10. Jealousy 🔥

107 16 5
                                    

Time- 7:50 PM
Iske baad jimin saari ladkiyon ko bye bolke Ghar vapis aata hai aur Baaki boys ko saari baat btata hai.

All of them feel very happy Kyunki ab jimin aur Aarohi friends bhi hai aur koi confusion bhi nhi thi.

Agle din saare university mei milte hai aur jimin aur Aarohi ek doosre ko dekh ke warm smile 😊 karte hai.

Then all of them attend their respective classes.😮‍💨

After 2nd period
Tara apni class se bahaar Aati hai washroom jaane ke liye.

And vo dekhti hai ki Jungkook apni class ke bahaar khada hai aur use ek ladki rose de rhi hai.

Aur vo smile karke usse rose le leta hai.

Tara Vahaan se eye roll 🙄 karke washroom mei jaati hai aur uske mann mei baar baar yahi scene loop mei chal rha tha.

Toh Tara washroom se bahaar aati hai aur apni class mei chali jaati hai par jab vo jaa rhi hoti hai use jk kahi nazar nhi aata...usko lagta hai ki shayad vo bhi apni class mei chala gya hoga...toh vo bhi apni class mei chali jaati hai.

But use kya pta tha vo Tara ko chup ke dekh rha tha.

Tara's pov
Yaar mere mann mei vo scene kyu aayi jaa rha hai? Shayad he's my friend, that's why. But yaar friend hua toh Kya?! Why do I care? Par agar vo ladki uski gf ban gyi toh? Toh banne do, Tara teko itna farak kyu pad rha hai? Kahi mujhe usse pya- nhi nhi nhi Aisa nhi ho skta...
Hmmm maybe sirf attraction hogi thode din tak khatam ho jaayegi...

Baaki ki saari classes mei Tara ke mann mei yahi chalta rha. Isiliye ab vo frustrate ho chuki thi.

Recess time
Ab hamesha ki tarah saari girls ek table pe thi aur saare boys doosre table pe.

Magar jimin ko Aarohi ke saath baithna tha, toh jaise hi jimin Aarohi ke paas jaane ke liye khada hota hai tabhi namjoon said, "Hey jimin, where are you going?"

Jimin: I am going to my Aarohi. I want to eat lunch with her...

Yoongi (with a cold face): I would suggest you not to go there...

Jimin: But why?

Yoongi (while shrugging his shoulders): I think she will get uncomfortable. I mean you know, yesterday only you both became friends. So...

Jimin yeh baat sunke baith jaata hai aur Kehta hai, "Yeah...I think you are right...maybe she will.

Vo saath hi Aarohi ke table ki tarah dekhta hai aur by chance Aarohi bhi usi ko dekh rhi hoti hai tab.

Toh jimin usko dekh ke smile karta hai aur Aarohi usko ishara karti hai apne paas aane ke liye.

Jimin toh yeh dekh ke 🫠 melt hi ho jaata hai aur bohot excited ho jaata hai.

He said, "Hyung she's calling me there...now can I go?"

Jungkook (with a pout): Yes yes go...in fact we are nothing in front of her na.

in fact we are nothing in front of her na

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Dilwale Dulhaniya Le Jayenge (BTS ff)Where stories live. Discover now