PART 47: Virat vs Viraj

458 43 15
                                    

Continue from the last part

Recap: savi rock

--------------------------------------------------------------------------------------
Virat holds savi's hand and takes her away from there... And the  rest of people didn't understand.... what happened....

After sairat and savi left....

Nishi: savi.... DIG sir ki beti hai.....

Rao Saheb turns towards surekha and said

Rao Saheb: kya jarurat thi.....tumhe....uske sath aise bartaav karne ki......( With Angry)...

Surekha: saheb mujhe thodi pata tha....woh ladki...savi....DIG sir ki beti hai....

Rao Saheb: aacha kasa.... rishta bana Raha tha.....DIG sir ke sath....lekin ab sab kharab.....(with full of regret)

Surekha: saheb....yeh sab ye maa bete ki wajah se ho rahe hai...... Na ye aate.....na yeh viraj..... itna tamasha karta.... Woh bhi Puri media ke samne....pata nhi kal aur kya dekhne ko milega.....

And here viraj continuously chanting savi's name .....

Viraj: nhi....sir aisa nhi kar sakte.....nhi....

Rao Saheb: aaj teri wajah se.... mujhe itna suna pada....

Viraj can't listen his words....

Rao Saheb: tujhe sunaye de Raha hai....mein kya kah raha hun....viraj....

He doesn't listen to anything and ran away....in search of savi....

In sairat house (  Pune)

Virat: savi....tu thik hai na....

Savi : hnn....papa....mein thik hun....aap tension mat lo.....

Virat: kyun na  lun.....( Caress her head) tujhe pata hai....mein kitna dar Gaya tha .....lekin bada...tu ne aisa kyun kiya....ek bar bhi mujhe baatana jaruri nhi samjha.....

Savi: aisa nhi hai papa.... shaadi itne jaldi mein hua ki.... mujhe samajh he nhi aa raha tha.....bade aaji ka aise karna....

Virat: aacha ...sab bhul jao.....ok.... mujhe abhi kuch nhi chahiye....meri savi mere pass aagayi hai na....bas....or tera usse ishaan se divorce bhi jaldi ho jayega.....

Sai bring water for her....and give it to her....And sit beside savi....

Sai: Virat....aap ne bol tho diya..... divorce papers aap kal bhej dogi....lekin kya....kal immediate papers arrange hoga....

Virat: of course Sai....mein ek famous family divorce lawyer ko janta hun....woh kal tak papers ready kar dega....

Sai: mera matlab woh nhi tha  Virat....

Virat: tho....

Sai: matlab Jahan tak mujhe pata hai....ek divorce hone mein ....ek couple ko ek sath minimum 6 mahine sath hona chahiye ...tabhi divorce approval hoga....aur savi ke case mein savi ki shaadi kal he huyi hai.....woh dono 6  mahine kya 2 din bhi sath mein nhi rehe.....

Virat:  jaruri nhi hai...ki couple ko  rehe ke 6 mahine hona chahiye..... bahut sare cases mein jaldi bhi hota.....jaise agar aapka partner aap ke sath physical abuse kare.....unki family torture kare ..... Aur bhi bahut sare....

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Where stories live. Discover now