Continue from the last part
Recap: viraj heartbreak
--------------------------------------------------------------------------------------
Rao Saheb slap him so hard in front of all the guest media.....then guest start gossiping....Which makes Rao Sahab angry+embarassed....
Rao Saheb: majak Samajh ke rakha hai kya.... Teri inhi harkaton ki vajah se hamesha sharminda hota hun.... Lekin Aaj tune sabit kar diya ki tere andar Bhosle khandan ka khoon nahin balki dr Isha ka khoon bahta hai.... kyunki teri maa.. bhi Tamasha karne mein koi Kam nahin hai.....
Band kar yeh sab aur savi ka hath chhod....
Viraj: mein nhi chod sakta..... Pyar Karta Hun Main isse.... Aur yah bhi mujhse pyar Karti hai...
He turns towards Savi....and said....
Viraj: savi....tu Tum mujhse pyar Karti Ho Na inse kaho Na kisi se darne ki jarurat nahin hai...mein hun yahan...
Rao Saheb: reception chal raha hai samne media hai mat Kar Aisa....( Small vocal voice)
Viraj: koi reception nhi...hai....jao yahan se....
Guests are look each other
Viraj: Aap log ko sunai nahin de raha.... Jao yahan se....( With mental unstable way).....jao....
Then everyone leave from there except sairat.... Which is unnoticed by bhosle family....
Viraj: dekho savi sab chale gaye.....abhi bolo na..... pyar karti ho na....
Surekha interrupt..
Surekha: aaj isse ladki ki wajah se phir se hamare ghar ki puri badnami Hui woh bhi media ke samne.....
Rao Saheb: chup.....
Then he went towards savi and ask her...
Rao Saheb: yeh ladki.....sach sach bol....tu viraj ko jaante hai....
Viraj: mein bol Raha hun na....hum ek dusre se pyar karte hain....
Rao Saheb: ....tere se baat kar raha hun....
He turns towards savi and said
Rao Saheb: bol....
Savi: hnn....mein viraj ko jaante hun....
Everyone shock.... except sairat and Isha....
Surekha: .... Maine kaha tha aapse jab iski badi bahan hi aisi hai ....chhoti toh vaise hi hogi na.... Aur vahi dar sach nikala.......
Shantanu: mere beton ki zindagi barbad kar diya aapne....yeh shaadi karva....
Nishi: dada....iss mein...Rao Saheb ki kya galti hai.... Unhen thodi pata tha....ki chavan khandan ki ladkiyon aise hoti honge... bechare ishaan.... zindagi barbad ho gayi....uski.....
Savi: ek min nishikant sir...... Kya kaha aapane.... zindagi barbad Ho gayi ishaan ki.....(she smiles)... Maine unki zindagi barbad hone se bachai hai apni jindagi barbad karke..... Aur aap kah rahe ho ki unki zindagi barbad Ho gai....
Surekha: kya..... Tumhari zindagi barbad ho gayi ???....nice joke.....
Virat just starring her. with full of angry..... He wanted to said something but Sai stop him
YOU ARE READING
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein
FanficThe story begins after the leap with the new generation and new characters.... #TOP RANKING #1 sairat [2024 sep 26] #1 sairat [ 2024 oct 1]