ch 2

102 3 0
                                    

Kajal ab 16 saal ki ho chuki he. Ab use samajh aa gya he ki daal me kuch to kala he.
Vo Kamala kaki ke paas jakar jidd karne lagti he.

Kajal-  kaki batao na maa papa kab ayenge. Ab or intzaar nhi hota. Ya kuch or baat he ? Batao na

Kaki- beti woo... Aapke maa papa nhi rhe.

Kajal- ye aap kya khe rhi he. Jo bhi he sab batayiye.

Kaki- beta tumhare maa papa plane crash me guzar gye jab tum 5 saal ki thi.

Kajal- ( while crying ) aapne phele kyu nhi bataya? Mai itne saalo se maa papa ka intzar kar rhi hu.

Kaki- dekho beti roo mat. Jab tum choti thi. Ab tumhe strong hona padega. Tumhe apne papa ka business bhi to age leke Jana he.

Kajal- lekin kaki....

Itne me hi Vishal or Ankita living room me doodte hue aye he.
Kajal fata-fat apne aansu puchti he or smile kar ke apne dono bahi behen se puchti he.

Kajal- are kya hua konsi marathon jeetli tum dono ne.

Vishal- didi kaki dekho Mera gold medal mai Aaj school ki sports event me first Aya.
Ankita- didi kaki dekho me second ayi.

Kajal - ( while smiling) whaaa tum dono ne Mera Dil khush kar diya.

Fir dono Vishal or Ankita apne apne room dress badalne jate he.

Kaki- beti ab tumhi ho inki khushiyo ko sada ke liye sawarne wali. Ab tumhe majboot hona padega.

Kajal- haa kaki shi kha. Ab mai or mehnat karungi.

Kajal ab 11th class pass kar chuki he with 98.9% rank ke sath. Kajal apne maa papa ki photo ke age jaker pray karti he.

Kajal- maa papa, aap dono agar is wakt hote to mujh per bahut garv karte.

Kaki piche se.

Kaki- beti agar ye idhar nhi he to kya hua Inka ashirwad sada tumhare pass hi he.

Kajal- hmm

Vishal- didi aap kitni achi he. Aap padhai me bhi aage he. Or is anku(Ankita) ko dekhlo.

Ankita- ha ha mai hi to hu nalyak.

Vishal- mene kab bola ki to nalayak he tu khud hi kahe rhi he.
Ankita- tu ruk me tujhe baadme batati hu bander

Kajal- acha ab band Karo jhagda. Jake breakfast Karo or school chalo.


My Innocent Hubby & My Mafia WifeeeWhere stories live. Discover now