Chapter 25: Siya Nigam

186 18 9
                                    

Sabko Ramlalla ki Ram Mandir me hui Pran Prathishtapana ki Badhayi.

After a long time, I'm back with a long chapter. Do Vote and Comment. Let's start with the chapter.

Ishi's POV

Aai ro kyu rahi hai? Lets listen them. Shayad koi problem ho.

Mihi: Ishaan, Ishaan, tumne suna na vo guests kya bol rahe the? They were saying ki Ishu aur Abhishek cousins nahi balki siblings lagte hai.

Hain? Par aai is baat pe kyu ro rahi hai? Infact ye to acchi baat hai na ki mera aur Dada ka bond siblings jaisa hai. Isi bajese to we rarely get into a fight. We only have nokjhok.

Ish: I know tum dargayi ho ki kahi Ishu ko sach na pata chale. Unka siblings bond dusronki najar me aanese tum insecure ho gayi ho. Ishu ko khone ka dar tumhe sata raha hai. Par agar tum aise behave karogi to tumhari harkatonse hi sab ko vo sach pata chal jayega.

Baba konse sach ki baat kar rahe hai? Aur mai bhala kyu inhe chodke jaungi? Mai to inki beti hu. Their blood. Aai kyu itni insecure ho rahi hai? Andar jake Aai ko tasalli deti hu ki mai kahi nahi jane wali. Par vo sach? No, I can't go inside. Agar gayi to Aai Baba konse sach ki baat kar rahe hai ye pata nahi chalega. I'm sorry Aai Baba, but I need to eavesdrop you.

Mihi: Ishaan, hum kya karenge agar Ishu ko sach pata chala to? Kya vo phir bhi hume accept karegi? Kya vo humse pehle jaisa hi bartav karegi? Kya vo humse baat karegi? Kya vo humse pyaar karegi? Nafrat to nahi karegi na? And above all kya vo hume Aai Baba bulayegi?

Ye kya baatein kar rahe hai ye dono? Mai bhala kyu inhe Aai Baba nahi bulaungi? After all they are my parents. Why will I hate them. This is not even possible in my wildest dreams.

Ish: Mihika, you are overthinking. Vo ofcourse karegi. Dekhna tum. Khamakha ro rahi ho.

Mihi: Are you out of your mind, Ishaan? Tumhe lagta hai vo hume accept karegi, humari baat sunegi, hume ek moka degi apne aap ko justify karneke liye? Mai to imagine bhi nahi kar sakti ki kya hoga jab use pata chalega ki humne peechle 23 saalse usse ek bohot bada raaz chupaya hai.

Aai konse raaz ki baat kar rahi? Aisa kya chupaya hai inhone? Vo bhi mere janm se?

Ish: Mihika, calm down.

Mihi: How can I be calm, Ishaan? Hum soch bhi nahi sakte ki kya hoga agar Ishu ko pata chalega ki jinhe vo Aai Baba bulati hai, vo uske asli maa baap nahi hai. Vo humari beti nahi hai. Shayad ye sach vo pacha bhi legi par kya vo ye pach payegi ki vo kiski beti hai? Use kitna bada shock lagega jab use pata chalega ki jise vo apna cousin man rahi hai, vo uska asli bhai hai, saga bhai hai. Kya hoga jab use pata chalega ki vo Ishika Ishaan Patil nahi balki Siya Shashank Nigam hai. Ki vo Abhishek aur Siddharth ki behen hai. Aur Shashank Nigam ki beti.

What! Ye sach nahi ho sakta. M-mai inki beti nahi? Mai Attu ki beti hu? Nahi ye jhoot hai. M-mai to Ishika hu na? Ishaan aur Mihika ki beti, Ishika. To Siya kaise? Nahi ye sach nahi hai. Mat-matlab mai Abhishek Dada ki sagi behen hu? Par unhone kabhi unki behen ke bare me nahi bataya naahi kisi aur ne. Sab ne to kaha ki Attu aur Chachu mar gaye. Matlab vo nightmare, vo-vous accident ka tha? Vo tabka tha jab att- I mean Aaai nahi meri Aai ye hai, to mumma, ha mumma papa ka accident hua tha aur vo is duniya me nahi rahe. Matlab mai Abhishek Dada aur Siddharth... Siddharth? Oh my God! Iska matlab Sid bhaiyya hi mere bhai hai aur Dada ke Ashu! Ha. Unka pura naam Siddharth Shashank Nigam hai aur kyuki mera asli naam Siya Shashank Nigam hai to vo mere sage bhai hai. Isiliye to Abhi Dada aur Sid bhaiyya me itni similarities hai. Yaha tak ki unka bachpan ka photo tak similar hai. Par agar mai sach me Dada ki behen hu, to unhone mera yani Siya ka kabhi jikr kyu nahi kiya? Kabhi kuch bataya kyu nahi Siya ke bareme jaise vo Ashu bhaiyya ke bare me batate the? In sawalonke jawab to vo hi de sakte hai. Par abhi nahi. I can't spoil his B'Day Party.

