ka no. X hai.

Ks : thank you chintu beta bye.

Chintu : bye karishma didi bye dadi ji.

Karishma pushpa ko dekh ke hasne lage.

Pushpaji : aap aise kya hans rahi hai chota bacha hai ho jati hai galti.

Ks : pushpa ji bache ki baat toh maan jaaiye ab chaliye chintu ke dost ke ghar.

Dono rahul ke ghar pauch jaate hai. Rahul ki maa darwaza kholti

Rahul ki maa : ji bataiye aap yaha kyu aaye hai.

Ks : hum chintu ke case ke silsile mein rahul se kuch puchna chahte hai kya aap rahul ko bhula dengi.

Rahul ki maa : ji aap yaha wait kijiye main bhula deti hu.

Rahul : namaste karishma didi namaste Amma ji.

Ks : namaste rahul beta hume tumse ek sawal puchna tha aaj jab tum dono khel rahe thae toh koi tumhare pass aaya tha ya fir tumhare koi aaya chintu se mile se phle.

Rahul : nhi karishma didi hamare pass toh koi nhi aaya tha hume phle park mein khle fir maine usse ghar chal ke khelne ko bol fir hum dono ghar aake khelne lage fir vo ghar chala gya.

Ks : ok rahul beta bye

Rahul : bye karishma didi bye dadi ji.

Karishma firse hasne lagi pushpa ji aage aake karishma ke Butt par dheere se marte hai aur bolti hai aap ghar chaliye aapko hum batate hai.

Ks : aap yahi rukiye hum apni bike leke aate  dadi ji.

ks aur pushpa ji dono thane ke liye nikal jaati hai.

Cheetosh matureWhere stories live. Discover now