It was 8 and abhi...jimin aur Jungkook Kim's ke gate pe khade the ki tabhi Tara aur aarohi bhi aa gye vahaan.
(Author: All of you to note ki jimin aur Jungkook Kim's house ke kaafi pas rehte hai.)
Tara hugged Jungkook and said, "Let's go inside."
Jungkook: Yeah...
Fir vo saare bell karte hai aur Taehyung bahaar aata hai aur unko andar lekar jaata hai.
Dheere-dheere saare aa jaate hai.
Pehle suga aur jhope, fir anjali aur Jiya aate hai.
Taehyung jab Anjali aur jiya ko gate kholta hai toh tab anjali pehle hi andar chali jaati hai because she wanted to give them privacy.
Taehyung sad face ke saath side pe ho jaata hai taaki jiya bhi andar jaa sake.
Par jiya andar nhi jaati, vo Taehyung ko hug kar leti hai.
Taehyung yeh dekh kar thoda hairaan ho jaata hai but vo bhi usko hug kar leta hai.
Flashback-
At Jiya and Anjali's house-Jiya was sitting and phone pe kuch dekh rhi thi toh tab vahaan pe Anjali aa jaati hai.
Anjali uske paas aake baithti hai aur bolti hai, "Jiya tere aur Taehyung ke beech mei kya hua hai?"
Jiya phone ko dekhti hui hi bolti hai, "Kuch nhi yaar...aapko tension lene ki zaroorat nhi hai."
Anjali usse uska phone cheen leti hai aur phir kehti hai, "Ab tu bolegi ya main Taehyung se jaake poochun?"
Jiya (with a sigh): Acha theek hai...btati hun..
Jiya Anjali ko uss din wali saari baat btati hai.
Anjali: Areee itni si baat pe tumne poore ek mahine baat nhi ki!?
Jiya (with a sad face): Haan Anjali di...
Anjali: Dekh bhen...isme tum dono ki galati hai...Taehyung kuch zyada hi protective ho rha tha...aur tu kuch zyada hi bol padi...
Jiya: Toh ab main kya karu? (With a sad face)
Anjali: Tu usse jaake baat kar aur sorry bol.
Jiya: Nhi di main nhi kar skti...
Anjali: Par kyu?Jiya: Kyunki di agar Maine use sorry boli toh vo sochega ki saari galati meri thi. Jabki aisa nhi hai...kuch galati uski bhi toh thi...fir bhi vo ek baar bhi mujhe sorry bolne nhi aaya.
Anjali: Acha chal...ek baari usko hug hi kar liyo taaki use yeh mehsoos ho...ki tujhe sach mei bura laga ki tum dono ne itne din baat nhi ki...
Jiya: Theek hai 😞
Flashback ended
Back to present timeJiya hugged Taehyung for good 5 mins and fir vo kuch nhi bolti bass weak smile karke andar chali jaati hai.
But Taehyung was now more than happy ki atleast jiya ne usko hug toh ki.
Fir vo bhi andar chala jaata hai.
Thodi der baad naina aur keerti bhi aa jaati hai aur vo sabko btati hai ki ruchika thodi late aayegi, due to some work.
Aage ki conversation tum khud hi dekh lo-
Naina to Taehyung: Now since all of us are here, why don't you call namjoon?Jimin: But jin hyung is not here.
Aarohi: I think we should call namjoon first. We can talk to him till the time, Jin oppa arrives.
Keerti: Yeah, I think she's right.
Jungkook: Ok then I am going to call him.
Jungkook namjoon ke room mei jaata hai aur dekhta hai namjoon padhai kar raha tha.
Namjoon ko pta lag jaata hai ki koi andar aaya hai toh vo peeche dekhta hai aur kehta hai, "Oh Jungkook? You here?"
Aur vo yeh kehte hue uth kar Jungkook ko hug karta hai.
Jungkook: Yeah...hyung actually, someone's waiting for you outside.
Namjoon: But who?
Jungkook: Let's go outside, you can see it by yourself.
Jungkook namjoon ka hand pakad kar bahaar lekar jaata hai.
Namjoon jab bahaar aata hai toh vo sabko dekh kar confuse ho jaata hai.
He twitched his eyebrows in confusion.Fir saare ikathe bolte hai "Surprise!!"
(660 words)
Tum log vote nhi karte toh likhne ka mann hi nhi karta...😭😭
Comments bhi kiya karo Plss 🙏🙏
YOU ARE READING
Dilwale Dulhaniya Le Jayenge (BTS ff)
أدب الهواةHello everyone Aaj, itne time ke baad, I am going to write my ff, finally. And pls spare me as it is my first ff. Is book mei ham dekhenge, kaise bts members ko unki Dreamgirl mili. Tara: I LIKE HIM!! Jiya: Actually...I-I love you Aarohi: From t...