Continue from the last part.....
Recap: ishaan mets savi
--------------------------------------------------------------------------------------
They look savi standing with luggage and virat shocked by her look.... She wears a saree, vermilion in her temple, nuptial chain in her neck , full length b bangles in her hands... In short ...she is ready like a newly married woman....
Virat came in front of her and held her shoulder
Virat: savi yeh kya hai..... Tum yeh .....
Savi: papa I m sorry ...... Maine aapko Jo promise Kiya tha.... Woh mein pura nhi kar saki.....
Virat: kon. Sa promise..... Or yeh kyun.....
Savi: papa.... Ab main shaadi shuda hun ... Or agar shaadi hone ki baad bhi ladki agar apne maa baap ke sath rehegi toh uske sasural walo ki beizzati hogi.....
Virat: konsi shaadi aur kaun sa sasural main iss shaadi Ko nahin manta.... Yeh ek majburi mein liya hua ek faisla hai Bas aur kuchh nahin...... na ismein tumhari marji hai aur na hi uss Ishaan ki marji hai.....
Savi: lekin papa shaadi to Hui hai na......chahe jabardasti ho ya ichcha se ho.... Aur Agar Main yahan rahungi na to un logon ki beizzati hai un logon ki kya galti hai..... Papa aap hi ne kaha tha ek aurat Ghar ki ijjat hoti hai aur ek ladki jab shaadi kar leti hai to uska sasural hi uska Ghar hota hai aur Agar Main yahan rahungi to unki ijjat per daav lag jayega Jo ki Main aisa nhi hone de sakti.....
Virat: savi .... ( With disappointment)
Savi: papa..... Puri media ko pata hai ki main Bhosle family ki Bahu.... Aur kal itna Jo Tamasha hua uske baad Main ek bhi points nahin Dena chahti media ko....
Virat: nhi savi....
Savi: papa please try to understand.....
Virat: savi woh Ghar tere liye thik nhi hai ..... Sai samajho na isse....
Sai: Virat savi thik keh rahi hai..... Jaane dijiye isse....or Aaj mujhe meri Beti ke per kar garv mahsus ho raha hai..... Uski soch per uske faisle per ...
Virat: tum dono ko ho kya gaya hai..... pagal ho Gaye ho dono ..... Savi tum kahin nahin jaaogi.... That's final....
Savi came towards Virat and holds his hand....
Savi: papa.....( With cute voice) ... I know aap mujhmein per gussa ho.... Lekin Kya Karun papa agar yahan rahungi Na toh Mujhe Aisa feel hoga ki mein bahut hi jyada selfish hun.....
or aap toh Aise baat kar rahe ho ki agar main vahan per Chali gayi aur mera vahan maan nahin laga aur Main Agar yahan wapas aaye toh aap mere munh per darvaja band kar doge....
Virat: kya bakwas kar rahi hai..... (Irritated voice)...yeh Ghar Tera hai or isse ghar ka darvaje tere liye hamesha khule rahega.... Aur Main hota Kaun hun tere munh per darvaja band karne wala....
Savi: iss ghar ke boss....
Sai giggles....
Virat: maine tujhe itna kabil to banaya hai ki tu khud Ke faisle tu khud le aur mujhe tere faisle per pura bharosa hai ki tu jo bhi faisla Li hai woh kafi soch samajhkar ke liye hogi.... Aur Agar tune faisla liya hai ki tujhe vahan jana hai to I respect your decision.....
YOU ARE READING
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein
FanfictionThe story begins after the leap with the new generation and new characters.... #TOP RANKING #1 sairat [2024 sep 26] #1 sairat [ 2024 oct 1]