Wishing you all a very Happy Holi. Be safe and enjoy the day.
Continued....
15 Days later....
"Jai Hind Sir" Haseena answered the call which showed 'IG Sir' on display.
"Jai Hind Haseena Mallik, aapko yeh batane ke liye phone kiya hai ki hume is hafte ki saari reports aaj chahiye, aur kal se naye DSP aa rahe hai aap unhe report karengi" IG said to her.
"Ji Sir. Hum samajh gaye. Jai Hind." Haseena said and about to cut the call when she heard the IG saying...
"Anubhav aaj rest karo tum, kal se duty karna" Haseena was too happy hearing this. She instantly cut the call and went outside to tell everyone about this good news.
"Kaa... Aap sach keh rahi hai MS, matlab kal bhaiya duty pe aa jayenge" Karishma said happily.
"Ha KS, lekin iss baar aap apne gusse aur apni zuban pe thoda control rakhiyega, kahi aisa na ho, aapne gusse mein aake phir kuch bol diya aur humara sara plan pani mein mil gaya" Haseena said tauntingly.
"Hum koshish karenge ki hum kuch ulta seedha na bole" Karishma said drowning in guilt.
"Dekhiye KS, Anubhav aapke bhai hai, aur aapse bohot pyaar bhi karte hai, isliye unhe kisi aur ki baat buri lage na lage, aapki baat unhe bohot affect karti hai, aur iss baar bhi vahi hua hai" Haseena said trying to explain Karishma.
"Aree MS, yeh toh hai hi bhari hui bandook, bina vakt dekhe phootne lag jaati hai", PJ said.
" Offo PJ, dekho agar KM bandook ki goli hai toh voh phootengi kaise, bandook ki goli toh chalti hai na, aur agar voh phoot rahi hai toh voh goli kaise hai, unhe toh phir bomb hona chahiye na. Logic dekhiye na. MS mein sirf logic laga rahi hu" SS said innocently. While everyone looked at her, and she shrugged casually.
"Uff yeh ma.... Macchar kitne macchar hai yaha" Cheetah changed his sentence seeing Karishma's glare.
"Amma bhakk, iss jadbuddhi ko koi singhade khilaao, aur aap PJ, bohot dino se line hazir nahi hua hai aapka, kar de"? Karishma asked PJ with her sugary smile.
" Bass kijiye aap sab, abhi yeh dekhiye kal Anu....bhav sir shayad round pe aa sakte hai toh unka swagat... humare matlab hai ki unka welcome kaise karna hai" Haseena changed her words when she saw PJ, CC and SS smiling at her teasingly at her shuddh hindi words.
"Ha ha MS, hum karte hai na Anu...bhav sir ke 'Swagat ' ki taiyaari. " PJ said teasingly.
"Yeh PJ aur ammi bhi na" Haseena said dejectedly while moving to the cabin blushing a little.
................
Anubhav's POV.
Huhh... Kya hai yeh zindagi, kabhi socha nahi tha ki humari kismat mein phir yaha aana likha hoga. Aaj bhi voh din yaad aata hai jab voh sundar si mahila humse takrayi aur humara golgappa gir gaya, voh aakhen, jinmein kabhi kho Jane ko jee chahta, abb unhi se nazre milane ko dar lagta hai, kahi phir hum unse prem kar baithe aur phir voh humpar vishvaas na kar paayi toh... Voh choti si ladki jiski baatein sune bina humara din nahi gazarta tha, abb unse baat karne mein bhi dar lagta hai, kahi voh kuch aur na bol de jisse humara dil phirse bikhar jaye.
Kriti ne hume maa ke naam pe behla ke bheja hai, lekin hum bhi jaante hai voh kya chahti hai, lekin unhe kaun samjhaye ki abb iss dil se prem nahi ho payega thak gaye hai hum, humse nahi hota, yeh ek varsh kaise iss bojh tale bitaya hai sirf hum hi jaante hai, mana Kriti aur Vikrant the, lekin hum unhe aur pareshaan nahi kar sakte the, vaise bhi unhone humare liye bohot kuch kiya hai, aaj hum zinda bhi unhi ki vajah se hai, aur agar voh nahi hote toh aaj sach mein hum depression mein jaa chuke hote. Humare apne... Jinhe humne apna mana tha koi hum par vishvaas nahi kar paya. Dhokebaaz, gaddar na Jane kya kya ban gaye hum... Khair, ab joh bhi ho, satya yahi hai ki hume yaha lucknow mein hi rehna hai, 4 mahine tak toh kam se kam. Ha lekin pehle jo Anubhav tha, voh vapis nahi aa payega. He thought with a sarcastic smile."Anu... aa gaya mera baccha, kitni mushkil se yeh din guzare hai maine, abb na tujhe kahi nahi jane dungi khudse dur" Maa said emotionally, opening the door.
"Aree meri maiyaa, hum kahi nahi jaa rahe aapse dur, aur ab toh IB ki taraf se bhi permanent desk duty ka order aa gaya hai, toh, bas aapko hi jhelna hai hume" Anubhav said loving entering inside the house, after so many months.
" Anu, tu sach mein kahi nahi jayega na" Maa asked emotionally, as she had suffered a lot in this one year.
"Nahi maa, hum kahi nahi jayenge" Anubhav assured her, eating his favorite delicacy from his mother's hand.
"Tujhe pata nahi voh din kaise bitaye hai maine jab tu coma mein chala gaya tha, ek tere liye hi toh jee rahi hu, tu bhi chodke chala jayega toh kiske liye zinda rahungi mein" Maa said remembering that tragic incident.
"Aree maa, ab aap aise royengi toh kaise chalega, hum ab bilkul theek hai, aur abb kahi nahi jaa rahe isliye ab aap bhi muskura dijiye." Anubhav replied smilingly, and the mother son duo had a lovely moment.
After some time....
" Kal sabhi thano ke nirikshan ke liye jana hai, kitna bhi koshish kar le lekin unn sabse bhet karni hi padegi, aise taal nahi sakte hum, isiliye Lucknow nahi aana chahte the hum, hume pata tha yeh hi hone wala hai" Anubhav mumered to himself, and let the sleep take over his exhausted mind and body.
At same time....
Haseena's Home."Finally kal hum Anubhav se mil payenge, bas abb kaise bhi karke jald se jald unhe manana hai, jaante hai bohot mushkil hone wala hai lekin, jo hai yehi hai, kyunki abb hum Anubhav se dur nahi rehna chahte hai, isliye abb unhe hum apne tareeke se manayenge. Dekhte hai Mr. Singh aap kab tak apni premika se yuh naraz reh pate hai." Haseena thought to herself and tried to sleep, but couldn't as the excitement and nervousness, both were bothering her.
So this was 15th part of my story 'Ek Dil Ek Jaan'. Hope you all liked it. Do vote and comment.
Suggestions are always welcome.
Thank you❤
YOU ARE READING
Ek Dil Ek Jaan
FanfictionHey everyone... This story is after one year of Mission Behroopiya. MPT members thinks that he was a traitor and died an year ago.... But the real rollar coaster ride is gonna start now. Peep into know more.