In Shukla house...
"I can't believe ki meri Sanu wapis aagayi..maine toh sab aasha hi chor diya tha..tujhe phir paane ka...par bolte hai na..jo uparwale kabhi bhi humein nirash nahi hone denge..wahi hua ..der hi sahi par tujhe wapis pakar bahut hi Khushi huyi mujhe..."said Mahi hugging Shehnaaz with teary eyes..while she took smiled with teary eyes.. meeting her elder sister after ages..."Sahi kaha tumne Mahi...humari pyaari behen mil gayi ...wahi sabse bari baat hai..."saying so Jay too caressed Shehnaaz 's head lovingly..while she side hugged him... getting emotional...
"Kushal aa nahi paya ..kyunki usko London mein ek bahut hi important kaam ke liye rukhna para..par usne tere liye yeh letter aur gift bheja..."saying so Jay gave her a letter and a gift...
Shehnaaz smiled caressing the letter and the gift lovingly...then opened the gift only to find a cute teddy bear..with a big celebration pack with in it...
She giggled looking at the gift and then read the note...
"Tujhe humesha se apne Kushal bhayiya se..ek cute teddy aur chocolates Lena bahut pasand tha na..khaash tere liye bheja hai maine...7 saal se tere muh se bhayiya nahi suna..mere kaan bahut taras gaye the teri awaaz sunne ke liye..har din tarapta tha..tujhse phir mil pau..phir se tujhse rakhi bandha pau..phir se tu bhayiya bhayiya kehkar mere saath hasegi..aage piche ghumegi..sab khushiyan hi chali gayi thi meri zindagi se maano ..par dekh aaj jab tu wapis aagayi toh tujhse mil nahi paya..par tu chinta mat kar...tere bhayiya tujhse milne jaldi hi aayenge..aur hum khub saare baate karenge...pehle ke tarah..bas yahi dua karunga..mera Sid aur tu kabhi bhi alag na ho..humesha haste khelte raho...mera saath humesha tum dono ke saath hai....."reading the letter.. Shehnaaz smiled teary eyes.. caressing it lovingly again..she kept it safely on the table...Sidharth too smiled looking at Shehnaaz and Kushal's bonding....and prayed for it to last forever...
Shehnaaz then became serious and looked at both Jay and Mahi... saying "Di aur Jay Bhai.. mujhe aap dono se kuch jaruri baatein karni hai.."saying so she told them everything about Sukriti..
Both Jay and Mahi were seething in anger imaging the type of cruelty that innocent girl had to go through..."Yakeen nahi hota ki..koi itna ghatiya kaise ho sakta hai..itni behrehmi se hatya koi pisaach hi kar sakta hai..jisme dil nahi..jiska koi imaan nahi..."said Mahi while wipping off tears from her eyes...
"Sahi kaha tumne Mahi..aur us masoom ko nyay dilaane ke liye jo bhi karna ho hum karenge..."said Jay supporting Mahi's words...
"Thank you so much bhayiya aur di..aaplogo ke saath ke liye..maa aur baba ko bhi bahut khushi hogi..aap logo ki baate sun kar..toh jisne yeh sab kiya hai..woh Politician Ajay Sangar ka beta Humesha Sangar hai..jitna maine Jana hai..woh bahut hi badmaash aur bigrail type ka ladka hai..main chati hoon..aap toh lawyer hai na bhayiya..aap apna source lagakar Himesh ke baare mein aur bhi jaankariya collect kijiye..yaha uske baad hum aage ka plan bara sakte hai..."said Shehnaaz...
"Tu chinta mat kar Sanu...main jitna bhi ho sake sab information collect karne ki koshish karunga...hum Sukriti ko jaroor nyay dila payenge..tu chinta mat kar.."said Jay... Shehnaaz smiled sadly while Sidharth gave her an assuring hug...
At night...
"Sidhu.."whispered Shehnaaz lying on Sid's chest..while both were covered in white duvet after their love making session...
"Kya hua meri jaan?"asked Sid caressing her hair lovingly...
"Sab thik hoga na..hum Sukriti ko nyay toh dila payenge na?Maa baba ke hothon mein mushkan lana hai mujhe...jisse woh is bharose ji sake ki..Sukriti jaha bhi hogi ..khush rahegi...nyay Milne ke baad.."said Shehnaaz in her broken voice...
Sidharth made her look at him lovingly and said.."Tu chinta mat kar..yeh ladayi hum hi jeetenge..acchayi ki jeet humesha se hote aarahi hai..ab bhi hogi..tu chinta mat kar.."saying so he kissed her forehead lovingly..while she smiled in response...
"Par ab main apne Sanu ke saath aur bhi time spend karna chata hoon...."saying so he flipped their position..and now Sana was beneath him..
"Sidhu aur nahi..."whispered Shehnaaz blushing heavily..
"Aha..abhi na jao chodkar yeh dil abhi bhara nahi.."sang Sidharth near her ear..while she blushed looking otherside..
Making her look towards himself..he rubbed his nose with hers..while she closed her eyes in response....
Without waiting any second..he kissed her passionately..while she took respond equally to his kiss ....
Covering both of them properly with duvet..he started ramming within her while she moaned.. feeling him within her after sometime long...
Her body responded to his every touch...as if she craved for years..to be his forever..to be close to him..forever..and same was with Sid..after 7 years of separation.. getting his love close to him ...after sometime long..took away his every pain..he got his life back..his hope for living again...
That night witnessed the passion of two lovers..after long time separation.. bonding of two lost souls... becoming do jism ek jaan again...the room witnessed their love for each other..heard their sound of satisfaction..felt the wave of heavy emotions between the two souls.....