Continue from the last part
Recap: Brother's talk
--------------------------------------------------------------------------------------
Viraj: mujhe savi chahiye..... Or kuch nhi.....
Ishaan: kya.....
Viraj: hnn....de sakta hai.....
Ishaan laugh
Viraj: tu hass kyun raha hai....mein majak nhi kar raha hun.... I am serious
Ishaan: woh meri thi he kab.... Jo mein tujhe dunga....
Bhai shyad tune sunna nhi uske baba ne kya kaha.... Kal woh divorce papers ghar bhejenge.....Viraj: divorce karna halwa nhi hai... Kal shaadi hua hai tho parso divorce ho jayega.... 6 mahine lagte hai processed karne mein.... Aur tab tak woh tere biwi he rehegi..... Mere nhi hoge woh.... Aur waise bhi mere pass bhi time Kam hai 6 mahine ke andar mujhe savi ehsaas dilana hoga ki mein kitna pyaar karta hun.... Usse ....
Ishaan: ehsaas..... Savi ko ehsaas nhi hai .... Ki woh tujhse pyar karti hai ki nhi ....
Viraj: hai usse.... Lekin apne baba ke dar se kuch bol nhi rahe hai.....
Ishaan: matlab....DIG sir na....
Viraj : hnn.... Tu apna dimag mat Laga.....tu ja..... Mein dekh lunga..... Mujhe kya karna hai..... Waise tu Kahan ja raha hai....
Ishaan: savi ko lane.....
Viraj: kyun( shocked)
Ishaan: Rao Saheb ne kaha hai isliye..... Mujhe savi ko Ghar wapas Lana he hoga.... Nhi laye toh pata nhi woh apne sath kya karenge.....
Viraj: matlab tu....savi ko lane ja raha hai na .... Toh kya woh aayegi....
Ishaan: usse aana he hoga.... Rao Saheb ke liye.....
Viraj: matlab woh tere biwi bana kar aayegi na.... Bhosle mansion mein....
( Shock tone)Ishaan: hnn... matlab na.... Tu kya chahta hai....mein savi ko lao....yeh nhi..... Agar tu mana karega toh mein nhi launga usse.....
Viraj look at him
Ishaan: Rao Saheb ki chinta mat kar.... Mein samajh dunga unko.....tu bol....
Viraj thought.....then after sometime he said....
Viraj: tu....savi ko bhosle mansion leke aaja....
Ishaan: pakka.....
Viraj: hnn.... Savi agar wahan rehegi toh mein usse baat kar sakunga.... Usse ehsas dilaunga woh mere liye kya.... Hnn.. tu.... Usse lekar aaja....
Ishaan look at him...and thought his madness on her....
Viraj: ishaan lekin tu ..... Mujhe promise kar tu mere or savi ke bech mein kabhi nhi aayega..... Sirf 6 mahine tak....phir Tera divorce ho jayega..... Aur mere shaadi..... Tab tak ke liye....
Ishaan: promise....."woh tere thi or tere hi rehegi" mein kabhi tere or uske bech mein nhi aaunga.... I promise...
Viraj bit emotional and hug him....
Viraj: thank you so much....tera yeh Ehsaan mein kabhi nhi bhoolunga ..... Ab tu ja.....
YOU ARE READING
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein
FanfictionThe story begins after the leap with the new generation and new characters.... #TOP RANKING #1 sairat [2024 sep 26] #1 sairat [ 2024 oct 1]