Toh ab finally saare milte hai ek shop pe jo ki unhone landmark Rakha tha.
Aur ab saare jaa rhe hai shopping karne.
Sabse pehle sab men's area mei jaate hai.
Aur Vahaan pe jaake sabse pehle jimin aur Taehyung koi shirt vagera dekhne lag jaate hai ki tabhi Vahaan pe Aarohi aati hai aur jimin ko kheench kar le jaati hai aur kehti hai, "Hey jimin see there! That shirt will look good on you."
Taehyung jimin ko rokne hi wala tha ki tabhi uski arm jiya ne Pakad li aur bola, "Uhm...pls."
Taehyung andar se Blush kar rha tha. 😳
Aur vo bohot mushkil se Bolta hai, "But why did you stop me?"Jiya (while shrugging her shoulders): I think...we should give them some privacy.
Taehyung: Ok then will you help me in selecting my outfit?
Jiya ☺️: Sure, why not?
Idhar suga aur jhope kuch outfits dekh rhe hote hai...ki Vahaan pe Anjali jhope ko aake kehti hai, "Ummm...I think you should try this one."
Jhope 😃: Sure.
(Uske baad vo dono apni shopping lag jaate hai.)
Idhar suga bechara akela reh Jata hai aur Vahaan pe paas mei hi Naina, namjoon, Keerti aur Ruchika khade hote hai.
Suga: I think you all are here for gossips...aren't you?
Namjoon: No no we are just going...
Suga: Can you help me? I can't find anything suitable for me.
Fir vo saare kathe dhoondhne lag jaate hai.
Ab Tara aur Jungkook kalle reh gye the.
Jungkook (with a smirk 😏): See now you have to help me cuz only we both are left.
Tara 😒: Ok.
(Ok toh voh sab alag alag shops pe hai toh ab ham pehle Jiya aur Taehyung ka scene dekh lete hai)
Toh abhi Taehyung ko Jiya ne ek outfit diya hai and ab vo changing room mei hai.
Taehyung (changing room ke andar se): Jiyaaa!
Jiya: Yess??
Taehyung: This t-shirt is really weird. Can you help me?
Jiya nervous ho jaati hai aur vo jimin ko phone karne ke baare mei sochti hai par vo jaise hi apna phone purse mei se nikaalti hai tabhi Taehyung changing room ka door halka sa khol kar Jiya ko andar kheench leta hai.
And jab vo andar jaati hai. She gets shocked to see Taehyung standing half naked without a shirt.
Saath hi uski cheeks red hone lagti hai. 😳
Taehyung ko pta lag jaata hai ki uski cheeks red kyu hai toh vo usko chidhaane ke liye uske paas jaata hai...
Jiya yeh dekh ke peeche peeche hone lagti hai.
Now jiya's back hits the wall. Vo apni nazar neeche kar leti hai. Jiya ki height choti hone ke kaaran ab Jiya uski hard built chest ko dekh rhi thi.Taehyung uske head ke right side pe apna ek hand rakhta hai.
Yeh dekh ke ab Jiya red tomato ban chuki thi.
Fir Taehyung apna doosra hand uske head ke paas leke aata hai aur uske baalon se kuch nikaalta hai.
Jiya uski eyes mei dekhti hai aur Taehyung smile karke usko dikhata hai ki uske baalon mei kuch tha.
Then he says, "Uhmm...Jiya can I ask you a question?"
Jiya: Ye-yeah...y-you c-can.
(Mann mei: Jiya yaar tu Ghabra kyu Rahi hai? Stutter karegi toh usko pta lag jaayega..!!)
YOU ARE READING
Dilwale Dulhaniya Le Jayenge (BTS ff)
FanfictionHello everyone Aaj, itne time ke baad, I am going to write my ff, finally. And pls spare me as it is my first ff. Is book mei ham dekhenge, kaise bts members ko unki Dreamgirl mili. Tara: I LIKE HIM!! Jiya: Actually...I-I love you Aarohi: From t...