Continue from the last part
Recap: Agreement
--------------------------------------------------------------------------------------
Then savi's eyes fall on the gate. Through the window
Savi: yeh kon hai... Jo guard se lad Raha hai.....
Then she realised
Savi: yeh....yeh tho ishaan hai.....yeh yahan per kya kar rahen hai.( In shock) agar papa ne dekh liya na.... Toh ACP Viraj ka jo haal hua .....woh shyad Inka hoga.... Kya karu....
In gate
Ishaan: dekhiye..... Please mera andar jaana bahut zaruri hai
Guard 1: ayy ek baar mein baat samajh mein nhi aa raha kya....
Ishaan: please
Meanwhile he saw savi came... He look at her
Ishaan: savi
Guard 2: yeh aise nhi sunega......
Savi came and stopped him....
Savi: ek min.....
Both guards turned...
Guard 1: mam.... Aap .... Humein maaf kariye.... Iske wajah se aapko pareshan huyi....
Guard 2: hnn .... Madam.... Aap ek min dijiye.... Mein abhi isko baata hun.....
He turns towards ishaan
Ishaan: Ayy chale....
Savi : aap logo please rukiye... Mein inko jaanti hun... Inko andar aane dijiye....
Guard 1 : mam aap jaante hain....
Savi nodded
Guard 2: sorry mam sorry sir....
Ishaan: ab aaye na line pe....
Savi: aap please andar aaye....
Ishaan came inside the move towards the main door of the house....
Savi: hoo.... Kahan.....
Ishaan: andar chal ke.... Baat karte hai....chalo....
Savi: andar..... Andar na papa hai.... Or woh bhi Bahut gusse mein..... Sirf or sirf tumhare family ke wajah se...
Ishaan: meri family ke wajah se..... ( Confused face)
Savi: tum woh sab chodo.... Pehle yeh baato .... Tum yahan kya kar rahe ho .... Woh bhi itna raat gaye....
Woh toh khush kismat ho ke mein dekh liya tumhe.... Agar papa ne dekh liya hota na.... Toh tumhara bhi wahi haal hota jo tumhare Bhai ka hua tha....
Ishaan: viraj yahan aaye tha.... (Shocked tone)
Savi: woh tum na apne Bhai se he puch lo..... Pehle yeh toh baato... Yahan aaye kyun ho....
Ishaan: tumhe lene.....
Savi: kya..... Tumhare dimag toh thik hai na.... Nhi.... agar nhi hai toh tum andar aajo... Mere aai tumhe treat kar dege...
YOU ARE READING
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein
FanfictionThe story begins after the leap with the new generation and new characters.... #TOP RANKING #1 sairat [2024 sep 26] #1 sairat [ 2024 oct 1]