Sameer apne flat mein ghusne hi wala tha tabhi hamza ne usse rok diya
Hamza: "Chalo achcha hai, akhir khar maharaj ji ghar aa gaya, aao abhi abbu tumhari khatiya khadi karte hai." (Sameer apni aankhe ghuma kar andar chale jata hai)
Hassan ji: (Hassan ji aur Rukhsar ji dono andar living room ke sofe mein baithe the.) "Kahan the a tak?"
Sameer: "Wo.. dosto ke sath bahar tha..ammi ko bataya tha!"(ghabra kar kehta hai!
Hassan ji: "Aj se tumhara ye jo dosto ke sath get together hota hai na wo band!"
Sameer: "lekin abbu, subah mein to apke sath kam karne bhi jata hu, bus raat mein thoda waqt mila usi mein gaya tha!"
Hassan ji: "jyadah jaban lada ne ki jaroorat nahi samjhe? Jitna kahan jae utna karo, bachche ho abhi bado ki suna karo!"
Sameer: 'man me- bachche? Bachpana to cheen liya apne meri shadi karwa ke. Aur kya-kya chinege ab?' "Abbu please! Agali baar jaldi aa jaunga!"
Hassan ji: "Bus! Ab bohot ho gaya, ek baar bola na! samajh nahi aa raha hai? Dosto se achcha apni biwi ke sath time bitao! Dosto ke sath awara ghumne ke liye shadi nahi kar wayi tumhari!"
Sameer: 'man me- arre? Had hai! Koi khilona hai kya? Ke uske sath time bitau. Khud hi jabar dasti shadi karwa di aur khud hi chilla rahe hai!'
Rukhsar ji: "Sahi bole abbu ne! Thoda biwi ke sath waqt bitaega tabhi to hame nanhe pota poti (grandkids) toufe mein milenge!"
Sameer: "Ammi khuda ka khouf kare! Wo 16 ki aur mein 17 ka hi hun bas!"
Rukhsar: "To kya hua maine to 15 mein hi kar liya tha!"
Sameer: "Aur Isai ki wajah se do mahine hospital mein thi!" (Sameer kabhi Sobia ke sath ye hone nahi dega, usko pata hai ki bohut buri halat ho gai thi uski maa ki)
Hassan ji: (Ye bolte hi Hassan ji ne Sameer ko ek jod dar thappad mar diya. Ek pal to usse samajh mein nahi aa raha tha ke ye uske sath ho kya gaya.) "Bohot jyadah jaban chalne lag gai hai teri. Shadi kya hogai, bada paisa kama raha jo tera roab jhad raha hai.Abhi bhi baap kamai pe jee raha hai. Ja yaha se ap. Badatameez kahin ka!"
Sameer: (wo bade flat se bahar aa jata. Uska chehra bohot jyadah utar gaya tha aur sabse buri baat to ye hai ki wo sobia ki tarah ro bhi nahi sakhta warna 100 aur sawal utha diye jaenge us par. Aj wo ladka jo hamesha muskurate rehta tha, sabse has khil kar baat karta tha, aur mazak masti karta tha, aj wahi sabse jyadah bebas tha. Koi uska dard sunne wala nahi. Uska koi saat dene wala nahi. Sameer ek gehri saas lekar apne flat mein ghus jata hai)
Wo dekhta hai ki kitchen ki light on hai aur andar chala jata hai. Wahan sobia bud (statue ) banke khadi thi aur apne haath ko hi dekhi jaa rahi thi. Jab wo aage uske paas bada to usne dekha ki uske hatho se khoon beh raha hai. Wo ye dekh ghabra jata hai aur uske paas bad jata hai. Wo apne ek hath se uska hath pakad ta hai aur dusre se uski kamar pakad washbasin ke paas bad jata hai aur nal on kar ke uska hath pani ke neeche dal deta hai.
