CHAPTER 3

44 6 5
                                    

Sobia ka ghar mehmano se bhara hua tha. Akhir usko lene uska dulha jo aay tha! Sab log bohot khush nazar aa rahe the siwaay sobia aur Sameer ke. Ek taraf jahan sobia apni maa ki baaton se dukhi thi wahi Sameer ghar walo ka usko chedne se pareshan tha. Sab log hall hi mein baithe hue the abhi tak ke kisi ne sobia ko nahi dekha tha.

Shifa(Sameer ki bua): Arre bhai! Dulhan ko mila bhi do ab. Dekho kaise bichara dulha tarap raha hai."( ye sun sab hasne lag jate hai jabki Sameer apna sar khuja ke ek feekhi smile de deta hai)

Saniya: "Aise kyun bol rahe hai Ap? Bhala ham koun hote hai shohar-biwi ko alag karne wale. Sameer beta, last wala kamra sobia ka hai, wahin baithi, jao wahan chale jao. Tera hi intazar kar rahi hai!" (Ankh marke sameer se kehti hai jisse sab phir has padte hai)

Sameer: (Uth ke jaane lagta hai) 'man me- of course mera hi toh intazaar kar hogi aur kuch kam dhandha thodi na uske paas aur na hi apke paas!'
(Sameer bad badate hue sobia ke kamre mein aa jata hai. Sobia bed par baithi hoti hai apni nazre jhukae hue. Dikh to kafi pyari rahi thi lekin aankho ek dard sa jhalak raha tha. Wo apni ungaliyan dubatte mein uljhai hui thi. Sameer ko usse dekh ke aisi halat mein thoda dard hota hai lekin isse wo anjan sobia ki taraf bad raja hai aur uske samne bed par baith jata hai. Sobia jab apni nazre utha kar usko dekhti hai to jaldi se ank ho se dard gayab kar ek pheeki smile se deti hai.)
"Kaisi ho?"

Sobia: "theek hu"

Sameer: (uske gal ko apni ek ungali se Ragad kar) "Hmm aj kam makeup ki ho, achcha baat hai, jeeti raho!"
(Sobia usko dekh kar phir ek feekhi smile se deti hai.) "Tumne ye garara kahan se liya?"

Sobia: (mu banake) "Garara nahi gown! Gown hai ye!"

Sameer: "Ha ha wahi! Ek hi baat hai!"
(Bahana bana ke)

Sobia: (chid kar) "Ek hi baat nahi hai. Garara alag hota hai aur gown alag. Koi pagal samjhe ga tumko agar ek bolo ge to!"
(Uski taraf hath se ishara kar chidate hue.)

Sameer: "Arre baba! Dono hai to kapra hi na? Khud hi pehno ghi na? Thodi na kisi bandar ko pin aogi." (Kuch soch ke ruk jata hai phir bolta hai) "Mera matlab tum hare ilava insaan bhi to pehente hai!"

Sobia: (pehle to samuh nahi pati ki wo bol kya raha hai. Phir jab uski bato ke matlab ka ahsaas hota hai to kehti hai) "Tumne mujhe bandar bola?"

Sameer: "Maine kab bulaya? Par pata nahi bandar ki tarah kuch jyada hi sun leti ho!" (Usko chidate hue kahan.)

Sobia: "Mei nahi tum ho bunder, ek number ke pagal admi!" (Gusse mein bol hi rahi ki tabhi Saniya ji ander aa jati hai.)

Saniya: (gusse mein sobia ke paas kae usse thappad laga deti hai) "Ye kya badtameezi hai sobia? Aise koi apne shohar se baat karta hai? Ye tameez sikhaya hai tumhe humne? Tum aisa keh bhi kaise sakhti ho? Ab mein samajh gai tum jaisi ladkiyon ke liye hi jalim (oppressor) shohar hona chahiye, jarah bhi bakwas kare to kheench ke do lagana chahiye!"

