Chapter 33: Misunderstanding Solved

183 26 3
                                    

Wish you all Happy Mahashivratri and Happy Women's Day!!
______________________

Abhi was too choked upto speak. Sid understood his dilema. He kept his hand on Abhi's shoulder and took him in baby Sidshek's room. 

Abhi's eyes welled up seeing those photo frames

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Abhi's eyes welled up seeing those photo frames. He looked at Sid in shock.

Abhi: Y-ye kya majak hai? H-how do you came to know about this house? K-kon ho tum?

Sid chuckled sadly. Abhi frowned and looked at Bantu confusedly. Bantu shook his head in disbelief. How come Abhi is so dumb?

Sid: Yaha dekho (pointing towards names on wall) yaha kya likha hai? Abhishek aur Siddharth. Ye tumhare aur tumhare twin ke lag bhag jab tum 4-5 years ke the tabke photos hai right?

Abhi looked at him shocked and nodded.

Abhi: P-par tumhe kaise pata? (gulps) Batao. Tumhe mere aur Ashu ke ghar ke bare me kaise pata chala? In photos ke baare me tumhe kaise pata?

A tear fell from his eye. He was not understanding anything. Everything was so confusing that he couldn't come to a conclusion. Sid's eyes became teary.

Sid: Kya hua hai tujhe? Vaise bachpan me to bina kuch kahe sab samajh jata tha. Humesha mumma ki tarah mature behave karta tha ab kya hua? Ab kaha gayi teri samajhdari? Itna kyu vakt laga raha hai ye sab samajh ne me? Dekh na, yaha kya lika hai? Abhishek and Siddharth. Abhishek yaani tu aur Siddharth yaani tera twin. 

Abhi (angrily): Ye kya bar bar tu naam pe aa raha hai? Tujhe saach me pata hai na mera twin kon hai? Ya phir ye bhi ek jhoot hai ya koi naya plan? Bol Siddharth. Agar pata hai mera twin kon hai to baatein kyu ghuma raha hai? Aur kaha hai mera Ashu? Bol kaha hai vo?

Bantu (shouts): Bacchi, shant ho ja. Why are you freaking out at him? Vo theek se hi bata raha hai. Apni galati uske naam pe mat chupa.

Abhi (disbelief in shocked tone): Meri galti? Iske naam pe chupa raha hu? Maine konsi galati ki hai, Bantu? Aur tu to bol hi mat. Na sirf isne balki tune bhi mujhe dhokha diya hai. Tune bhi iska saath diya aur mujhse iski sacchai chupayi. Kyu kiya aisa tune?

Sid eyes widened. He tried to speak but Bantu stopped him.

Bantu (angrily): Nahi Arth, aaj nahi. Ise sacchai pata chalne de. To Abhishek, ye sab Arth ne apne man senahi kiya hai jo ki tu use kos raha hai. Ye sab usne Ishika ke kehne se kiya hai. Shayad tu bhul gaya hoga par vo nahi bhuli ki tere Nana, Mr. Aditya Patil ne tujhse kaisa bartav kiya tha jab tune unhe bataya tha ki tera koi Siddharth naam ka dost bana hai. Unhone tujhe pura ek week ghar me band kiya tha. Mujhe tak milne nahi diya tha. Pehle din to Ishika ko bhi nahi. Aur jab use pata chala ki Arth ter dr hai aur uska naam Siddharth hai, tab hi usne faisla liya ki tujhse uski identity chupani hai varna tu isse treatment to dur ki baat iski di medicine bhi nahi leta. Isliye usne tujhe ye Siddharth Nigam ki jagah Sarthak Joshi hai aisa bataya. Ab tu hi bata kya galat kiya usne? Aur humne khud tum dono ka relation dekha hai. Is chotisi baat pe for God sake apni dosti mat tod. Infact Arth to chahta tak nahi tha ki tumhe jhut bataya jaye. Par vo sirf aur sirf tumhe acchi aur usse bhi jayada sahi treatment mile isliye mana. Aur tumne use us din hospital me kya kuch nahi sunaya! You called him a curse? Are you for real, Abhishek?

Abhi was shocked hearing that. He looked at Sid who was looking down. 

Abhi: M-matlab I-i-Ishu ne jhut bo-bola? M-mere he-health ke liye? I-I'm sorry Sart- I mean Siddharth. Maine tumhe kya kuch nahi sunaya us din.

Sid: Pl-please tum sorry mat bolo.Tumhara gussa hona jayaj tha. 

Abhi: N-no meri galti thi vo. Please I'm sorry. Mujhe maaf karna. Tumne mere liye kya kuch nahi kiya aur uske badle maine kya kiya?

Sid: It's ok, Abha- uh Abhishek..

Abhi: No no. Tum mujhe Abhay hi bulao.

Sid smiled so did Abhi. Seeing them smiling, Bantu too smiled.

Sid: It's ok, Abhay. Mai gussa nahi hu.

Abhi: Siddharth, par tumhe pata hai mera twin kon hai? Please batao na mujhe. Please. Ye 23 saal uske biger kaise gajare ye sirf mai hi janta hu.

Sid: Mai itna bura hu kya, ki tu mujhe pehechan hi nahi raha? 

Abhi was shocked at his sudden question.

Abhi: No Siddharth. Aisa kyu puch raha hai? Tu bohot accha hai.

Sid: Agar aisa hai to tu mujhe pehechan kyu nahi raha? I know tu mujhse naaraj hai kyuki itne saal me tere saath nahi tha. Par kya mai itna bura hu ki tujhe mere naam se hi nafrat hai, Abhu?

Sid spoke out with tears. Abhi's eyes widened hearing the familiar nickname.

Abhi: Matlab... tu... Ashu? Me-mera Ashu?

Sid: Ha Abhu. Mai hi hu tera Ashu aur tu mera Abhu. Mai hi hu tera twin.

Abhi was not believing it.  

Abhi: ..............

We're Brothers... (Complete)Where stories live. Discover now