Sameer: "ye kaise—." (Wo use puch nehi wala tha lekin jab usne usse dekha to uski aankho se ek aansu tapak jata hai. Wo usse hi dekh rahi thi. Ye dekh uska dill jo abhi bhi dukhi tha, tooth jata hai. Tabhi sobia uske seene mein apna sar rakh ke jor jor se rone lagti hai. Usne apne dusre hath se uski T-shirt pakad leti hai rote rote.) "kya hua sobia?" ( Sameer ne behad hi narmi se usse pucha aur dheere dheere uski kamar ko sehla raha tha. Sobia koi javab nahi deti bas ro hi rahi thi.) "kya hua tumhe? Please bolo na." (Bebas bhari aawaz mein usse puchta hai) "kisi ne kuch kahan kya? Koi tumhe pareshaan kar raha hai? Mujhe batao mei usko mar-mar kar uski haddi pasli ek kar dunga!"
Sobia: "Nahi!...bas...dard ho raha hai!" (Sameer ye baat to janta ki usse sirif hath mein hi nahi dard ho raha tha. Lekin phir bhi wo jaldi se usko couch mein bhitha kar first aid box leke uski patti kar ne lagta hai. Iss waqt sobia couch mein baith thi aur wo uske samne guthne ke bal baitha hua tha. Sameer ko uski itni care karta dekh usse bohut achcha laga. Wo usse bohot pyar se dekh rahi thi . )
Sameer: "hogaya! Tumhe abhi bhi dard ho raha hai kya?"
Sobia: (smile karte hue.) "ab nahi ho raha !" (Wo dono ek dusre ko dekh rahe the, Sameer abhi bhi sobia ka hath pakra hua tha. Sobia ke aankho mein pyar jalak raha tha wahi Sameer ko iss baat ka ahsaas nahi ho raha tha ke wo dheere dheere uske aankho mein khota jaa raha tha. Thodi der baad Sameer ko hosh aata hai to wo sobia ka haath chod kar washroom chala jata hai. Sobia ko bura to lagta hai lekin usse jyadah khushi hoti hai ke usne uska mushkil waqt mein sath diya tha. Wahi Sameer ko bohot ajeeb mehsoos ho raha tha. Usko aisa kabhi kisi ladki ke sath mehsoos nahi hua. Wo ye sab khayalo ko jhatak bahar sone chale jata hai.)
____
Subah nashta bana ne ke baad sobia nahane chali jati hai. Nahane ke baad usse yaad ata hai ki usne towel to lai hi nahi. Wo iss baat se pareshan ho jati hai.
Sobia: 'man me- towel kyu bhool gai mei? Ghar mein hoti to mamma ko awaz laga deti . Ab kya karu? Lekin Sameer bade flat mein hoga. Ha! nashta to udhar hi karte hai. Allah kare udhar hi ho. Thoda jhaak ke dekhti hun!' (Wo darwaze ko halka khol kar dekh tu hai wahan koi nahi hota.) 'man ne- ye sahi moka hai chali jati!' (Wo bahar nikal ne hi wali thi lekin usse Sameer ki shirt bathroom ke darvaze mein tangi dikhi.) 'man me- risk kaiko lene ka? Pehen ke hi jati!'( ye soch wo Sameer ki shirt pehen leti hai aur bahar aa jati hai.)
Towel kamre mein bed ke upar rakha hua tha. Wo apna hath bada ke towel utha nahi hi wali thi tabhi kisi cheez ki jameen mein girne ki awaz ati hai.....
__________________________________
Assalam alaikum
Kaise hai ap log?😃
Ab takke Sameer sobia ke beech bitae gaye pyare pal ap log ko kaise lage?🥰
Sobia ke sath to bura ho raha hai, no doubts, par kya Sameer ke sath bhi galat nahi ho raha?🤔
Kaise wo apne sapne ko pura karte hai, janne ke liye vote aur comments kariye.🤭Milte hai agale chapter mein😉
YOU ARE READING
Force to love
RomanceLadka: " Oue! Tum kya kisi ke khoon par baith ke aayi ho?" (Ek ladki ke kameez ke peeche ishara karte hue.) Ladki: "kya?" Ladka: "Arre! Dekho tumhare peeche khoon ka dhabba laga hua hai." Ladki: ( peeche se apni kameez ko dekhti hai aur Laal nishan...