Continued.....
"Hufff... Abb kya hi bole hum, jab aapko vahi karna hai jo aapke mana mein hai. Par dhyaan rakhiyega, pehle bhi humne kaha tha abhi bhi keh rahe hai Ritesh koi sadharan gunhegaar nahi lag raha hai hume, satark rahiyega, aur aise jaan buchkar agwa hone jaise faltu vichaar phirse apne mastishk par mat aane dijiyega" Anubhav said starting the car again while Haseena pouted at his taunt.
"Chaliye deviji aapka ghar aa gaya, dhyaan rakhiyega apna.. " " Kya dhyaan rakhiyega, aap nahi ruk rahe kya" Haseena asked with a puppy face.
"Nahi.. Voh kya.... " " Phir toh aap hume thane hi chod dijiye kam se kam bore toh nahi honge" Haseena again said with a cute pout.
"Haseena jii... Aap kya chote baccho jaise zidd kar rahi hai, aap bhi jaanti hai ki aapko aaram ki zarurat hai. " Anubhav tried to explain but he himself was getting affected by her cute little face, her blinking eyelashes. Maybe Haseena felt that and hold his hand, and blinked her eyelashes more frequently in order to look more cute. "Accha theek hai hum ruk rahe hai bas" Anubhav said defeatedly, as he couldn't say no to this super cute girl.
Haseena smiled widely at her win, and got down of the car and went inside, while Anubhav came back after parking his car."Kahiye Haseena ji, kyu bulaya aapne hume" Anubhav said after settling on the couch. While Haseena gave him a wierd glance.
"Kya hua" He asked at her glance "Aapko bhulne ki beemari ho gayo hai kya " Haseena asked with a frown. " Nahi toh, par aap aisa kyu puch rahi hai Haseena ji" Anubhav asked confused. "Abhi humne bola na ki hum akele hai aur bore ho jayenge isliye aapko bulaya hai" Haseena said repeating her sentence. "Toh hum aapke liye timepaas hai" Anubhav asked seriously.
"Kya.. Nahi nahi Anubhav, aisa bilkul nahi hai hum koi teenager thodi hai jo ek din ke liye pyaar hua aur agle din voh timepaas. Aap aisa kyu..... Ek second aap mazak kar rahe hai humare saath" Haseena stopped explaining herself when she found him suppressing his smile. But he couldn't hold more and bursted out laughing.
"Anubhav aap na... " Haseena complained while throwing a pillow on him. "Aree Haseena ji hum toh aise hi parihas kar rahe the" Anubhav said defending himself.
"Aapke iss parihas ke chakkar mein humare man mein kitne ulte seedhe khayal aa rahe the. " Haseena said complaining.
"Accha sorry bas. Abse nahi karenge. " Anubhav said with a smile. "Huhh" Haseena twiched her lips with grumpy face.
"Achha yeh sab chodiye, aur yeh bataiye ki Ritesh ko pakadne ke liye kya karna hai" Haseena asked.
"Ab jo karenge hum karenge aap bas aaram kariye warna pata chala phirse koi utpatang idea aa jayega" Anubhav said tauntingly.
"Abhi yeh sab hataiye aur yeh bataiye kya khayengi aap" He asked. "Aap banayenge" She asked cutely.
"Agar aap bole toh, naho toh bahar se kuch le aayenge, ya mangwa lenge" He answered.
"Accha toh aap bahar se mangwa lijiye khamakha kyu banane ki mehnat karna, hum change kar aate hai" Haseena replied.
"Jaisi aapki iccha" Anubhav replied.
Anubhav's Pov.....
Hey prabhu yeh kya ho raha hai, kuch samajh nahi aa raha hai hume, jitna sochte hai ki iss prem ke janjaal se dur rahenge utna hi Haseena ji ke kareeb aate ja rahe hai, ha maante hai ki unki bhi galti nahi thi, lekin iska uljhan ka kya kare, ki jinse humne itna atoot prem kiya voh humpar zara sa bharosa nahi kar paayi. Har vakt bas ek hi khayal aata hai ki agar humare Vivaah ke baad aisa koi sankat aaya aur tab voh humpe bharosa na kar payi toh hum kya karenge. Aur ab hum phirse unki taraf itne aakarshit hote ja rahe hai, chahke bhi dur nahi ho pa rahe hai. Ugff kuch samjh nahi aa raha, aise asamanjas mein phase hue hai.Haseena's Pov...
