Hi guys.....Aaj literally mujhe samajh he nhi aa raha....ki kya karu..... Aaj maine... Shakti Arora as Ishaan sir ka interview dekha..... I literally burst out.... Matlab kyun.... Shakti sir ne accept Kiya hai ki leap aayega or woh leap ke baad nhi rehenge.....
Leap ki kya jarurat hai..... Aur agar leap aa raha hai toh ishaan ka character ko kyun nikal rahe ho..... I think thik ek saal pehle bhi yeh logo ne yehi kya tha..... Leap laa ke.... Aur sairat ki ending toh.... Mat pucho..... Mere mummy toh rone he lagi thi..... I mean wtf yaar..... Pata hai dekh ne ka mood he kharab kar diye yeh makers walon ne..... Maine toh starplus nhi dekhugi.... Socha tha....
Lekin jab ....
bhavika Sharma as Savi .... Inko maddam sir mein dekha tha ....tho socha ... Dekh he lete hai.... Then maine pehle baar Shakti sir ki acting dekhe.... Maine toh fan he hogi....Neil sir ke compare mein Shakti sir mujhe zyada professional lage.... Jis tarike ki bonding ham season 1 se expect kar rahe the waisa season 2 mein humen Mila.... And dheere dheere unko accept kar liye.... Or jab completely accept hogaye..... Toh yeh makers ne naye drama shuru kar diye.....
Mera tho stories likhne ka bhi Mann nhi karta..... Isiliye yeh story ko bhi mein jaldi complete kar dungi.....
Aur apne purane couple sairat per he update karungi....agar aap chaho tho....
Byyy guys..... and also give your opinion guys.... Maine bhi aapka reaction jana chahti hun..... isiliye...
Byy .....take care.... Have a good day
YOU ARE READING
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein
FanfictionThe story begins after the leap with the new generation and new characters.... #TOP RANKING #1 sairat [2024 sep 26] #1 sairat [ 2024 oct 1]