Continued ......
Anubhav was standing on terrace, leaning towards the edge, trying to calm his mind from the turmoil, which was going in him. Confused yet broken, ge was trying to figure out the things.
"Kya hua Anubhav. Kis soch mein dube ho. " He heard a voice from back, a hand kept on his shoulder.
"Pata nahi Vikrant, kuch samaj nahi aa raha, yeh mission khatam ho gya hai. Ab aage kya... " He stated, tired of his destiny.
"Voh log kal chale jayenge, iss baat ka dukh hai tumhe. " Vikrant stated looking into his eyes.
"Na... Nahi Vikrant aisa kuch bhi nahi hai" Anubhav said.
"Anubhav bhale hi tum apne emotions bohot acche se chupa lete ho, lekin unke liye pyaar saaf jhalakta hai tumhari aakhon mein. I agree jo kuch hua, uske baad kuch bhi normal nahi hai, mein yeh nahi keh raha, ki unke paas jaao, lekin itni duri bhi mat banao, jo sehen na ho. Mein vahi tha, jab Miss Mallik ne tumse voh sab kaha, aur yeh bhi jaanta hu, ki tum ussi baat ko soch rahe ho. " Vikrant said keeping his hand on Anubhav's shoulder.
"Vikrant agar ab hum unke paas chale gaye na toh sach mein unse dur nahi ho payenge, aur iss baar kisi kaaran vash dur hona pada na toh hum sach mein mar jayenge, isliye hum dur hi theek hai.
Anubhav said, remembering his encounter with Haseena a few minutes ago.Flashback...
"Maddam Sir, eeii mission toh pura ho gaya, ab hume jana hoga lekin hum bhaiya ko nahi mana paaye, humari hi mati mari gayi thi jo sagai wale din unpe gun taan di, aur uss din bina soche samjhe goli chala di. " Karishma said to Haseena who to had teary eyes remembering all the lovely moments of hers with her only solace. Anubhav.
"Lekin jaane se pehle ek aakhri koshish toh karni hi padegi. " Haseena said determined.
"Maddam sir pehle aap koshish kijiye, hum aapke manane ke baad unse maafi maang lenge, ek baar aap dono ke beech ka rishta theek ho jaye, phir aap humari madad kar dijiyega, aap bhi jaanti hai, humse apni mann ki baat nahi kahi jaati. Hum sirf gussa karna hi jaante hai. " Karishma said bowing her head down. Remembering the incident.
FLASHBACK
(Flashback ke andar flashback hai, toh confuse na ho)....When Vinay and Haseena were in the club's room, and Anubhav came. He sent Kritika and Haseena from there, when he was about to leave....
"Maddam Sir" Karishma came running fast with gun in her hand.
"Kya hua KS, aap yaha kya kar rahi hai, aapko iss wakt neeche hona chahiye tha. " Anubhav said in tension.
"Hume laga MS, khatre mein hai toh hum jaldi se aa gaye" Karishma said.
"Hum jaante hai aapko unki bohot fikr hai, lekin aise beech mission mein aapko apne jazbaat beech mein nahi laane honge, aap apni jagah pe jaiye abhi" Anubhav said, trying to be calm.
"Nahi jab tak hume nahi pata chal jata MS kaha hai, hum nahi ja sakte, unse mile bina nahi jayenge, voh raakshas pata nahi MS ke saath kya kar dega.... (" Karishma Singh" Anubhav said) Nahi sir hum unhe aapke bharose nahi chod sakte, kya pata phirse, aap beech raste mein unhe chod jaye, aur hume toh lagta hai aapne hi badla lene ke liye MS ko iss jaal mein ghaseeta hai. Boliye" Karishma said angrily.
(Karishma fans offend na hoye, lekin, according to Karishma's temper and her love towards her best friend, voh aisa kar sakti hai, even though she regrets later... So please, agar kisiko koi dikkat ho toh shanti se comment kare)
Anubhav was numb listening to the allegations, Karishma opposed on him, he didn't knew how to react, he was on verge of breaking down, but this time his pain would come out in the form of his anger, and he knew that, he could feel his body getting hot, by the anger, but didn't want to pour his anger on Karishma.
