Ritesh

368 38 34
                                    

Continue....

Two days later....

"Maddam Sir, uss din toh uss Ritesh ko nahi pakad paaye the, aaj Sakshi ko call karke meine usse Ritesh ke ghar ka address manga liya hai, direct vaha jake le aayenge" Santosh said after saluting Haseena when she entered thane.

"Hmm... Koshish kijiye jald se jald yeh case solve karna hoga, ek ladki ki izzat ka sawal hai. PJ, aap ek baar koshish kijiyega, apni counciling se uske man mein se yeh bramh hatane ka ki mahilaye sirf use and throw ka saaman nahi hoti ki jab marzi kiya use kiya, aur jab chaha usse fek diya. " Haseena said.

"Maddam Sir hum na abhi usse le ke aate hai, ek baar jail mein pohochega na, maar maar ke seedha kar denge aur phir, rattu tote ki tarah yeh hi bolega ki Darogaji dekhe toh bohot magar tum sa na dekha. Aur phir kisi mahila ki taraf aankh utha kar bhi nahi dekhega" Karishma said angrily.

"Karishma Singh, shaant ho jaiye. Pehle ek baar counciling se koshish karke dekhne dijiye, aise usse jail mein laake maarne se koi fayda nahi hoga, bhale hi yaha voh maan le aapki baat, par bahar jaake toh phirse, pehle jaisa ho jayega. Uski soch badalni hai hume" Haseena stated the fact.

"Theek hai MS" Karishma accepted without any argument. Within an hour Ritesh was brought to thane, and Karishma held his collar and made him sit in front of Pushpaji's desk.

"Abbe ae, mujhe yaha kyu leke aaye ho, voh bhi aise collar pakad ke, dekho mujhe jaane do varna mere vakeel ne tum logon ki vardi bhi utarva deni hai. " He said in attitude,while sitting comfortably on the chair.

"Amma iski toh" Karishma was about to hit him, while Haseena held her hand to stop her.

"Dekhiye Mr. Ritesh" Before she could complete, he started whistling.

"Haaye kya kamal hi khubsurti hai, shaadi ho gayi kya aapki" He said eyeing her lustfully, gazing her curves making her uncomfortable.

"Excuse me" Haseena snapped at him angrily.

"Excused Sweetheart" He said, and in a jerk, he stood up so close to haseena, their bodies were about to touch, when Haseena pushed him.

"Soch lo meri jaan, mujhse shaadi karke, accha kasa promotion dilwa dunga tumhe, yeh kya mamuli SHO banke baithi hui ho, tum jaisi beauty ko toh mein bistar se na utar ne du" He said slyly smirking, his gaze fixed at her body.

"MS, abb hum isko nahi chodne wale" Karishma was about to move forward, when Haseena pulled her back again.

"Dekhiye Mr. Ritesh, aapko yaha isliye laya gaya hai kyunki aapki girlfriend Sakshi ne complain likhvayi hai, ki aap usse phisical hone ke liye blackmail kar rahe hai, aur usse cheat bhi kar rahe hai. " Haseena said calming her anger.

"Ha kar raha hu cheat, toh... Agar voh ek baar mein maan leti toh nahi jata na kisi aur ladki ke paas, par uski toh shaadi ke baad ki hi ratt hai, toh abb bhugto. Aur vaise bhi ladkiyon ka toh kaam hi hum mardo ko physically satisfy karne ka hota hai, samaj hi nahi rahi, aayi badi mujhe nahi karna wali" Ritesh said with a cheap smile, while smirking in between.

"Ghar mein maa ya behen nahi hai kya, jo yahi sab sochte ho, aur mahilaaon ko pata nahi kya samajh teri ho" Haseena said with a disgusting face.

"Hum jaise mardo ki jutti, jise hum jab chahe, pehen sakte hai, aur jab man chahe kuchal ke fek sakte hai.. Hahaha" Ritesh said showing his cheap mindset while laughing hysterically.

"Abb tum logon ka ho gaya ho toh mein jaa raha hu, nahi toh mera vakeel tum logon ka jeena haram kar dega, aur baby(to Haseena), mere offer ke baare mein sochna, mast puri duniya ghumaunga tumhe, aur promotion bhi pakka. Bas jo mein bolu, voh karna padega." Ritesh said standing up, with his cheap and disgusting smirk.

"Kya aadmi tha yeh MS, yeh Sakshi pata nahi kaise ulajh gayi iss aadmi se" PJ said feeling sad for Sakshi.

