CHAPTER 7

33 4 0
                                    

Sobia Aamna aur Sara apni class ki taraf bad hi rahe the tabhi Sobia ke phone mein Priya Mam ka message ata hai , wo unki teacher hai jinke sath Sobia ki achchi baat cheet hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sobia Aamna aur Sara apni class ki taraf bad hi rahe the tabhi Sobia ke phone mein Priya Mam ka message ata hai , wo unki teacher hai jinke sath Sobia ki achchi baat cheet hai. Wo jab message kholti hai to usme likha hota hai ki wo usse milna chahti hai new building ke forth floor mein.

Yeh message dekh wo thoda shock ho jati hai, usse hairani hoti hai ki usse achanak Priya Mam kyun bula rahi hai lekin phir bhi wo jane ko razi ho jati hai.

Sobia: (chalte chalte rukh jati hai jisse Aamna aur Sara bhi ruk jati hai aur usse sawaliya nazro se dekhne lagte hai) "mujhe priya Mam ne new building mein bulaya hai, tum dono chalo mei unse milke ati hu."

Aamna aur Sara: "theek hai"

Sobia fir new building ki taraf badh jati hai. Jab wo college ke compound se guzar rahi thi wahan Sameer apne doston ke sath hi khada hua tha, Sameer ki nazar uske upar padti hai lekin Sobia usse nahi dekh pati.

Wo dekhta hai ki Sobia new building ki taraf jaa rahi hoti hai, usse thodi hairani hoti hai kyunki jaha takke usse yaad hai to aj new building mein koi lecture nahi hone wale the lekin fir wo apne sar ko jhatak deta hai aur iss baat pe jyada dhyan na dene ka tae karta hai. Lekin dil hi dil mein wo uske hi bare mein soch raha tha.

Sobia lift ki madad se new building ke forth floor pooch jati hai, jab wo lift se bahar nikalti tab wo dekhti hai ki corridor khali tha aur kafi sari class bhi khali thi, usse thoda dar lagna shuru ho jata hai. Phir wo kuch soch ke apna phone on karti hai lekin samajh aata usse ki waqt aane par kiski madad le, thoda sochne par wo sameer ka number screen mein khol kar phone hath mein hi pakdi rehti hai.

Fir wo aage badhne lagti hai aur Firth floor ke staff room mein ghus jati hai. Wo dekhti hai ki pura staff room khali tha aur bahar nikalne hi wali hoti tabhi ek ladka uske samne aa khada hota hai, iski wajah se wo do kadam piche hat jati hai aur apne phone ko kas ke pakad leti hai.

Ladka: "Kya hua tujhe? Tum dar gai?" (Shaitani muskurahat uske chehre se jhalak rahi thi, Sobia ko dar lagna shuru ho jata hai.)

Sobia: "K-kya mei tumhe janti hu?" (Dar ke baad bhi wo himmat karke yeh puch leti hai jisse wo ladka usse gusse mein dekhne lagta hai.)

Ladka: "tujhe yaad nahi mei koun hu? Tsk tsk koi baat nahi aaj ke baad tu mujhe kabhi bhool bhi nahi payengi." (Ye baat sun Sobia buri tareeke se dar jati hai, wo kuch bolne hi wali thi tabhi uski nazre uss ladke ke hatho mein jati hai jisse wo aur bhi jyadah dar jati hai.)

Uss ladke ke hath mein ek kaach ki transparent bottle thi jiske andar ek transparent liquid bhara tha, shayad acid. Sobia bohot dar jati hai aur jaldi se apne screen mein se Sameer ka number daba deti hai usse call karne keliye, wo ladka usse ye karta dekh gusse mein uska phone chinke kone mein phenk deta hai.

Sobia: (usse samjhate hue kehti hai) "Dekho, tum jo kar rahe ho wo sahi nahi hai, akhir maine tum hara kya bigara hai?"

Ladka: (Sobia ki bate sun wo chid jata hai) "achcha, to tu mujhse ye puch rahi hai ke tune kya kiya? Wo jo love letter tujhe mila tha na us din, wo maine tujhe diya tha."

Pehle Sobia kuch samajh nahi aata lekin fir usse yaad a jata hai.

Flashback ~

Aamna: "Yaar khol ke to dekh le! Pata nahi kisne diya hoga!" ( wo ye baat ek letter ki taraf dekh ke bol rahi thi uss letter ke sath ek gulab ka phool aur ek chocolate bhi thi.)

Sobia: ( chidte huye) "Arre! Lekin tum logo ko pata hai na ki meri shadi ho chuki hai? Phir bhi pareshaan kar rahe ho mujhe!"
(Usse ye sab apni bench pe rakh kha mila tha.)

Sara: "lekin khol ke to dekh le! Letter padne mein kisi ka kya jaa raha hai!" (Usse manate hue kehti hai)

Sobia: "Ugh!...theek hai! Lekin pehle mei chocolate khaungi, my pata mere mana karne ke baad wo gusse mein chocolate le jae!" (Sobia kehti hi jisse wo teeno has dete hai. )

Fir wo apne ek hath me letter ur gulab ka phool pakad kar chocolate ko kholne lagti hai aur dustbin ke paas Jake uska wrapper dustbin mein dal kar chocolate mu mein bhar leti hai , lekin wrapper ke sath sath uske hatho se wo letter aur gulab ka phool bhi dustbin ke andar chala jata hai

Sobia jab apne mu mein chocolate dal deti hai tab jake usse realise hota hai ki usse kya galti ho gai. Aamna aur Sara uski ye harkat dekh apna matha peet deti hai jabki Sobia has deti hai.

Sobia: (harabarate hue) "W-wo....bichare ke naseeb mein nahi thi mei.....ab koi kar bhi kya sakhta hai?"

Aamna: "Tu rehne de kutti!"

Sara: "Sahi hai! tere se na ho payenge, ab Sameer hi akhiri ummeed hai."

Flashback over~

Sobia: "To wo letter tum hara tha?" (Sobia darte hue kehti hai)

Ladka: "Ha! Aur ab tu dekhe hi ki mujhe tukra kar tune kitni badi galti ki hai!"

Ye keh kar wo ladka Sobia ki taraf badhne laga aur uss bottle ka dhakkan khol diya tha , Sobia ki dharkane tej ho gai wo peeche ki taraf bhagi lekin staff room chota hone ki wajah se ab wo ladke aur deewar ke beech mein atak gai thi, wo ladka acid ki bottle Sobia ki taraf badha ta hai tabhi kisi tarah Sobia uska hath jhatak ke wo usse dhakka dekar bhagne lagti hai.

Tabhi achanak se do ladke usse pakad lete hai wo teeno bhi sath mein aayen the Sobia par acid phenkne.

Ab Sobia ke paas aur koi raasta nahi bacha tha.

________________________________________

Assalam alaikum!

Kaise hai aap sabhi log?
Sorry late update karne ke liye!
Ramadan mein time nahi mil pata!

Ummeed hai ap logo ko ye chap achcha laga ho

Vote aur comment karna na bhuliye!

Vote aur comment karna na bhuliye!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Force to loveWhere stories live. Discover now