On the other side
Namjoon aur Ruchika baatein karte hue market se aate hai aur seedha kitchen mei chale jaate hai.Namjoon: Heyy you should understand na!!
Ruchika (with a smile): No I won't!! 😁
Namjoon: 🤦🏻♂️
Ruchika: You can't defeat me 😌
Yeh saari baatein karte karte vo kitchen mei jaate hai aur Ruchika shelf pe samaan rakhti hai.
Jin: what happened? Why are you both fighting?
Namjoon: Actuall-
Namjoon bolne hi wala hota hai ki tabhi Ruchika uski baat cut kar deti hai.
Ruchika: See oppa, he is teasing me...! 🥲
Namjoon hairaan ho jaata hai.
Namjoon: She's lying hyung!!Ruchika: Why would I lie? Oppa scold him na
Yeh keh ke ruchika jin ko hug kar leti hai.Jin (with a strict tone): Joonie, you shouldn't tease her.
Namjoon: But why hyung?
Jin (apni smile chupaate hue): Cuz she's still a kid na.
Ruchika breaks the hug and said, "Whatt?! I am not a kid!!"
Namjoon: See now hyung too has said this. 😆
Ruchika: Youuu!!
Yeh keh ke ruchika namjoon ke peeche bhaagti hai aur namjoon bachne ke liye idhar udhar bhagta hai. Ruchika usko pakad nhi pa rhi thi aur namjoon bhaagta bhaagta galti se jhope ke room mei chala jaata hai.
As you all know, vahaan pe toh jhope aur Anjali ek doosre ki aankhon mei khoye hue the.
Namjoon jaise hi darwaza kholta hai un dono ko dekh ke ruk jaata hai. Aur vo dono ke doosre ki aankhon mei itne zyada khoye hue the ki unhone realise hi nhi kiya ki namjoon aaya hai.
Tabhi namjoon ke peeche se Ruchika aati hai aur kehti hai, "Yayyyy!! I caught you!! But what happened why are you standing still?"
And vo namjoon ke shoulder se jhope aur Anjali ko dekhti hai.
Ruchika: Ohooo~ Anjali tune hame btana bhi zaroori nahi samjha? 😩
And tab dono ko hosh aata hai aur Anjali khadi hoti hai aur kehti hai, "Kya? Kya btana zaroori nhi samjha?"
Ruchika Anjali ke paas jaati hai aur apna shoulder uske shoulder pe bump karti hai aur kehti hai, "Yahi ki tu aur jhope" 😏
Anjali: Aree nhi nhi tu galat samjh rhi hai bhen.
Jhope awkward hoke khada tha.
Ruchika: Main 'galat' nhi samjh rahi. Tu 'galat' bol rhi hai. 😏
Itna keh ke ruchika vahaan se uchi uchi has kar chali jaati hai.
Anjali bhi uske peeche peeche jaati hai aur kehti hai, "Bhennnn sunn tohh!!"
Ab room mei sirf jhope aur namjoon bache the.
Jhope: See joonie, I know what you are thinking and it's not how it was looking.
Namjoon: Hyunggg why don't you tell the truth 😏
Jhope: You are misunderstanding us joon 🥲
Namjoon: Noo!! I am not!! 😏
Jhope: Listen to me.
Namjoon: If I am misunderstanding you both, then what were you two doing? Staring contest? 😂
Jhope: No actually...🥲
Ab jhope ke paas bhi koi answer nhi tha kyunki use khud nhi pta tha ki vo dono ek doosre ki aankhon mei kyu aur kaise doob gye the.
(525 words)
Kya pta lag jaayega jhope ko Anjali ke armaan? Ya dono ki kahaani reh jaayegi adhoori? Jaan ne ke liye bane rahiye hamare sath 👀😂Pls vote aur comment bhi kar dena 🥲
YOU ARE READING
Dilwale Dulhaniya Le Jayenge (BTS ff)
FanfictionHello everyone Aaj, itne time ke baad, I am going to write my ff, finally. And pls spare me as it is my first ff. Is book mei ham dekhenge, kaise bts members ko unki Dreamgirl mili. Tara: I LIKE HIM!! Jiya: Actually...I-I love you Aarohi: From t...