"Shaam ko Sakshi ko bulaiye, usse batana padega, uske 'boyfriend' ki soch, aur shabd." Haseena said toh Santosh .

Evening....

"Mein soch bhi nahi sakti thi, ki Ritesh aisa nikalega Maddam, mein kya karu, kuch samajh nahi aa raha hai" Sakshi said holding her head.

"Ritesh ko samjhane ka koi matlab nahi hai MS, hum keh rahe hai, yeh laaton ka bhoot hai. Bhusa bhara hua hai iske dimaag mein" Karishma said angrily.

"Trin trin... Maddam, Ritesh ka phone hai. " Sakshi said scared.

"Phone speaker pe rakhna" Haseena commanded.

"Hello" "Hello Baby, bohot shauk hai na tumhe police mein mere khilaaf complain likhwane ka, koi baat nahi, shaadi se pehle jitni complain karni hai kar lo, kyunki uske baad toh tumhe mere saath mere hi kamre mein rehna hai, tab kya karogi, aur ha tumhare liye ek khushkhabari hai, humari shaadi tay hone jaa rahi hai, socha tumhe bata diya jaye" Ritesh said laughing and then cut the call.

"Maddam Sir isse accha toh mein, complain hi nahi likhwati, sab ulta ho gaya hai. " Sakshi said crying.

"Sakshi shaadi mein abhi bohot time hai, tabtak, hum kuch sochte hai, Santosh Sharma, iss Ritesh ki puri kundali nikaliye, aur agar koi police case, ya kuch hai toh hume bataiye. " Haseena said.
Till then a siren was heard.

"Ae PJ, mera khatka kidhar hai, jaldi do, varna voh DSP sir phir se kaam pe laga denge" Billu said running inside thana.

"Jai Hind" Anubhav entered the thana, in his usual swag.

"Jai Hind Sir" Everyone saluted him back, on seeing everyone standing Sakshi too got up.

"Deviji aap aam nagrik hai, aapko khade hone ki avashakta nahi hai," Anubhav said to Sakshi.

"Sir ek baat samajh nahi aayi, do din pehle hi MS, ne weekly report submit kar di thi, toh aaj aap yaha kaise" Santu asked innocently.

"Kyu SS, hum yaha aaye, aapko accha nahi laga ya koi aur samasya" Anubhav asked smiling.

"Nahi nahi sir, balki jab aap aate hai, tab hum sab ki smile ek kaan se lekar dusre kaan tak ho jati hai, haina MS" Santosh asked looking at Haseena, who was gazing at her Anubhav.

"Hume department ne yeh order diya hai, ki har do din mein saare thano mein jaake unke chal rahe case ki jaanch partaal kare " Anubhav said calmly.

"Toh bataiye kya case chal raha hai, yaha pe" Anubhav said looking at Sakshi then at Haseena.

"Sir yeh Sakshi hai, do din pehle inhone complain likhvayi thi..... " She said and she narrated all the happenings from that day.

"Hmm... toh kya yojna banayi hai aapne aur aapki team ne" Anubhav asked seriously.

"Sir abhi tak toh koi plan nahi banaya, pehle hum uske purane paap dhundhenge, aur phir kuch karenge, kyunki jiss tarah voh thane mein aake gaya hai, saaf dikh raha tha ki uske liye police se mulakat pehli baar nahi hai" Haseena responded.

"Lekin jaisa aapne bataya usse saaf pata chal raha tha ki koi na koi uske peeche baitha hai, uske saare paap dhone ke liye. Isliye aapko aur aapki team ko har kadam satarkata se lena hoga, nahi toh ek galti, aur Sakshi ji ke liye musibat dugni ho jayegi." Anubhav said looking into her eyes.

"Aur ha aap aur aapki team iss case ko jitna jaldi ho sake, khatam kijiye varna aapke liye musibat badhne mein time nahi lagega, aur Josh se zyada hosh se kaam lijiyega. Aur dhyaan rakhiyega apna aur apni team ka, zyada kaabil officers nahi hai humare paas" Anubhav said looking at her. While she could feel his care in those words. The thought that he was with her, at every step, made her heart flutter. And she gave him the most beautiful smile of hers.









So this was the 18th part of my story 'Ek Dil Ek Jaan'. Hope you all liked it. Please do vote and comment.
Suggestions are always welcome.
Thank you❤

Ek Dil Ek JaanWhere stories live. Discover now