Kajal or akansha college se ghar aa jate he.
Or apane apne room me Jake kapde badlke dining room ki taraf aate he.
Conversation on dining table
Akansha- maa bhook lagi he kuch khane ko de do.
Kajal- ha aunty bahut zor se bhook lagi he.Jyoti- tum dono wait Karo me abhi kuch banwati hu.
Or Jyoti ye khe kar chali jati he kitchen ki taraf.Akansha kajal se- Aaj agar tu Mera hath na pakadti na to mene us Riya ki bachi ki akal thikane laga deni thi.
Kajal- yrr Riya ko chod mujhe to us trusty sir ka drr lag rha he. College na nikal de. Dekha nhi mhu se ek aksher Tak nhi nikla usse.
Akansha- mujhe nhi lagta ki vo kuch karega agar karna hota to vo vhi gate per tujhe girne se bachata nhi.
Kajal- khe to tu shi rhi he lekin...
Itne me Jyoti noodles serve karwati he.
Kajal- whaa is bhook me to yhi kuch kar sakta he. MY FAVOURITE NOODLES.
Akansha- behen shaant hoja.Or dono apana khana kha rhe hote he or door bell bajti he.
Jyoti ek maid ko ishara karti he or vo maid gate khol deti he.
Mr. Kapoor- mujhe kajal se milna he.
Jyoti gate per jate hue.
Jyoti- ayiye mr kapoor kese ana hua.
Mr. Kapoor- mrs. Rathore mujhe kajal se baat karni he jaroori he.
Kajal apna noodles khatam karke mr. Kapoor ke paas jati he .
Kajal- ji uncle boliye sab thik he na.
Mr. Kapoor- haa sab thik he bas ek baat puchni he
Kajal- ha puchiye
Mr. Kapoor- kya tum is weekend ya agle hafte free ho?
Kajal- ji kyu
Mr.kapoor- jeseki tum janti ho ki tumhe apne papa ki company ke sath sath unka mafia world bhi sambhalna he. To mafia bana koi asan kaam nhi he tumhe har weapon or har weapons se bachna aana chahiye or har mushkil ka saamna karna bhi to isliye tumhe training karni he.
Kajal- hmm... To uncle kal se shuru karte he.
(sorry mai batana bhol gai rathore family me bhi sabko pata he ki kajal mafia Bane wali he)Akansha- are kajal tu abhi nhi kar sakti pata nhi he kya 1 hafte baad sports event he yaani isi hafte baad.
Kajal- are yrr.. tu janti he na ki mujhe dood vagera me kuch intrest nhi he. Or college ke ek aad mene lecture Miss kar bhi diye to Terese notes leke padhlungi.
Akansha- Jo karna he kar
Kajal- ok uncle mai kal se hi AA rhi hu.Fir kal se agle 1 hafte tak vo training leti he mr.kapoor se.
Ab kajal talwaarbaji, gunshot, etc. bahut achese Sikh leti he.On the other hand (jab kajal gor rhi thi or Yash ne sambhala tha)
POV of yash
Yash -(in heart)
Wow meri butterfly mere hatho me kya baat he. Kitni sunder aanke, gulaab ki petals ki tarah lips, itna innocent face. Offff..... Mar hi jawa.Fir koi is beautiful seen ko koi kharab karta he ahem ahem karke or meri butterfly turant khadi hoke sorry or thanku bol ke chali jati he.
Ab mai excited is baat ka hu ki meri butterfly ne mujhe kiss Kiya tha mai us seen ko kabhi jindgi me bhul nhi paunga.
Or 1 hafte baad to sports event bhi he kash meri butterfly bhi participate kare agar nhi to Kam se kam he Krishna ek baar firse meri butterfly se milwa dijiye fir me apni butterfly ko khi nhi jaane dunga.
POV endYe hai mr. Yash Singh rathore ye bhi rathore family se hi he lekin inki apne papa se thodi Kam banti he. Isliye ye janaab alag mansion me hi rehte hai.
Yash kaam to unki company me CEO he company ka name he RATHORE'S PEARL PRODUCTION COMPANY. Isi company se oberoi company me perls or other elements transport hote he.Yash ko lagta he ki uske papa use nikama samajh te he lekin Aisa nhi he. Yash ke papa nhi chahate ki unka beta kamjoor or imperfect ho isliye Yash ko har choti galti per daant te he.
Hey lovelies
If you want our sherani kajal while fighting please comment and vote kardo yrrr.
💖💖😘🥰
YOU ARE READING
My Innocent Hubby & My Mafia Wifeee
Fanfictionhey guys mene ye book hinglish me likhi he so this book is totally for Indians is kahani me kajal oberoi he Jo apne parents ko ek plane crash me kho chuki hoti he kya kajal ye sadma she payegi? kya kajal mafia world sambhal pyegi? kya kajal ko hoga...