ch 10

32 2 0
                                    

Kajal college se ake khana khake turant sone chali jati hai.
At 9:00 pm
Yash Ghar aata he.
Abhinav- ab aa rhe he hamaare bete(sarcasm)
Yash- sorry papa late ho gya kaam tha (kaan pakadte hue).
Abhinav- hmm tere late hone ke chakar Mai kajal bhi soo gai.

Yash ko kajal ka naam sunte hi kuch hua or man me sochta he ki uski behen ka naam bhi use kajal ka naam sunai de rha he.

Yash- koi nhi me kal milunga us se. Mai kal subh idher se hi company jaunga.

Jyoti- bahut ache ab jaldi aayo aku or Mai khane ki taiyaariya dekhte he.

Abhinav Yash ko tot bharte hue
- in janaab ko apni behen ka naam bhi bhi pata hoga. Aku aka akansha Teri behen hai use bhi neend aa rhi thi tujhse Milne ke liye nhi soi.

Yash guilt Mai nod karte hue dinning tabal ki taraf jata he.

Abhinav head chair pe Beth jata he.
Or Yash unke left hand side chair pe Beth jata he.
Jyoti Abhinav ke right hand side chair pe beth jati he.
Aku Jyoti ke side Mai.

Yash aku ko dekh kar sochta he ki ise khi to dekha he.

Aku- sir aap yha kese (with shock)
Abhinav - tum dono ek dusre ko jaante ho or aku tum apne Bhai ko sir kyu khe rhi hu huh...(With🤨this expression)

Aku- papa ye hamare college ke trusty he Aaj event per bhi aaye the or..
Isse phele aku kuch or bolti Yash bolta he.

Yash- hello akansha tumse pehele bhi mil chuka lekin naam nhi pata tha. So... Hello meri pyaari behena mai hi hu tumhara saga Bhai.

Akansha ke hath se chamach plate per gir jaati he.
Aku- BHAIII (shouting)

Yash in mind kitna overacting he yrrr.

Yash- hmm tumhara Bhai.
Aku- lekin aap
Yash- jaanta hu tumne mujhe kabhi bhi idhar nhi paya. Iske piche ka raaj me tumhe baad me bataunga.
Aku- thik he Bhai lekin aap mujhse pehele kyu nhi mile.
Yash- are baba baad me bataunga ok.
Aku- hmm
Or baki ka dinner normal or common talk ke sath end ho jata he.

Dinner ke baad sab living room me sofe ke upar beth jate hai. aku ab Yash ki choti behen ka hak jata te hue keheti he- aap apni choti behen se peheli baar mil rhe to Mera gift nhi laye.(With cute 🥺 face)

Yash aku ka cute face dekh apni hasi nhi rok pata or haste hue keheta he- laya hu laya hu ruko.

Yash apni jab se ek box nikalta he or aku ke haath me de dete he.
Aku us box ko kholti he

Yash- I hope ki tumhe ye pasand aayega

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Yash- I hope ki tumhe ye pasand aayega.
Aku- bahut jyada thank youuuuu(while hugging him)

Jab aku ne Yash ko hug Kiya to Yash ko 1 second ke liye ek alag feeling aayi or aku ko hug Kara. Yash ke liye ye wala hug ekdum alag tha jisme uski behen ka pyaar ho.

Yash ko aku bahut pyaari lagi or cute bhi. Living room me bethe bethe hi dono itni baat karne Lage ki 12:00 baj gaye.

Kajal ki aankh khuli use living room se hasne ki awaze AA rhi thi. Kajal aku ki hasi ekdum se pehechaan gai or time dekhne lagi. Time dekha to 12: baj rhe the. Kajal aku ko phone lagati he.

Living room me aku ka phone bajta he.
Aku- Bhai do min kajal ka call aya he.
Aku call utha leti he.
On phone
Kajal- soja putna soja kitni zor zor se has rhi he.
Aku- ha kumbhkaran ki behen so jaungi.
Kajal- kab soyegi 12 baj chuke he college nhi Jana kya kal.
Aku- are yrr time ka pata hi nhi chala Bhai se baat karte karte.

Call end

Jab aku call per thi Yash akansha ke mhu se kajal ka naam dubare sunta he to vo sochta he ki kajal iski dost he ye to mujhe pata he lekin is waqt call kyu kiya hoga usne.

Aku phone rakhti he.
Aku- Bhai late ho gya he so jaiye or mujhe kal college bhi Jana he.
Yash nod karke apne kamre ki taraf jata he.

Yash ka kamra kajal ke room ke ekdum bagal me hi tha jab Yash kajal ke room ke saamne se guzarta he to use ek familiar fragrance aati he. Yash kuch pal ke wha khada hoke kamre ke gate ko ghurta rheta he.

Yash in mind yha koi to he or ye perfume Jana pehchan lag rha he. Ek to jab se me Ghar aaya hu mujhe kajal ki presence ka Shak ho rha he or yeeee... Oo ha ye perfume to Aaj kajal ne bhi lagaya tha khi meri butterfly yhi to nhi.

Yash bade aaram se room ke gate ko push karta he or Yasha apne saamne aajtak ka sab se beautiful seen dekhta he. Yash ke saamne bed per kajal ek pout ke sath apne head ko apne pillow me nudge kar rhi he.

Yash in mind- oo my Krishna my butterfly is here. Hayeee kitni pyaari lag rhi he soti hui ye pyaare se gulaab jese lips vo bhi with pout. They are looking very juicy...

Yash apna sir halka sa hilate hue- no no Yash ase nhi sochte very bad very bad(dhire se bolta he)

Yash usi seen ko thodi der wahi khada dekhta he tabhi kajal ka kuch baal uske chehre par gir jate he.
Yash kajal ke pas Jake jhukte hue vo baal hatata he or uske  forehead per kiss karta he.
Is kiss se kajal ke chehre per ek smile aa jati he lekin vo ab bhi gheri neend me soo rhi he.

Yash in mind- ye butterfly soti hui kitni pyaari lagti he lekin Aaj subh jo hua uske baare me koi iski shakal ko dekh kar koi soch sakta he ki ayi butterfly jab sherani ban gai thi. Lekin voo log the kon.

Yahi sochte hue Yash apne room me chala jata he. Or soo jata he.

Hey beautifuls kesa laga ye ch
Acha laga to vote karna mat bhulna or please apna pyaar dete rhe

Byee

🥰😅😘🌺🙏💖💖💖

My Innocent Hubby & My Mafia WifeeeWhere stories live. Discover now