ch 16

31 3 0
                                    

Kajal- tum samajhte kyu nhi ho.
Yash- kya samjhu me.
Is line ke baad kajal thodi dur apne ladkhadaate 2-3 kadam chale or girne lagi. Yash turant use uske waist se pakad leta he or bridal style me utha leta he.

Kajal ab uski god me thi or Yash ko dekh rhi thi. Yash bhi kajal ki aankho me kho gya tha. She wrapped her both hands around his neck.

Kajal- mene tumhaare liye shayari likhi he sono ge
Yash- sunayo
Kajal or Yash ke beech kuch seconds khamoshi rehti he.

Kajal jameen pe khadi hoti he or apne dono haath uske sholders per rakhti he or paas aati he.

Teri maasumiyat to dekh oro ki neeyat ka Darr lagta he..
Tujhe apna banalu esa man karta he...
Lekin....
Ae khuda tujhe meri Kasam tujhe Mera karna mat
Tujhe Mera banaana mat...
Me shi nhi ye tujhe bhi pata he..
Me galat rha per hu tujhe bhi pata he..
Me achi nhi hu tere liye..

Tere saath me Darr me hi rahungi..
Har pal teri salaamati ke Darr me hi rahungi...

Mat bananaa tu Mera kabhi...
Kyunki me bani hi nhi tere liye kabhi...

Kajal shayari ke end me ek sad smile deti he or Yash ke chest pe gir apni sud-budh kho chuki or behosh ho gai.

Yash use kuch minute ase hi gale se laga leta he or aankhe bhar aayi.
Yash kajal ko ase gale lagaa rkha tha mano ki vo iska ek last hug ho, ek aakhri mulakaat ho, ek aakhri tamana ho, ek aakhri khawahish ho.

Asa laga ki ye pal ese hi thum sa gya.

Yash apne aasu poch ke kajal ko apne ek hath se kajal ko Sahara deta he. Yash apne dusre haath se apni pant ke pocket se phone nikaal ke call karta he.

On the phone

Yash- hello(cold voice)

Yash's pa- hello sir good evening. May I help you?

Yash- hmm jaldi se party hall Khali karao jha oberoi's ki party ho rhi he.

Pa- sir but aap bhi to vhi he na

Yash- jitna bola he utna kro mujhe ye hall within 2 minutes me Khali chahiye.(Cold voice)

Pa- o..ok sir
Call end...

Yash us behosh kajal se
My butterfly tumhe meri tni chinta he. Itna pyaar karti ho mujhse to ye fuckin mafia world ko hamesha ke liye chod kyu nhi deti.(Almost cry)

Kuch hi der me niche se Jo party ka sanata aa rha tha vo ekdum se shaant ho gya.

Yash kajal ko princess style me uthata he or stairs se neeche aata he.

Hall ke bahar hi Yash ki car khadi thi.
Yash peeche waale seat pe kajal ko bitha deta he or khud driving karta he.

Oberoi's mansion aa chuka he Yash apni car se nikal ke door bell bajata he.

Pareshaan ankita gate kholti he
Aknu- Bhai di nhi mil rhi aapko pata he kya kha he didi.
Yash- ha vo meri car me he behosh usne jyaada pi li
Anku- jyada pili?? Di kabhi bhi nhi piti(shock)
Yash- hmm lekin mujhe ye hall ke Terese per mili thi.
Anku- thanks Bhai

Ankita Yash ki car ki taraf jaake kajal ko Sahara dete hue khada karke ander le jati he or gate PE Yash ki thanks bol deti he.
Yash wha se ek sad smile leke chala jata he apne khud ke mansion me.

Is raat Yash phut phut ke Rona chahata tha lekin uske aankho se aansu aa hi nhi rhe the.
Is raat ko bhulane ke liye Yash 5 wine ki bottles ek sath pee leta he lekin kajal ke un baato ko nhi bhula pata.
Yash us nashe ki haalat me un lamho ko Kos rha tha jab jab vo ek dusre ke saath the..

Yash is gum se abhi Tak nhi ubhar pata lekin agli subha ek or musibat uske gale lagne wali he.....

Hey beautiful readers

Is chapter me itna hi kyunki me bhi is chapter ko likh ke emotional ho gai....
Lekin agla chapter Yash ke liye ek bahut badi musibat leke aane wala he

Byeeee......
💖💖💖💖💖💖😇😇😇

My Innocent Hubby & My Mafia WifeeeWhere stories live. Discover now