Time- 11:00pm
Ruchika: Girliessss!!!Aarohi: Are kya ho gya chilla kyu rhi hai?
Ruchika: Time toh dekho pehle!!
Jiya: Kyu? Kya ho gya bhen?
Ruchika apne sir pe haath maarti hai aur kehti hai-
Ruchika: Gyara baj rhe hai!! Lagta hai aaj ghar jaane ka iraada nhi hai!Naina: Oh shit!! Itna time ho gya aur ham abhi tak yahi pe hi hai!!
Anjali (lazily): Yaar ab itni raat ko ghar thodi jaayenge.
Jiya (with a wink towards Ruchika): Jaane ka iraada toh nhi hai mera.
Tara bhi Ruchika ki taraf wink karti hai aur kehti hai, "Mera bhi"
Ruchika: Ohh goddd. Inn ladkiyon ka main kya karu?!
Jhope: But what is the matter?
Taehyung: Will you all please do the honour to let us also know?
Tara: The problem is...it's already 11 and we are still here!!
Jhope: So what?
Tara: Isn't it too late for us to go outside?
(Tara yeh jaan kar bolti hai taaki un sabko boys rok le)Jungkook: What?! I thought we all are doing night stay here.
Keerti: No no it's ok...we can go.
Jin: No. You all aren't going anywhere!! You all will be staying here since it's not safe to go outside now.
Ruchika: But opp-
Jin: No buts!! Y'all will be staying here. And that's final!!
Naina: Oppa liste-
Jin (with a sad pout): Now you all will disrespect my decision?
Naina: Are it's not like that..you are getting us wrong.
Jin (with a fake cry): Then? What is it?
Ruchika Jin ke paas jaati hai aur apne dono hands apni kamar pe rakh kar kehti hai-
Ruchika: Hmmm...the thing is..that Taehyung and you truly have same genes!! He too fake cries everytime!Yeh sunke saare hasne lag jaate hai aur Taehyung aur jin nervous smile karte hai.
Jiya: Heyyy, don't say anything to my taetae!! He's innocent.
Aarohi: Chalo...bola kuch hai nhi aur iska protective mode on ho gya.
Jiya (with a smirk): Main bhi bolu fir.....jimin ke baare mei?
Aarohi (nervously): Uh-uhhh...haan bol le...mujhe koi farak nhi padta.
Jiya: Jimin is a playboyyy!! Do you all agree?
(Jiya sabko haan bolne ke liye ishara karti hai)Aur saari ladkiyaan except aarohi kehne lagti hai, "Haan of course."
Aur fir ladke kehte hai except jimin kehte hai, "Yeahhh we too agree."
Aarohi ko gussa aa jaata hai aur vo kehti hai, "Youuuu!!!"
Aur Jiya ke peeche bhagne lag jaati hai. Jiya bhi bhaagne lag jaati hai fir vo dono ladne lag jaate hai. It was a playful fight.
Saare Hass rhe the aur unhe rok rahe the...aur idhar koi apne hi khyalon mei khoya hua tha.
Yesss aap sahi soch rhe ho...hamara mochi hi apne khyaalon mei khoya hua tha.
Uske mann mei ek hi baat aa rhi thi
"Has she accepted me?"(Pls voteeee!!!)
(529 words)
Yaar...ab btao...yeh wala chapter kaisa laga? Abhii bhi koi idea nhi aa rha mann mei...but I m trying my level bestt ki achi hi likhun. Aur ab agla update late aayega kyunki mere exams start hone wale hai 2 days mei...so...pls wait kar lena.
YOU ARE READING
Dilwale Dulhaniya Le Jayenge (BTS ff)
FanfictionHello everyone Aaj, itne time ke baad, I am going to write my ff, finally. And pls spare me as it is my first ff. Is book mei ham dekhenge, kaise bts members ko unki Dreamgirl mili. Tara: I LIKE HIM!! Jiya: Actually...I-I love you Aarohi: From t...