Ishi's POV END

[I'll write Siya instead of Ishi. But as no one knows this truth, they will call her Ishi/Ishu only.]

Ishi aka Siya wiped her tears, which were not ready to stop, and ran towards her room. She closed the door and washed her face after calming down. She plastered a fake smile and went downstairs. After sometime, Mihika and Ishaan too came down. Unknowing to the fact that they had been heard, Mihika had blurted everything out. They went near Abhishek and wished him. After cake cutting, everyone showered Abhi with gifts. After making sure thatthe guests were having dinner, Abhi pulled Siya aside.

Siya (trying her best to hide the pain): Kya hua, Dada?

Abhi: Ishu, are you fine?

Siya: Y-yes. Aisa kyu pucha?

Abhi: Because you don't look like that. Did someone said anything to you? Did Nanu taunted you again? If yes, then tell me. But don't hide yaar. I can't see you sad. You know it na.

Siya: I know, Dada. Aur maine kaha na, kuch nahi hua hai. I'm fine.

Abhi: To chehra kyu utra hai tera?

Siya (hesitate): D-dada, aapse, aapse ek sa-sawal pu-chu? Sach.sach bata.oge na?

Abhi (hugging her): Hey baccha, kya hua hai? Tu itni hesitate kyu kar rahi hai? Puch na.

Siya: Da.da va...

She was cut off by a voice. Abhi's friend was calling him. Abhi showed his 2 minutes by his hand. Abhi rubbed Siya's back. Siya sighed.

Siya: Aap jao. Girish bhaiyya bula rahe hai. Hum raat ko baat karenge. And don't worry about me. Vaise bhi Ansh bhaiyya aapke B'Day pe nahi hai isliye aap already dukhi ho. I don't want to spoil your mood more.Ialiye aap jayiye. Hum raat ko baat karlenge.

Abhi (pinching her nose): Ok Dadi Amma. Raat ko baat karenge.

Siya smiled sadly at which Abhi sighed. He went towards his friends. After a hour or two, party ended and all went to their respective houses. After changing, Abhi went in Siya's room. He knocked the door and Siya instantly opened it. Abhi entered and they both settled themselves not before Siya locking the door.

Abhi: Ab puchu kya puch rahi thi.

Siya took a deep breathe.

Siya: Dada, kya aapko behen hai?

Abhi: Ha.

Siya (shocked): Kya! You, you really know that you have a sister?

Abhi: Are ha. Par ye kya faltu ka puch rahi hai. Tu bhi to janti hai ki mujhe sister hai.

Siya: Ha. Aapko vo yaad hai?

Abhi: Are yaad to vo rehte hai jo chodke chale jate hai.

Siya: Matlab?

Abhi: Matlab ye ki vo kabhi mujhe chodke hi nahi gayi. Matlab kabhi kabhi gayi par vo mere aas pas hi hoti hai. Mai usse baat karta hu. To bhala mujhe uski yaad kaise na hongi?

Siya: Matlab aapko pata tha... ki mai aapki...

Abhi (cutt her off): Obviously yaar! Ye bhi koi sawal hua? Aur tu ye puchne ke liye hesitate kar rahi thi. Pagal hai kya tu? Tu merihi behen hai na? Nahi itni kam akal kaise aayi tujhme?

Siya tightly hugged Abhi and started crying. Abhi was shocked by her actions. He rubbed her back, saying soothing words. Siya composed herself and broke the hug.

Siya: Aapko humari relation pata thi?

Abhi: Ofcourse Ishu. I know we are.......

Hehe! Sorry for cliffhanger.

Do tell how was the revelation.

We're Brothers... (Complete)Where stories live. Discover now