CHAPTER 6

31 5 0
                                    

Koi cheez ke girne ki awaz se Sobia apni hi jagah mein freeze ho chuki thi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Koi cheez ke girne ki awaz se Sobia apni hi jagah mein freeze ho chuki thi. Mano usse koi cheez ka sadma laga ho. Aur wo sadma ye hai ke wo ek ladke ke samne sirif ek shirt pehen ke khadi thi bhale hi se wo ladka uska shohar hi kyun na ho fir bhi wo ghabra gai thi.

Wahi Sameer apne phone lene kamre mein aaya tha, uske hath mein pani ka glass tha, jab usne uske samne khadi ladki ko dekha to wo glass uske hatho se chut gaya aur neeche gir gaya.

Sobia ke lambe baal geele (wet) the, aur sath uska badan halka moist tha nahane ki wajah se, Sameer ke samne uski lambi tange bina koi kapre ke dikh rahi thi. Chehre ke paas jo chote baal the usse abhi bhi pani tapak raha tha aur uski wajah se Sameer ki shirt gili ho kar uska badan jhalakne laga tha.

Sameer ki aankhe uske chest mein aake ruki, uska dil bahut zor se dharakne laga aur uske andar ek alag hi feelings aana shuru ho gai. Wo apni aankh band karke peeche murna chahta tha lekin wo khud ko control ker hi nahi pa raha tha. Mano uske badan uski sun nahi raha.

Jab Sobia ne apni aankh utha kar Sameer ko dekha to wo usse hi dekh raha tha yeh dekh wo halka Sharma gai, jab usne uski nazro ko follow kiya aur paya ki wo uski halki jhalak rahi chest ko dekh raha tha to uski aankhe badi ho gai .

Sobia: (apne hathon se seena dhak kar gusse me ) "Badtameez admi! Peeche muro!"

Sameer: (Sameer ye baat sun hosh me ata hai aur apna khula hua mu ban kar palat jata hai.) "wo...mei...galti to tumhari hai na!"

Sobia: (Sameer ki baat sun sobia hairan ho jati hai ke wo usse hi blame kar raha hai jabki wo khud Sobia ko ghoore jaa raha tha) "bhala galti meri kaise hui? Tum hi to besharmo ki tarah ghure jaa rahe the mujhe!"

Sameer: (apni aankho ko chota kar) "tumhi to 17 saal ke bachche ko 18 plus cheezein dikha rahi ho!"

Sobia: (pehle to usse kuch samajh nahi ata ke Sameer bol kya raha tha fir uski baat samajh ne ke baad Sobia ka pura chehra Laal ho jata hai.) "tum.....ek numberke.....ke.....ugh....bhaad me jao!" (Ye keh wo firse towel leke bathroom me chali jati hai aur sameer haste haste bahar aa jata hai)

______

Sameer: (Ab college jane ka same ho chuka tha , Sameer building ke neeche bike me baithe baithe Sobia ka intazar kar raha tha taki wo isse leke college ja sake. Uske samne Sobia bhurka pehen ke aa rahi thi.) "bike me baith jao, me tumhe college leke chalta hu!"

Sobia: (Sobia usse dekh thodi hairan ho jati hai.) "Akhir aj suraj kahan se uga hai?"

Sameer: (uski baat sun thoda chid kar bola) "tum jaldi baitho na! Waise bhi late ho raha hai!"

Sobia: (uski baat sun usse kuch yaad ata hai jiski wajah se wo mu bana leti hai.) "agar mei tumhare saath bike me baith ke college jaungi, tab tumhari wo....wo so called girlfriend ko gussa nahi aajaega ?"

Sameer: "kya?...mei?..." (pehle to usse samajh me nahi ata fir usse Neha wali baat yaad ati hai ) "mujhe itni jalne ki badbu kyu aa rahi hai?"

Sobia: (Sobia uski baat Sun thoda harbada jati hai, kyunki wo ye baat Sameer ke samne bilkul nahi manna chahti hai ke usse bura laga ye baat sunkar ke Sameer ki koi girlfriend hai.) "mei... mei jal nahi rahi hu samjhe! Mujhe to farak bhi padta! Tumhe ladkiyo ke saath jo karna hai karo I don't care!"

Sameer: (usko itna jalta dekh Sameer ko to badi maja aa rahi thi. Uske chehre me halki si smile pure time jalak rahi. Kahi na kahi dill ke kisi kone mein usse garmahat mehsoos hone lagi thi ye baat janke ki Sobia uske liye jealous thi.) "achcha baba thik hai, tum nahi jal rahi. Ab aao aur baith jao. Gussa mat karo. Meri koi girlfriend nahi hai."

Sobia: (ye baat sun usse dill hi dill me bahut khushi hoti hai.) "to fir usne aisa kyu boli thi?"

Sameer: "pata nahi! Wo ek number ki pagal ladki hai. Uske dimag mein kab kya chal raha ho Allah jane." (Neha Sameer ki acchai dost thi Sameer ke liye uska majak udana aam baat thi.)

Sobia: "okay!" ( ye baat keh wo Sameer ke saath bike me baith ne ko tayyar ho jati hai. Sameer ki bike normal to bilkul nahi thi. Bade bade payyo wali sports bike thi . Uske piche ki seat bohot unchi thi. Sobia ko samajh hi nahi raha tha ke wo uss bike mein kaise bathe. Sameer uski pareshani samajh jata hai aur peeche mur kar ek stand khol deta hai jisse chad kar Sobia Aram se bike mein baith sakhti hai.)

Sameer: "koi baat nahi, maine naate (short) logo ke liye stand bhi lagwaya bike mein." (Usko ched ne ke liye kehta jiski wajah se Sobia usse ghurne lagti hai. Aur fir baithne ki koshish karti hai.)

Wo Sameer ko chuna to nahi chahti thi lekin bina uske kando ka support liye wo waha baith bhi nahi sakhti thi. Akhir khar Sobia Sameer ke kande mein apna hath halke se rakh deti hai jiski waja se Sameer apni aankhe band kar leta hai kyunki uske pure badan mein bijali si dor gai thi Sobia ko bhi goosebumps aa jate hai . Jab sobia  bike mein baith jati tab sameer ko hosh aata hai aur wo apni aankhe khol bike chala deta hai.

______

College ke gate me pohochte hi Sobia bike se utar jati hai aur sharam uska chehra Laal ho jata hai. Wahi Sobia sameer ko bike me ek sath dekh un dono ke dost unke paas aa jate hai.

Neha: "tum isse kyun apne sath bitha ke laae ho. Wo bus se bhi to aa hi sakhti thi na?" (Uski girlfriend hone ka natak karte hue kehti hai. Sobia usse shanti se bina koi hav bhav ke dekh rahi thi mano uske bato ka uspar koi asar nahi tha wahi Aamna aur sara chid jati hai.)

Sameer: (bike se utarte hue) "Ab apna natak band karo usse pata hai sab kuch!" (Ye baat to usne Neha se hi kaha tha lekin uska asal maksad Sobia ko tasalli dena tha.)

Sameer ki ye baat sun Neha chid jati hai jabki Sobia khush ho jati hai .

__________________________________

Assalam alaikum!

Kaise hai Ap sabhi log?
Kya aapko meri yaad aai?
Finally mera exams khatam ho chuke hai😮‍💨.
(Puchna mat kaise the😳)
Ab se me try karungi ke roz daal sakhi chapters.
Aplog bhi mere saath barkarar rehna.

Ummed hai Ap logo ko ye chap pasand aya❤️.

Don't forget to vote and comment!



Don't forget to vote and comment!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Force to loveWhere stories live. Discover now