ch 15

36 3 0
                                    

Kajal ka kal birthday he.
Kajal ne ek party organise ki kyunki use 2 badi responsibilities aane wali thi to vo is responsiblities ko celebrate karna chahati he.

Kajal ko bhi phele 1 maheene me Yash ki Kai baar yaad aayi lekin vo ignore karne lagi. Kajal ko jab bhi Yash ki yaad aati to kajal apne aap ko yhi kehe ti ki

Kajal tu Yash ke baare me mat soch vo bhola he tu use kisi musi bat me nhi daal sakti. Tu apni Khushi ke liye Yash ki Jaan ko khatre me nhi daal sakti.

Ye hi line ko baar baar yaad karke kajal Yash ko bhulane ki koshish karne lagi lekin vo nhi kar payi.

Party me sare kajal ke papa ke mafia friends or business friends aaye jisme rathore family bhi aayi.

Party me sare kajal ke papa ke mafia friends or business friends aaye jisme rathore family bhi aayi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kajal's outfit for party

Yash ki aankhe jese hi kajal per padti he
Yash in mind hey Krishna ye meri butterfly hi hena. Kitni sunder lag rhi he ek dum Radha Rani jesi. Lekin ye sare ladke yha Tak ki in budho ki aankho se tharki panaa tapak rha he. Inki aankhe nikal lunga by God ki kasam.

Yash's outfit for party(Imagine this photo without luggage)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Yash's outfit for party
(Imagine this photo without luggage)

Kajal ki aankhe bhi Yash pe tik jaati he.
For few minutes kajal or Yash murti ki taraha eye contact banate he.
Dono ko is pal ka intezar tha. Dono hi ek dusre ki aankho me kho jate he. Dono hi ek dusre ko ase dekh rhe the ki mano aankho hi aankho me khe rhe he.

Ab na jao, aake gale lag jo, idhar hi theher jao, ye waqt idhar hi thaam do.

Isi beech ek aadmi 30+ kajal ke saath khada ho jata he.

Aged man- hey kajal mai raghuveer ka business partner hu mr. Daksh singhaniya. (Apna hath handshake ke liye aage badhate hue.

Kajal ko ye aadmi kuch ajeeb lagne laga.
Kajal- hi nice to meet you uncle. (Apna hath namaste me jodte hue)

Daksh- hmm mujhe uncle mat bolo lekin.
Kajal- aap mere papa ki Umar ke he to aapka naam lena shi nhi hoga.(With a fake smile)

Daksh- ha baat to shi he(sad face)
Or ye daksh vha se chala jata he .

Yha Yash ke paas bhi ek ladki aake uske saath flirt karne lagti he lekin Yash wha se chala jaata he.

Cake cutting tak dono kuch nhi bolte mano ki ye ek pyaar bhari khamoshi ho.

Cake cutting ke baad jab kajal khud cake ko khilane ke liye akansha ke paas aati he to vha bagal me Yash bhi khada tha.

Kajal Yash ko ek baar guilt bhari aankho se dekh ke aku ko cake khila deti he. Or vha se chali jaati he.

Yash ne kuch der baad dekha ki kajal party hall me khi nhi mil rhi.
Yash kajal ko dhundhte hue Terese ki taraf chala jaata he.
Terese ka gate khula hua tha.

Yash jese hi Terese mai enter karta he to dekhta he hi kajal  ek kone me chat ki side me per hawa me latka ke beth hui he. Or ek haath me wine ki bottle he.

Yash turant jaake kajal ke bagal me Beth jata he.

Yash- kyu pii rhi ho or asi halat me corner me bethi ho gir gai to.

Kajal- meri chinta kyu karte ho huh...(Nashe ki halat me)
Yash- pyaar karta hu tumse(almost crying)
Kajal- pyaar mat Karo mujhse aag hu me jal jayoge agar mere sath rhoge to.

Yash- me tyaar hu jalne ke liye.
Kajal- tum kyu nhi samjhte mafia hu me
Yash kuch second to shaant rheta ha.
Yash- manjoor he mujhe
Kajal- mere se pyaar karke tum apni jindgi khatre me daal rhe ho.
Yash- Marne ke liye tyaar hu me tumhaare pyaar me.

Kajal khadi hoti he Yash bhi use Sahara Dene ke liye khada hota he.

Kajal- Sacha pyaar karte ho mujhse.
Yash- ekdum Sacha
Kajal- ek Vada doge.
Yash- Jaan le lo
Kajal- tum move on kar jao.
Yash- nhi ho payega.
Kajal- me bhi pyaar karti hu tumse tumhe dard me nhi dekh sakti tumhe musibat me nhi dekh sakti mujhse dur rho varna me apne aap ko nhi rok paungi.
Yash- to bola kisne he rukne ko.

Byee.......💖💖

My Innocent Hubby & My Mafia WifeeeWhere stories live. Discover now