CHAPTER 9

130 4 9
                                    

Principle ke paas jaane ke baad un sabke maa baap ko bulaya gaya aur puri situation ke bare mein bataya gaya

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Principle ke paas jaane ke baad un sabke maa baap ko bulaya gaya aur puri situation ke bare mein bataya gaya. Fir Sobia aur Sameer ke sath sath sabko ghar bhej diya gaya.

Car ride mein Sobia bohot dari hui thi, bhale se uski in sab mein koi galti nahi thi lekin usse lag raha tha ke end mein sab log usi ko galat samjhe ge. Wahi Sameer bus bohot gusse mein tha. Uske dimag mein abhi tak wo scene dor raha tha jaha Sobia ko do ladke pakde hue the aur tisra uske upar acid dalne wala tha.

Ab is waqt bade flat mein Sobia aur Sameer dono ke maa baap mojood the.

Rukhsar: ( sofe mein Hassan ji ke baju baithi thi) "Dekh liya ap logo ne apni beti ki kartute, ab inke piche ladke pade hue hai." (Chidte hue Sobia ko ghoor kar keh rahi thi.)

Sobia ye dekh kar aur ghabra jati hai, wo kehna chati thi ki uski in sab mein koi galti nahi hai lekin uske mu se shabd nahi nikal paa rahe the. Wahi Sameer hairan ho jata hai ke uski maa idhar Sobia ko galat kaise samajh sakhti hai . Wo kuch bolne hi jaa raha tha lekin uska bhai Hamza uske kandho mein hath rakh usse rok deta hai.

Saniya: (bohot pareshan ho jati hai. Usse lag raha tha kahin ye hi wajah se uski bachchi ka ghar na ujar jae. Aur Sobia par to bohot hi gussa aa raha tha.) "J-ji aisi baat nah—"

Rukhsar: (Saniya ko kuch bolta dekh aur chid kar bolti hai) "Ap to rehne dijiye! Hamara Sameer itna sidha hai kahin kisi ladki se mu nahi lagaya aaj tak aur uski biwi..huh...sharam aati hogi Sameer ko isse biwi bulate hua." (Sobia ko ghin bhari nazro se dekhte hue keh rahi thi. Ab Sobia seh nahi paa rahi thi, usse ghabrahat ke sath sath ab dar bhi bohot lag raha tha, uske hath pao bhi thande pad gae the, bohot control karne ke baad bhi ek aansu to tapak hi gaya tha.)

Sameer ka ab sar dukhna shuru ho gay tha , wo bus apna sar apne hathon mein rakh baitha tha.

Sameer: 'man mein- lo ! fir shuru ho gaya in ka family drama. Koi bhi faltu wajah jis mein Logic ho ya na ho lad lenge . Bade ajeeb log hai.'

Shadab: (unki baat sun kar unhein bhi gussa aata hai lekin ek beti ke baap hone ki wajah se wo chilla nahi sakhte.) "Aisi baat nahi hai hamari beti aisi nahi hai, jaroor apko koi galat fehmi hoi hai."

Hassan: "Achcha aur apki beti jo hamara naam kharab kar rahi hai uska kya? Dekhiye hamari izzat bohot hai yaha hamare bete se apki beti ki shadi hamne yehi soch ke ki thi ki wo sidhi sadhi hogi lekin itni giri hui yeto hamne kabhi socha nahi tha." (Ab Saniya aur shadab dono ye baat samajh gae the ke ye log bus sasural wale hone ka ruab dikha rahe hai aur kuch nahi.)

Sobia ke aankh se to ab tak bohut aansu aa jhalke the lekin uska giri hui hona yeh baat sunkar ek halki si siski nikal gai thi jo sab logo ne nahi suni kyu ki wo abhi bhi jagda karne mein busy the lekin Sameer ko uski aawaz aagai thi jab usne apna sar utha kar Sobia ke paas moda to dekha ke uska chehra aansuon se bhara tha aur uske hath kaanp rahe the.

Ye dekh uski bohe sikud gai, aur ab uska gussa satve aasman tak pohoch gaya tha. Wo jhat se apni seat se khara hua aur apne maa baap ki aankho mein dekh kar kehne laga.

Sameer: "Ye sab ka koi matlab nahi hai aur ap bhi ye jante hai ki Sobia ki in sab mein koi galti thi hi nahi. Mein ap logo ko kasam de ke keh sakhta hu ki aaj tak usne apna bhurka kabhi bhi college mein Jake nahi uatara aur nahi kisi ladke se usne baat kiya. Jo hua usmein uska koi hath nahi tha. Ab chahe jo karle, jo bhi sochna hai soch lijiye lekin ab mujhe koi bhi bakwas nahi sunna hai Sobia ke baare mein."

Wo yeh keh kar Sobia ka hath pakad apne chote flat mein aa jata hai. Sabki aankhe khuli reh jati hai. Sobia ko to samajh hi nahi araha tha ki wo kya reaction de. Usko darna chahiye is baat se ki ho sakhta hai ki baad mein use bohot dant padegi ki usse khush hona chahiye ki uske shohar ne uski side li sabke samne jab us par bura se bura ilzam lagaya jaa raha tha.

Sameer: (kamre mein aake gehri saans chodta hai aur fir Sobia ki taraf smile karke dekhta hai kyunki wo is waqt bohot cute lag rahi thi, uske gal aur nakh halke laal ho chuke the aur uski palke geeli thi rone ki wajah se, wo usse apni pyari aankho se dekh rahi thi.) "Cute"

Sobia: "Kya?" (Sameer madhoshi mein use cute bula to deta hai lekin jab hosh aata hai to uski aankhe badi ho jati hai wahi Sobia ko yakeen hi nahi raha tha use laga ke usne kuch galat sun liya.)

Sameer: "K-kya kya? Kuch nahi! Wo mein bol raha the ke mujhe bhookh lag rahi hai, mujh gareeb ko kuch khane dedo!"

Sobia: (Sameer baat sun hairan ho jati hai) "Bhookh?"

Sameer: "Ha bhookh!"

Sobia: "Tumhe itne serious mahol mein bhookh kaise lag sakhti hai?" (Wo usse hairani bhari nazro se dekh rahi thi)

Sameer: "Kyu nahi lag sakhti? Yaar de do na khana!" (Puppy eyes dikhate hue bachcho ki tarah)

Sobia: "Theek hai." (Sobia abhi dukhi thi jo bhi aaj uske sath hua is wajah se aur Sameer ye baat samajh raha, iss bar Sobia ka mood theek karne mein usse thoda waqt jaroor lage ga.)

__________________________________

Assalam alaikum !

Kaise hai aap sabhi log😉?

Sorry late update ke liye .
Mehman aa gaye the ghar mein.
Isiliye😅

Ummeed hai ke ap ko chap pasand aaya!

Don't forget to vote and comment!

See ya ✌️

See ya ✌️

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 08 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Force to loveWhere stories live. Discover now