Tara apne ghar ke andar chali jaati hai aur phir khaana bana ke khati hai aur Ghar ke kaam vagera karti hai.
After some long hrs vo bed pe phone lekar late jaati hai. Tab time ho rha hota hai 5:24 pm.
Tab use Aarohi ka Khayaal aata hai...and tab vo ek group banati hai jisme Aarohi ke ilawa Baaki ki 6 ladkiyaan hoti hai.
And usme yeh chats hoti hai-
Tara: Hi gurlsss..!!Keerti: Hi but Iss group
mei Aarohi kyu nhi hai?Tara: Yaar actually Maine decide
kiya hai ki ham sab uske Ghar
Jaakar usko samjhate hai...Jiya: Jimin ke baare mei?
Tara: Haan yaar. Ham usko yeh samjhayenge ki vo zyada tension
na le.Anjali: Kuch hua hai Kya?
Mtlb mujhe toh voh
theek hi lag rhi thi.Tara: Di aapko pta hai aaj
vo mujhe le jaana hi bhool gyi
apne saath.Jiya: Fir tu Ghar kaise aayi??
Tara: Vo toh by chance jimin
apni car mei le aaya nhi toh
pta nhi main kaise aati Ghar.Ruchika: Haan yaar hame usko
samjhane jaana chahiye.
Chal fir kitne bje aayein
ham sab?Naina: Umm 6:30 ke aas-paas
theek hai?Tara: Theek hai phir aa jaana.
Main location Bhej rhi hun.Jiya: Hmm theek hai.
Time skip to 6:15
Toh ab Tara apne ghar se jaati hai Aarohi ke Ghar aur Aarohi ka Ghar Tara ke Ghar se bohot paas mei tha, bilkul walking distance pe tha.Aarohi flats mei rehti thi and her floor was 3rd toh Tara jaati hai.
Jab vo uske door ke bahaar pahunchti hai ek badi si saans leti hai, aur Himmat karke bell bajaati hai.
After 2 mins Aarohi aake door kholti hai and vo Tara ko dekh ke Thodi hairaan ho jaati hai because aaj tak Tara uske Ghar nhi aayi thi. Toh usko tabhi yaad aata hai ki vo toh usko university mei hi chod aayi thi.
Aarohi smiles nervously 😅 and speaks, "I am so sorry yaar...main tujhe apne saath leke aana hi bhool gyi..."
Tara: Aree it's ok. Vaise bhi main uss reason se nhi aayi hun tujhse Milne.
Aarohi: Fir Kya hua hai?
Tara Hass ke bolti hai: Abe saari baatein yahi pe karni hai? Mujhe andar nhi Bulayegi? 😄
Aarohi fir smile karke kehti hai, "Are nhi nhi aaja andar."
Tara fir andar jaati hai aur fir Aarohi usko apna poora Ghar dikhati hai.
Fir vo dono bedroom mei baith jaate hai aur Aarohi kehti hai, "Are ab toh bta ki Kya hua hai? Aise achanak se mere Ghar kyu?"
Tara: Tu jaante hue bhi Anjan bann rhi hai Aarohi..!
YOU ARE READING
Dilwale Dulhaniya Le Jayenge (BTS ff)
FanfictionHello everyone Aaj, itne time ke baad, I am going to write my ff, finally. And pls spare me as it is my first ff. Is book mei ham dekhenge, kaise bts members ko unki Dreamgirl mili. Tara: I LIKE HIM!! Jiya: Actually...I-I love you Aarohi: From t...