Abhinav's strange behaviour

325 73 7
                                    

In the stillness of the night, Akshara paced back and forth in her dimly lit living room, her heart heavy with worry.

It was 11:30, and Abhinav had left after dinner, promising to be back soon.

But hours had passed, and he hadn't returned or answered any of her frantic calls. Fear gnawed at her insides as she wondered where he could be.

Abhir : Mumma.

It made breaking through her thoughts.

She turned to see Abhir standing there, his eyes filled with concern.

Akshu : Haa betu.

Abhir : Papa kaha hai abhi tak aaye kyu nahi

She felt a lump form in her throat as she struggled to find an answer for him.

Akshu : Pata nahi betu...main bhi unhe hi call kar rahi hu, Tu so Jaa.

Abhir : Mujhe papa ke bina neend nahi aati mumma.

Akshu : Shayad kisi kaam mein phass gaye ho...kaam bhi toh woh humare liye karte hai na...chalo jaldi se so jaa betu, kal school hai na.

she said gently, tucking him into bed.

As she watched him drift off to sleep, she made up her mind to go out and find him herself.

Just then, the door creaked open, and there he was disheveled but safe. Without a second thought, she ran towards him and enveloped him in a tight embrace.

He was too shocked.

Abhinav : akshara..!!!!

Akshu : Bina bataye kaha chale gaye the, kitne phone kiye lekin hosh hi nahi hai ki meri biwi hai ek baccha hai jo ghar par intezar kar rahe hai.

she shouted.

Abhinav : akshara shaant ho jaiye kahi nahi gaya tha main, bass ek zaruri kaam tha.

Akshu : kya kaam?

Abhinav : kuch nahi akshara bass gaadi ka kuch kaam tha ab so jaaye...

Akshu : agli baar aap mujhe bina bataye kahi nahi jayenge.

He nodded...

In their room,

He got baffled when he saw she didn't separate their beds.

Akshu : kya hua aise kyu dekh rahe hai.

Abhinav : aap woh bistar alag karna bhul gayi.

Akshu : kyu karu main alag, jab humne apne rishte ko naya mauka diya hai toh nibhayenge na.

He forced a smile.

Akshu : abhinav, aapke mann mein agar koi bhi sawal hai na please bataiye, main main aapko aise nahi dekh sakti, aapka haq hai mujh par.

He smiled sadly.

Abhinav : bohot raat ho gayi hai so jaana chahiye hume.

He laid down and took abhir over him.

She laid beside him and was just looking at him.

Something definitely came between them.

Next morning,

As Akshara opened her eyes and woke up, she felt a pang of emptiness beside her.

Her heart skipped a beat as she realized Abhinav was not there. Only Abhir, lay peacefully beside her.

Akshu : Abhinav kaha chale gaye subah subah

Panic surged through her veins as she frantically searched the house for him, calling out his name in desperation.

she searched the whole house but didn't find him, finally she sighed in relief seeing him washing his car.

Akshu : Abhinav..!!

He turned.

Akshu : Good morning abhinav.

Abhinav : good morning

Akshu : Kya baat hai aaj itni jaldi uth gaye warna toh dhol bajane padte hai uthane ke liye

Abhinav : Haa woh itne dino se kaam bandh tha na toh soch raha hu jaldi shuru kar du

Akshu : accha aap aaiye tab tak main breakfast bana deti hu

Abhinav : akshara maine naashta kar liya hai

She was shocked.

Akshu : Aapne kaise..??

Abhinav : Maine khud bana liya.

Akshu : Aapne mujhe uthaya kyu nahi main kar deti.

Abhinav : Aap bohot thak gayi thi kal isiliye nahi uthaya.

She was baffled by his actions, he never did like this in the past six years.

"Papa..!!!"

Abhinav : good morning aara...

Abhir : good morning papa.

Abhinav took him in his arms.

Abhir : aaj sab new, new lag raha hai, na cooker ki seeti, na mumma ki chillane ki awaz aur aap bhi mere paas nahi the, aapko pata hai na main aapke bina ready nahi ho sakta..

Abhinav : sorry aara aaj papa ko jaldi jaana hai kaam hai, abhi mumma aapko ready kar degi.

Abhir : nahi aap, mujhe aur kisi se ready nahi hona.

Abhinav : accha thik hai aao.

They went inside.

Akshara was dumbfounded seeing his strange behaviour.

Akshnav : endless loveWhere stories live. Discover now