Prem(1.3)

258 50 19
                                    

After 4 years...

"Itne saal ho gaye...aapko mujhse dur hote huye..kabhi laga nahi ki aap mujhse dur Gaye...par laga yahi toh hai aap mere saath...mere aas pass...apka intezar hai Sidharth ji...aap mere pass zaroor laut kar aaoge"said Shehnaaz while looking outside with teary eyes to herself....

Wipping off her tears harshly...she comes out of her room to go for her work..but was stopped by a voice..which brought a little smile on her face...

"Beta kuch kaha ke ja meri bacchi..kab lautegi..tab kuch khayegi bhi ha nahi..aur tere liye tiffin bhi tyaar kar diya hai..le ja bacche...kaam mein doobe mat rehna..apna khyaal rakhna.."said the women caressing her face lovingly...

Holding her wrinkled hands.. Shehnaaz kissed it lovingly and said..."Maa aapki beti aaka koi bhi baat nahi taalegi..aapki baat manegi...aur ha Kushal bhayiya hai na...woh meri madad kar denge...agar kuch zarurat pari toh..."

Rita ji(Sidharth 's mother) looked at Shehnaaz with teary eyes and said..."Tu aur mera chota beta Kushal hai isliye ab Tak apne aapko tootne nahi diya...sambhal ke rakha hai apne aapko..nahi toh kab ki main bikhar jaati apne Sidharth ke bina...tujh jaisi beti paakar main dhanya hoon beta...meri uparwale se yahi prathna hai ki Teri har manokamna puri hojaye.."saying so she kissed Shehnaaz 's forehead lovingly..while a lone tear escaped of her eyes...

"Kaash aisa hi ho"said Shehnaaz trying to hide her emotions but failed miserably...

"Aisa hi hoga bhabi..."they both turned only to look Kushal standing with a sad smile on his face... going towards them..he took blessings of his mother to which Rita ji blessed him wholeheartedly...then he turned towards Shehnaaz and said.."Aisa hi hoga bhabi...aapne jo humare liye kiya woh hum kabhi bhul nahi sakte ..jab meri parivaar ko meri zarurat thi toh mein aa nahi paya..par aapne jis tarah se hum sabko sambhala ...woh kabhi nahi bhul sakte hum..aur na uparwale bhi bhul sakte hai...acche logo ke saath ..accha hi hota hai..aap dekhna..sab sahi hoga..."

Shehnaaz gave him a small smile..and then other side saying.."Kushal...main sirf wahi kar rahi hoon..jo mujhe sahi laga...tum sab mere parivaar ho..air main apne parivaar ko andhere mein nahi rakh sakti..aur nahi hote uparwale..koi nahi hota Kushal..sab chalawa hai..humara andh vishwas hai..agar hote toh mere Sidharth ji ke saath aisa nahi karte...is parivaar ko dukh aur dard nahi dete...mujhe mere pyaar se alag nahi kar dete ..."saying so she wipped off her tears.. trying to control her emotions..

Rita ji goes towards her..and hugged her from side saying.."Nahi beta ..aise nahi bolte.. uparwale humari pariksha zaroor lete hai par humara saath nahi chodte..dekhna tere Ram ji sab thik kardenge beta...bas himmat haar..."

Shehnaaz looked at Rita ji..from her shoulder and smiled nodding her head......

In office...
"4 saal se dekh rahi hoon .. Shehnaaz ji na hasti hai na unke chehre mein kuch Khushi rehti..bas Jo bhi karti hai humare liye karti hai..is company ko successful banane ke liye woh din raat mehnat karti hai.."talked one employee looking at other...

"Sahi kaha tune..yeh sach mein Sidharth sir se behaad pyaar karti thi... isliye toh unki company sambhal Rahi hai..unke parivaar ka dekh bhal karti hai...unko sambhal ti hai..koi aur hota toh ab tak kisi aur se shadi karleti ..par Shehnaaz mam ne toh apne zindagi ko Sidharth sir ke naam kar diya...bas uparwale kare..inko inki khusiyaan lauta de...inke chehre mein hasi ka de.."said the employee looking at Shehnaaz 's cabin with sad gaze...

"Sahi kaha tune.."saying so both the employee got busy in their work...

In Shehnaaz 's cabin...

"Khusiyaan toh tab chali gayi meri..jab aapka saya meri zindagi se hat gaya Sidharth ji..aapki Shehnaaz bahut koshish kar rahi hai apne aapko sambhalne ki..par har din uska vishwas thoda aur dagmaga raha hai..toot rahi hoon Sidharth ji...4 saal...4 saal se aapko haste huye nahi dekha..aapki baate nahi suni..wapis aajayiye apne Shehnaaz ke pass..use aapki zarurat hai..aapke pyaar ki zarurat hai..aapke saath zarurat hai.."whispered Shehnaaz emotionally while looking at Sidharth's pic with teary eyes...

Suddenly her phone started ringing..she looked at the caller id and smiled... picking up the call she said in broken voice..."Hello"

"Hello Shehnu tu thik hai?"asked caller from other side being concerned...

"Ha Rajjo main thik hoon"said Shehnaaz wipping off her tears...

"Nahi..tu thik nahi hai...aur mujhe pata hai ki tu thik kyun nahi hai"said Rajjo being serious..

"Ha nahi hoon thik Rajjo..nahi ho sakti main thik....apne pyaar ke bina main kaise thik rahu bol?"confessed Shehnaaz while breaking down miserably...

"Nahi Shehnaaz...tu aise haar nahi maan sakti..meri Shehnu toh strong hai...use koi nahi Tod sakta ..tu dekhna sab thik hoga ..bas bharosa rakh dost..bhale hi bahut samay lag raha hai..par uske baad teri zindagi mein sirf khusiyaan hi hogi ..yahi kahungi ki ..kabhi kabhi zindagi mein aise moments aate hai..jiske liye..hum kabhi kabhi  toot jaate hai..bikhar jaate hai..apna aapa kho baithe hai..par us samaye..zaroori hota hai ..ek hi cheez..saiyyam...bas saiyyam rakhna Shehnu..bas saiyyam rakhna...tujhe Tera sab kuch mil jaayega..sab kuch ..."said Rajjo trying to console Shehnaaz...

While Shehnaaz closed her eyes..and a lone tear escaped of her eyes remembering her love... feeling Rajjo's words...which somewhere gave strength to her breaking belief...

She smiled and said.."Main samaj gayi teri baate Rajjo..main tootungi nahi ..koshish karungi apne aapko sambhalne ki..is aash ke saath ki mere Sidharth ji mere paas zaroor laut aayenge..."

"Ha Shehnu...tere vishwas jeetega hi...bas apne aap ko haar ne mat de kabhi..Teri yeh dost tere saath humesha se thi..hai aur rahegi.."said Rajjo ...

"Pata hai mujhe...tu mere saath humesha hai..bas aise hi rehna Rajjo..tere Shehnu ko teri zarurat humesha se rahegi...ab main rakhti hoon tujhse baad mein baat hogi"said Shehnaaz....

"Ha..apna khyal rakhna"said Rajjo...

"Hmm"saying so Shehnaaz cut the call..while looking outside through the window with a unknown strength and belief within herself....

Short story 2(Sidnaaz)Where stories live. Discover now