ch 1

201 9 2
                                    

Ye khani he Miss Kajal Oberoi ki kajal apne mummy papa ki sabse badi beti he kajal ke do judwaa bhai behen he.
Kajal ke papa ki khudki ek jwellery designing company he.

Kajal ek mansion me rehti he. Mansion me bahut se servant bhi he. Lekin Kamla naam ki servent sabse puraani or Ghar ki pyari servent he. Kamla ko Kamla kaki khete he.

Kajal jab 5 saal ki thi or uske judwaa bhai behen 3 saal ke the jab uske papa or mummy ek plane crash me guzzar gaye.

Kajal or uske Bhai behen mansion me the Kamla kaki ke paas.

Kamla teeno bacho ko bahut pyaar karti thi. Jab Kamla ko pata chala to Kamla ne teeno bacho ki khub dekhbhal ki or ye nhi bataya ki unke parents nhi rhe.

Kajal ne Kai baar apne mummy papa ke bare pucha lekin Kamla yhi bolti ki apke mummy papa jaldi hi aa jayenge.

Kajal ke papa ka naam MR.RAGHUVEER OBEROI he. Jab raghuveer ki death ka pata chala to unke company me tehelka mach gya. Kajal ke papa ki absence me unke loyal secretary ne company or underworld sambhala.

Kajal ko uske papa ke mafia hone ka nhi pata he. Use uski mummy yani MRS.DEVKI RAGHUVEER OBEROI unhone ye baat apne teeno bacho ko batana shi nhi samjha.

Heyy beauties
Ch 1 me bas itna hi or acha Lage to vote de apne opinions comments me jaroor likhe

Byee....
😇💓🎉🥰💖

My Innocent Hubby & My Mafia WifeeeWhere stories live. Discover now