Chapter 8

32 4 4
                                    

Sobia ke dono hatho ko wo dono ladko ne kas ke pakad rakha tha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Sobia ke dono hatho ko wo dono ladko ne kas ke pakad rakha tha . Pehla ladka fir uske paas acid ki bottle leke badhane laga. Sobia ke aankho se ab aansu aana shuru ho gaye the, wo unko boli jaa rahi thi ki uske sath wo log aisa na karein lekin wo ladke tas se mas na hue. Sobia ko apni halat par bohut taras aa raha tha wo bus ye chahti thi ki wo par likh ke apna sapna pura kar sakien lekin aaj uski kahani khatam hone wali thi.

Jab wo ladka uski taraf bottle se acid dalne hi wala tha tabhi Sobia ne apni aankhe kas ke band kar di . Wo intazar kar kari thi ki kab use jalan mehsoos ho gi, kab wo acid usse jalana shuru karenga, lekin usse kuch mehsoos hi nahi hota balki usse kach ke gir kar tukde hojane ki aawaz aati hai.

Sameer Sobia ko akele college ki new building mein jata dekh ne ke baad se ussi ke bare mein sochta rehta hai, uske dost usse baat kiye jaa rahe the lekin phir bhi uska dhyan unki baton mein nahi gaya

Saad: "oye! Ham tere se hi baat kar rahe hai tu kidhar khoya hua hai?"

Sameer: "Wo abhi Sobia akele new building mein hai thi, udhar to aj koi lecture nahi hai na?"

Neha: "Ho sakhta hai apne boyfriend se milne gai ho (ye baat mein Sameer usse ghoorne lagta hai) arre! Mera matlab tum logo ki shadi to jabar dasti hui hai na, ho sakhta hai ki wo pehle se hi kisi aur se pyar karti ho."

Sameer: (Sameer ko ye baat najane kyu bohot buri lagi , wo chid kar kehta hai) "tu apne chote se dimaag mein jyadah zor mat dal already guthne se upar nahi aa paraha!"

Yeh baat kehte hi Sameer ka phone baj uth ta hai , caller ID mein Sobia ka naam likha tha, Sameer jaldi se call receive karta hai par samne Sobia ki baatein sun kar wo halka ghabra jata hai.

Wo new building ki taraf bhagne lagta hai. Usse bhagta dekh Saad aur Neha bhi uske piche piche bhagne lagte hai.

Saad: "Arre oye! Kidhar jaa raha hai?"

Sameer: "Sobia ke paas!"

Neha: "puri building mein kaise dhunde ga usse?"

Sameer phir new building ko pehle male se khojne lagta hai. Pehle male ke baad dusra, tisra aur phir chote male mein thakh har kar wo pohuchta hai tabhi usse staffroom se awaze sunai deti hai. Wo uski taraf badh jata hai.

Jaise hi wo darwaze se andar aata hai, wo dekhta hai ke do ladko ne Sobia ke hath ko pakad rakha tha aur wo ro rahi thi aur tisra ladka uski taraf acid ki bottle dalne jaa raha tha.

Wo tezi se Sobia ke samne aakar uss ladke ke hatho se bottle cheen ke door ek kone mein phenk deta hai jiski wajah se wo bottle toot jati hai aur sara acid bikhar jata hai. Sameer uss ladke ko do teen guccha mar ta hai jiske kaaran wo ladka wahi gir jata hai.

Tabhi Sobia apni aankhe kholti hai aur Sameer ko apne samne pati hai. Sameer usko bachane aaya tha. Wo uske liye aaya tha. Yeh baat Sobia ke dill ko chu gai . Sobia usse pyar bhari nazro se dekh rahi thi. Bhale se hi ab Sobia ka baap usse koi bhi cheez mein bachane nahi aa sakhta tha, lekin aaj uska shohar uske liye aaya tha.

Baki ke do ladke Sobia ka hath jaldi se chodkar Sameer ki taraf badh gaye. Un maise ek ko Sameer mukka mar diya aur dusre ko Saad jo Sameer ke piche hi tha . Iske baad un pacho ladko ne mar peeth shuru kar diya.

Tabhi ek sar piche se aake unhe daat laga de the. Darasal Sameer, Saad aur Neha ko new building mein jata dekh liye tha wo sar ne isiliye wo un sab ke peeche peeche yahan aagae. Yaha ka mahol dekh wo sar ne sabhi ko principal ke office bhej dala.

______________________________________

Assalam alaikum!

Kaise ap sabhi log?
Sorry ! Pata hai mujhe ke ye chap chota hai!
Time nahi mil paya isiliye!

Ummeed hai ke apko chap pasand aaye hoge☺️

Vote aur comment kar na bhuliye!

See ya🫰🏻

See ya🫰🏻

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Force to loveWhere stories live. Discover now