PART 48 : Viraj Feeling

491 36 17
                                    

Continue from the last part

Recap: Virat vs viraj

--------------------------------------------------------------------------------------

Savi: mein....ACP Viraj se pyar nhi karti....

Viraj: savi tum yeh kya bol Rahi ho....

He came  forward toward savi....but Virat stop him....

Virat: dur....dur.... wahi se  baat karo....

Viraj stop and. Look at her

Viraj: yeh kya bol Rahi ho.....hum dono ek dusre se pyar karte hain na....phir kya hua.....

Savi: maine kabhi kaha aapko ki main aapse pyar karti hun......

aap ne mujhe cafe  Main
apni feelings mujhse share ki aur Maine aapse kya kaha.... meri kuchh priorities Hain... Maine aapse kabhi nahin kaha ki main aapse pyar karti hun Maine time bhi Manga aapse.....

lekin aap ne kya kiya.... Puri media Ke samne aapki family ke samne Mera majak banaya.....

Viraj: per tumne kaha tha na tumhen main pasand hun tumhen meri company acchi lagti hai to uska matlab to vahi hua na ki Tum mujhse pyar Karti Ho.....

Savi: maine aapko kaha tha pyar aur pasand mein Zameen Aasman ka fark hota hai..... Aur mujhe  pyar aur pasand mein  farak pata hai....

Viraj: savi...tum...tum Aisa mat bol....

Again he came forward and again Virat stop him....

Virat: viraj.... Tumhen savi se pyar nahi hai you are obsessed with her....

Viraj: sir.... Mujhe Savi ke khubsurti se ya uski body shape  se pyar nhi hai.....

Mujhe usse pyar karte hun ....jab yeh  aas paas hoti hai na to main apne aap khil khilane lagta hun.......

jab pahli baar Maine isse dosti ki na ek alag sukun Mila mujhe..... Aisa lag raha tha ki ab chahe Jo kuchh bhi Ho jaaye Main meri aur iski Dosti Ko kuchh nahin hone dunga...

When he was telling all this to Virat, he had a big smile on his face.

Viraj: Jab bhi Main iske bare mein sochta Hun Na mere chehre per na ek chhoti si smile aa jaati hai .....jaise abhi aa rahi hai.....chahe Main Kitna bhi dukhi kyon Na Ho Kitna bhi jyada tension kyon Na Ho.....

Jab yah Khush Hoti hai toh.... Aisa lagta hai ki sab kuchh thik hai...

jab yah dukhi hoti hai na to Aisa lagta ki kuchh bhi theek nahin hai..... har tarike ki koshish karta hun main Khush karne ke liye kabhi iski favourite icecream lekar aata hun kabhi iski favourite street food se khilata hun....

Jab bhi Koi bhi mujhse puchta hai ki aage ka kya plan hai future ka kya plan hai maine isse Aisa life partner imagine Tak kar liya tha.....

Sir main isse kisi Aur ke sath  dekh nahin paya .....isse kis  aur ka hoti huyi nhi dekh paya....kyunki meine isse apna maana hai ...... isiliye sir Maine Jo kuchh bhi Kiya vah Mera reaction tha....

Then Sai hit of flashback when pakhi and Virat anniversary Dance...

Viraj wipes his tears

Viraj: sir .... please mere isse harkat ko....ap... Mere pyar ko judge mat kareye....mein na isse bahut pyar karta hun....

Virat: Viraj hum kisi Ko force nahi kar sakte hain.... Tumhari jagah Koi Aur hota na abhi tak Jinda khada nahin hota yahan per....

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Where stories live. Discover now