"Karishma Singh, aapko jo samjhna hai samajhiye, lekin abhi ke liye apne sthaan pe jaiye. Aap iss vakt Haseena Mallik ee nahi mil sakti, voh Kritika ke saath ja chuki hai. " Anubhav said sternly.
"Sir MS nikal gayi hai sahi salamat, toh kya ab aage ka plan start kare.....Aree Karishma maddam aap yaha hai toh 2nd floor pe cheeta hai kya, matlab plan ke hisaab se aapko vaha hona chahiye tha, aur force bhi aa gayi hai neeche. " Santosh asked coming in the room.
"Ha santu, hum bas MS se milne aaye the ki voh theek toh hai na" Karishma said.
" Offo KM, Anubhav sir ke hote hue MS ki kya chinta karna, vaise bhi agar MS uss Vinay mein voh drug inject nahi kar pati toh Anubhav sir aa hi gaye the, uss Vinay ka kachumbar banane. " Santu said innocently.
Karishma realized her words, she said due to her anger. She knew she made a blunder again, when the things were on verge of getting better.
"A.. Anu bha...." " Santosh Sharma, aap jaiye aur force ko command kijiye andar enter karne ke liye, Karishma Singh ki jagah hum jayenge, second floor pe. Aur KS, umeed karte hai, jaise abhi achanak aap yaha aa gayi, vaise kahi aur nahi jayengi, SS ke saath rahiyega. " Anubhav cut her in between and said.
Flashback ends.....
"Kuch hua hai kya KS, achanak aap aise maayus ho gayi" Haseena asked being concerned.
" Voh MS, darsal.... " She narrated all the happenings, to which Haseena was shocked to listen.
"Ek minute, itna kuch ho gaya, hume kyu nahi pata, Aree ha, humara aur Kritika Maddam ka Bluetooth disconnect ho gaya tha, aur ghar pohochne ke baad, Kritika maam ne Anubhav ko call bhi kiya tha, tab bhi unhone sirf hmm, ok aur thik hai bolke hi phone rakh diya tha.... Ya allah....
KS, hume aapse yeh ummeed nahi thi, sabse pehle toh aapko vaha aane ki zarurat hi nahi thi, hum samajhte hai ki aapko humari bohot fikr hai, lekin aise mission beech mein chod ke nahi aana chahiye tha, aur sabse badi baat, Anubhav aapke bhai hai KS, aur humse behad pyaar karte hai, yeh baat aap bhi jaanti hai, toh phir kaise aapne unhe yeh sab bol diya, aap apne gusse pe itna sa bhi kabu nahi kar payi, nahi KS, yeh aapne bohot galat kiya" Haseena said in disbelief." Hum jaante hai MS, aur dil se maante bhi hai ki hume Anu bhaiya ko itna nahi bolna chahiye tha, lekin voh aapki cheekh sunke (sab aapas mein connected the through mic and Bluetooth) humse nahi raha gaya aur hum aa gaye, aur bol diya sab kuch " Karishma said feeling guilty.
" Ab jo ho gaya, usse chodiye aur Anubhav se maafi kaise maange yeh sochiye" Haseena asked thinking.
"Kuch toh karna hi padega MS" Karishma said bowing her head down.
"Hum... Hum ek baar Anubhav se milke aate hai" Haseena said moving downstairs.
(Flashback will continue in the next part).....
So here is the eleventh part of my story ' Ek Dil Ek Jaan'. Hope you all like it. Please do vote and comment.
Thank you❤
YOU ARE READING
Ek Dil Ek Jaan
FanfictionHey everyone... This story is after one year of Mission Behroopiya. MPT members thinks that he was a traitor and died an year ago.... But the real rollar coaster ride is gonna start now. Peep into know more.