ch 8

51 2 0
                                    

Kajal or akansha college ground me jha sports event ho rha hota he vha jakar 2nd row ki beech ki sit per Beth jate he.
Host- hello students, Aaj ke is sports event mai aap sab logo ka swagat he.
Everybody claps
Host- or swagat karte he hamare judge hamare college ke trusty Mr. Yash Singh Rathore. Zor daar taaliya.
Everybody claps.
Yash stage per aata he or principle mrs. Goel unhe ek bouquet deti he. Lekin Yash ka focus kajal ko dhundhne me tha.
Yash or mrs.goel dono judges ke chair per aake Beth jate he.
Lekin Yash ko abhi Tak uski butterfly nhi milti.
Sanket is event mai har participate ka dekh rakh karne wala kajal or akansha ko ishare se bulata he.

Kajal- ha bhaiya kyu bulaya.(bhaiya isliye kyunki vo do saal senior he)
Akansha- hmm.. kya baat he.
Sanket- Aaj Jo dance competition me participate karne wali thi wo abhi Tak nhi aayi he.
Kajal- he kon vo?
Sanket- Riya
Itne me sanket ka phone bajta he.
On call
Sanket- hello
Riya- sanket mai Aaj nhi aa paungi mere pair Mai moch aa gyi he.
Sanket- shit!
Riya- hmm.. sorry lekin..
Sanket- it's ok tum aaram Karo
Call end
Kajal- kya hua use
Sanket- uske pair Mai moch aa gai he.
Akansha- to ab kon nachega?
Sanket- dekho kajal ab tumhe hi kuch karna hoga ya aku tum naach lo
Akansha- na baba na mai nhi nachungi.
Kajal- thik hai I will dance.
Sanket- paka na behen baad me mukar mat jaiyo
Kajal- na Bhai tune behen bola he Teri laaj mai bachaungi
And all trio laugh.

Ab stage per alag alag competitions ho rhe hai lekin Yash ko ab bhi kajal nhi dikh rhi.

Yash in mind-  Hye kanha Hye Krishna mene aapka kya bigaada hai mujhe kyu meri butterfly se nhi milwa rhe uske liye hi to itna ban ke aaya hu.

Host- ab competition he dance ka so let's see kon banega Aaj ke event ki queen. So zor daar taliyo se swagat karte he miss. Haniya ka.

Yash after this announcement
In mind kash ye competition karne meri butterfly aati.

Stage per pehele haaniya aati he
Or SUN SAATHIYA MAHIYA gane per dance kar ti he

Imagin this dance for haniya

After dance.
Host - bahut khoobsurat dance tha ye zor daar taaliya.
Ab swagat karte he Riya...
Sanket beech Mai tookye hue.
Sanket- sir Riya nhi kar payegi isliye kajal aa rhi hai.
Host- ooo Riya kisi Karan se nhi aa payi to ab unki jagaha dance karengi college ki sabse popular girl miss kajal ko
After hearing kaja's name everyone start hooding except judges.

Jese hi MERE DHOLNA SUN gaana bajta he kajal aake dance karne lagti he


Kajal ko akansha ke diye gye kapdo me imagine Karo or ek guth (braid) me.

Yha Yash ki saanse or Dil ki dhadkan kajal ko itna sunder naachta hua dekh ruk jati he.

Yash in mind my butterfly uff ohhh... Krishna ji milwane ko bola tha lekin ase kabhi socha bhi Naa tha Kasam se mar jau mai. Mujhe pata nhi tha ki meri kajal itni talented he.
Kon hi Jaan payega ki ye kajal pehele ek sharani taraha 4 logo ki Jaan leke ayi he. I definitely know ki ye mere type ki hi he. She is very different.

Dance ke beech me koi bhi kuch bhi nhi bol rha he sab ka dhyan sirf or sirf kajal per he.
Jese hi dance khatam hota he sab apni seat se khade hoke clappings karte he.

Kajal sabko thanku bolti he or host aata he.

Host- what a wonderful performance. Literally kon hi apne nazre is beautiful se hatake khi or hi dekhna chahega. Ab dekhte he results.
Kis dance ne lagaye he is event me chaand taare or kon he Aaj ke event queen.
Sab log zor zor se kajal kajal bol rhe he.
Yash or mrs. Goel stage par aate he or Yash mic ko apne haath me leta he.

Yash- any guesses ki kon he queen
Everybody- kajal
Yash- yha  kajal is tha queen(and of my heart too)
Mrs. Goel or Yash kajal ko ek bouquet deta hai.

Yash said to kajal while giving bouquet to kajal- koi soch nhi sakta he ki ye vahi kajal he jo abhi subh 4 logo ko jaan se maar ke aayi he.
Kajal ki aankhe badi ho jati hai or Yash ko ghoorti rheti hai

Host- guys kya aap logo ko pata he ki Yash sir ko bhi bahut acha dance aata he.
Every body hooding

Host- so sir se or kajal se request he ki is shaam ko or bhi sunder banaye ek saath dance karke.
Yash smirk karta hua kajal ki taraf dekhta he. Kajal apni aankhe ko faad ke Yash ko dekhti he.

Everybody hooding and clapping

Gana start hota hai.
Mere haath me Tera haath ho.
(Yar mujhe koi video achi nhi lagi to apne AAP imagine karlo... Sorry.)

Dance karte waqt kajal ka ek haath Yash ke ek sholder per or ek hath uske haath me he.
Yash ka ek hath uski waist per or ek hath kajal haath me he.

Kajal in mind- kistna handsome hai Haye abhi Tak mene iski taraf dekha kyu nhi. Iski ye grey ankhe iski jaw line ek dum perfect se bhi perfect man. Hey kaali maa mujhe to asa hi Banda chahiye ya ye hi... Nhi nhi kajal kya soch rhi he tu shut up tujhse bada he vo...

Yash in mind- so beautiful seen my butterfly in my hand in my arms oo my Krishna ji kya seen create Kara he mere liye aapne dhanyawad. What a beauty mere haath me iski kamar kitne aaram se fit ho gai jese Mera hath iske liye hi bana ho so beautiful hand mere haath me aake or bhi pyaare. In aankho mai or bhi jyaada Nasha he us din se bhi jyada.

Yash muke ka fayeda uthata he or kajal ki kamar ko tightly pakad ke apni taraf khichta he lekin kisine notice nhi Kiya.

Kajal apne khyal se wapas aati he dekhti he ki Yash ne use kas ke pakad rakha he lekin use comfortable feel hota he.

Yash kajal se- ese Shobha deta he is haseen ko oro ki Jaan lene mai.
Kajal- or ase Shobha deta he kisi or ladki ki kamar kas ke pakadna.
Yash- koi or thodi he meri butterfly hai.
Kajal blush kar jati he or apni nazre jhuka leti he.
Yash- Haye kash ye blushing sirf mere hi saamne ho.
Kajal- ab or bhi jyada blush karti he or tomato ki tarha laal ho jati hai.

Gana khatam hota he or sab joor se taaliya bajate he.
Yhi event khatam ho jata hai.



My Innocent Hubby & My Mafia WifeeeWhere stories live. Discover now