Sameer: (sobia abhi rone lag gai thi kyunki uski maa ne kabhi usse thappad nahi mara tha lekin aj... sobia ko jab uski maa thappad mari tab sameer ki dharkane tez ho gai thi aur usse rota dekh uska bhi dill tut gaya.) "aunty Ap kaisi baat kar rahe hai. Ye baat sahi hai ke sobia Ap ki baiti hai lekin ab wo sirif Ap ki baiti nahi balki meri biwi bhi hai, koi choti bachcho nahi jisko Ap thappad mar ke koi cheez samjhae."

Rukhsar (Sameer ki maa) : (wo Saniya ji ke sath hi khadi thi, Sameer ki baat sun chid jati hai ki uska beta apni biwi ka pallu chat raha hai. ) "Lekin beta aise koun apne shohar se baat karta hai?  hamne to kabhi apne shohar ke samne sar utha ke bhi nahi dekha aur, isse dekho! Itni himmat hai ke apne shohar ko pagal bulane se pehle sharam bhi nahi aai."

Sameer: (apni maa ki baat sun kar naraz ho jata hai) "Ammi please, jab bhai ki shadi hui thi tab Ap ne hi to kahan tha na ki shohar biwi ke beech ki baat nahi sunte, to abhi Ap hi ye kar rahi ho. Aur apko pata bhi nahi ke ham baat kya kar rahe hai. Aj to bus usne pagal bulaya tha kisi din daddy bole gi to Ap log ghar sar par utha loge."😳😳

Sobia: "Huh?" (Sobia ka chehra puri tarah se Laal ho gaya tha wahi Sameer ko jab ahsaas hua ke usne gusse mein akhir bol kya diya to wo jaldi se apne mu mein hath rakh sobia ko dekhne laga ghabrai nazro se)

Saniya: "Daddy??"

Rukhsar: "heh? Wo tumhe daddy kyun bulaengi?" ( un dono ko Sameer ki baton ka matlab samajh nahi aaya)

Hamza(Sameer ka bada bhai): (room mein shor sun tab takke room aa gaya tha aur Sameer ki baat sun has deta hai) "Arre ammi aise hi mazak kar raha hai Ap uski baat mat suno aur Saniya anti bhook lagi hai, khana laga do na!"

Saniya: "Ha jaroor Ap log hall chaliye!"

Hamza: (Saniya ji aur Rukhsar ji dono bahar chali jati tabhi hamza Sameer ke kareeb ata hai) "Arre mere chote se, nanhe se bhai, ye sab bate chup chap kamre ki jati hai, sabke samne display mein nahi." (Haskar usko ched ye hue)

Sameer is baat ka koi jawab nahi deta hai aur sab log bahar khana khane chale jate hai

___

Agale din ~

Sobia subah subah kitchen mein khana bana rahi hoti hai jabki sab abhi bhi so rahe hote hai kyu ke Rukhsar ji ne kal usse khub sara kaam usse diya tha aur aj usse college bhi jana tha.

Mumbai ki sakht garmi ki wajah se usne apna dubatta nikal kar side mein rakh liya tha lekin phir bhi puri tarah se paseene mein doobi hui thi. Cotton ka suit pehenne ki wajah se uska shareer jhalak raha tha . Ussi waqt Sameer andar ata hai.

Sameer: (sobia ko is halat mein dekh apne nichle hoth katne lagta hai. Koi gandi baat sochne ki jaroorat nahi! Kyunki wo sobia ko batana to chahta tha lekin kaise batae ye samajh nahi aaraha tha akhir mein usne sobia dubatta utha kar uske upar laga diya)

Sobia: "Arre yaar itni garmi lag rahi hai upar se tumne ye bhi pehna diya. Mei tumhari biwi hu na ? To thoda dekh loge bina dibatte ke to zameen aasmaan ek nahi ho jaenga."

Sameer: "Ha pata hai lekin......sab kuch dikh raha hai." (Sharma ke)

__________________________________

Assalam alaikum
Ye to unexpected tha! Maiko to bohot Achcha laga Sameer ka badal ta roop dekh kar.☺️
Aur apko?

Ummeed hai Ap sabhi ko ye chapter pasand aaya ho!❤️

Don't forget to vote and comment!

Don't forget to vote and comment!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Force to loveWhere stories live. Discover now