The New Case.

329 37 25
                                    

Sorry for the boring part ahead....

Continued....

Next day....

"Jai Hind " Haseena entered the thana and said to everyone who were busy in their morning bakaiti.

"Jai Hind MS" They all stopped their bakaiti and saluted her.

"Santosh Sharma any update" Haseena questioned.

"No MS, aur aap sab puche usse pehle mein bata du, meine singhaade khaaye hai aaj" SS said raising her imaginary collar.

"Very good SS, abhi jaldi se yeh bataiye ki weekly report aur kal jo case khatam hua uski files ready hai na. " Haseena asked.

"MS, weekly report mein thoda sa kaam baki hai, aur kal ke case mein bhi bas thoda sa kaam hi baaki hai" SS said.

"Jitna jaldi ho sake dono files complete kijiye SS, DSP sir ke aane se pehle kaam ho jaana chahiye, bina galti ke... Kyunki agar Anubhav sir ke aane se pehle kaam nahi hua, toh bohot gussa karenge voh" Haseena said.

"Ji MS" SS replied.

A beautiful girl in mid twenties entered into thana, with a worried face.
"Maddam Maddam, please meri help kijiye" She said.

"Kya hua, ek minute aap yaha baithiye, SS pani" Haseena said and Santu gave her a glass of water.

"Ab bataiye aapka naam kya hai, aur problem kya hai" Haseena asked.

"Maddam mera naam Sakshi hai, mera boyfriend... " The girl was saying something but Santosh cut her in between and said " Aapka boyfriend aapki problem hai, dekha mujhe pehle hi pata tha yeh saare mard ek jaise hote, matlabi, unka kaam ho gaya toh aapko bhool gaye na voh... " Santu said innocently in speed.

"Santosh Sharma... " Haseena was about to say something, when Santosh said " Nahi nahi MS, mein Anubhav sir ki baat nahi kar rahi hu, voh toh duniya se hi alag hai na, chalte phirte green forest hai voh toh, aap relax karo. (yaha writer ke emotions chalakte hue💚)"

"SS, pani pijiye aap, aur aap boliye Ms. Sakshi." She said to the girl.

"Maddam mera boyfriend hai Ritesh, hum dono chaar mahino se relationship mein hai, pehle pehle toh voh bohot sweet tha, aur meri care bhi karta tha, lekin maddam abb, abb voh mujhe phy... physical hone ke liye force kar raha hai, aur meine mana kiya toh gussa kar raha hai, aur toh aur mujhe dhamki bhi de raha hai, ki agar aisa nahi kiya toh voh mere gharwalo ko bata dega, aur agar aisa hua na maddam, toh mere ghar wale jabardasti meri shaadi karwa denge jo mujhe nahi karni. " She said and then bursted crying.

"Hmm, toh yeh hai aapki problem. " Haseena said understanding.

" Maddam ek baar ke liye toh mein soch bhi leti, lekin pichle kuch dino se uska behavior dekhke kaise ha kar du, jab mujhe lagta hai ki shaayad voh mujhe cheat kar raha hai" Sakshi said.

"Aur aapko aisa kyu lagta hai" SS asked questioning.

"Kyunki meine Ritesh ko ek ladki ke saath dekha, usne uss ladki ko hug bhi kiya, aur toh aur abb usse mujhse ek hi cheez ke liye matlab raha hai. Jab dekho gussa karta hai, aur mere emotions toh usse jaise dikh hi nahi rahe hai. " Sakshi said sobbing.

"Thik hai Miss Sakshi, aap fikr mat kijiye, hum kuch karte hai" Haseena said, and Sakshi left.

"SS, iss Ritesh ka pata lagaye, aur usse thane lekar aaiye. " Haseena said while departing towards her cabin.

" MS, lekin voh files bhi toh complete karni hai, thane mein hum dono ke alawa koi hai bhi nahi" Santosh said.

"Hmm, ek kaam kariye, voh files hume de dijiye, aur aap pata lagaye. " Haseena said.

"MS, lekin files ka itna load kyu lena hai, Anubhav sir hi toh hai, agar file complete nahi bhi hoti hai, toh voh thoda time aur de dete hai na" Santosh said.