Abb jaake kahi lag raha hai ki humare rishte mein kuch sudhar hua hai. Varna toh bas narazgi hi dikh rahi thi, aaj Anubhav ne vapis khulke baat ki hai, bas ab hum nahi chahte aur koi bhi mushkilen na aaye, thak gye hai hum, ab yeh yahi dua karte hai ki ek khushaal jindagi jee sake Anubhav ke saath."Arre aa gaye aap" Haseena exclaimed. "Ji yeh aapke liye nashta" He said handing her the packet.
"Humara arth hai ki hum dono ka" Anubhav improvised his wordings after seeing the unpleasant look on her face.
"Toh aayiye na, chaliye nashta karte hai, vaise bhi kal raat se kuch nahi khaya bohot bhook lagi hai. " Haseena left and went inside leaving Anubhav amused of her tantics, who is a mature police officer at a time and a cute innocent lovely girl at the other.
Two days later.....
"Shh.... Koi zara bhi aawaz nahi karega, hume kisi bhi haal mein Ritesh ko pakadna hai, is that clear. "Anubhav leading the MPT team questioned.
" No sir" Everyone replied in a low but enthusiastic voice.
"Jaisa humne decide kiya tha, hum sab do do ke group mein jayenge, aur hamla karenge" Anubhav said rotating his head scanning the room.
"Cheeta Chaturvedi, aap Karishma Singh ke saath baayi aur jaiye hum aur Haseena Mallik daayi aur jayenge. " Anubhav said deliberately avoiding Karishma.
"Santosh Sharma, aap dhyaan rakhiye ki iss area mein jitne durbhash... humara matlab jitne phone active hai unmein kuch gadbad toh nahi hai, aur jo cctv hai unhe connect karke rakhiyega apne laptop se. " Anubhav ordered to Santosh who was in thana connted to Anubhav through a call.
"Yes Sir, meine already sab set up karke rakha hai yaha 15 se 20 mobiles ek hi jagah active hai, mera matlab ek hi room mein hai" Santosh replied instantly.
"Hmm... Theek hai SS, jaise hi koi bhi movement hota hai hume bataiyega. Aur ek kaam kariye Karishma Singh aur Pushpa ji ko bhi iss call mein jod lijiye." Anubhav said to Santosh.
"Toh team jaisa ki SS ne kaha ki iss vakt ek hi jagah par saare phone active hai matlab sab ek hi jagah ikkatha hue hai, yaha se do raaste hai ya toh abhi seedha attack kar de, ya phir ek ek ke bahar aane ka wait kare aur unhe dabochte jaaye" Anubhav told both the possibilities.
"Amma bhaiya ek hi baar mein jakar dhar dabochte hai" "Sir ek ek ko aane dete hai" Both karishma and Haseena said simultaneously.
"Hum aapke bhaiya nahi hai KS, Sirrr kahiye aur dusri baat agar ek saath gaue toh sambhavna hai ki cross firing karni pade aur Ritesh ko hume zinda pakadna hai" Anubhav said determined.
"Karishma aur Cheeta, aap dono jaiye aur humare agle order tak kuch nahi karengi aap, it's an order" Anubhav said sternly, gazing into Karishma's teary eyes, who was guilt ridden of all her previous deeds.
So this was 21st part of my story Ek Dil Ek Jaan. Hope you all liked it. Do vote and comment.
Suggestions are always welcome.
Thank you❤
YOU ARE READING
Ek Dil Ek Jaan
FanfictionHey everyone... This story is after one year of Mission Behroopiya. MPT members thinks that he was a traitor and died an year ago.... But the real rollar coaster ride is gonna start now. Peep into know more.