"Hum jaante hai SS, lekin uss incident ke baad Anubhav sir pehli baar aayenge, toh unka mood, hume nahi pata kaisa hoga, aur agar unhe gussa aa raha hoga toh aur gussa ho jayenge". Haseena said explaining Santosh.

" Jaisa aapko theek lage MS" SS said and gave her the files, and left for the alloted work.

After some time....

"Jai Hind " Haseena heard a husky yet firm voice, which she was longing to hear from many days.

"Ja.. Jai Hind Sir" Haseena responded with a beautiful smile, which fluttered his heart, but he maintained a strict face.

"Hum yaha weekly report lene ke liye aaye hai, Ms. Mallik" Anubhav said, and her face fell down. But she tried  not to show it on her face.

"V... Voh sir actually, kal hi ek case complete hua tha, bas voh file karna reh gaya hai, baki complete hai, hum... hum aapko shaam tak complete karke submit kar denge sir" Haseena said.

"MS, uss Ritesh ka phone trace ho gaya hai, location Meera Market (fictional) ke pass ki bata hai.... Jai Hind Sir" Santosh entered into Haseena's cabin and spoke in one go, after a few seconds she realized Anubhav's presence and saluted him.

"Jai Hind SS. Aur Hasee... Miss Mallik cases  roz aayenge, lekin weekly report toh time pe submit karni hoti hai, aage se aapse iss laparvahi ki umeed nahi karenge hum. Department mein kuch hi log serious hai apni duty ko lekar, voh bhi dheele ho jayenge toh yeh sheher nahi chalne wala. " Anubhav said in a calm voice. Haseena was expecting his outburst, but he remained calm and composed.

"Shaam tak bhijwa dijiye ga report 6 baje se pehle, vaise thane ke baaki log kaha hai " Anubhav said and turned to leave while he again turned and asked.

"Sir voh Karishma Maddam aur Pushpa Ji round pe gaye hai, aur Cheete ki tabiyat kharab ho gayi aaj toh voh chutti pe hai. " SS answered.

"Hmm.. Theek hai toh phir hum prasthan karte hai ijazat dijiye" Anubhav said and Santosh saluted him.

"MS, MS"   " Ha SS" "Sir ja rahe hai"  Santosh brought her out of her trance and she too saluted him.

"Vyaktigat cheezo ke baare mein ghar pe soch lijiyega Miss Mallik... Abhi iss case par dhyaan dijiye" Anubhav said and left.

"MS, Sir ko kaise pata chala aap kya soch rahi thi, Sir ne antaryaami ka course bhi kiya hai, mujhe kisi ne bataya bhi nahi" SS said innocently.

"SS aap Ritesh ke baare mein kuch bolne aayi thi" Haseena questioned.

"Ha MS, voh Meera Market mein hai abhi ek cafe mein, aur Pushpa Ji aur Karishma Maddam vahi pe hai abhi" Santosh said to Haseena.

"Hmm aap file complete kariye, kuch help chahiye toh bataiyega, hum KS ko bata dete hai" Haseena said and Santosh departed, while Haseena informed Karishma, to bring Ritesh to thane.

Haseena's POV....

Socha tha Anubhav gussa karke apna dard bayan kar denge, lekin voh toh bina daante ya bina kuch bura bole hi chale gaye, lekin hum bhool gaye ki jo insaan tab humare taane muskurakar sunn sakta hai, apne chehre pe dard ki ek bhi shikanj na dikhne de, voh itni jaldi kaise apna dil khol ke rakh sakte hai. Jo bhi ho Haseena, jaldi kuch sochna padega, taki Anubhav apni narazgi baya kar sake. Aur phir hume maaf kar sake.
Lekin Mission ( meri story wale mission mein) mein toh ek do baar Anubhav ne apne dil ki baat ki thi, bhale hi khule na kahi ho. Jo bhi ho shaam ko dekhte hai.









So this was the 16th part of my story 'Ek Dil Ek Jaan'. Hope you all liked it. Do vote and comment.
Suggestions are always welcome.
Thank you❤

Ek Dil Ek JaanWhere stories live. Discover now