Fever

349 72 11
                                    

Abhinav : naam ka hi toh pati hu.

Akshu : yeh aap kya keh rahe hai? Aisa kyu keh rahe hai?

Abhinav : toh aur kya kahu akshara, humari shaadi ko 6 saal ho chuke hai, aur inn 6 saalo mein mujhe kabhi aisa nahi laga ki aap meri patni hai aur use baat ke liye main aap par koi ilzam nahi laga raha hu kyuki main jaanta hu jab humne pehle hi tay kar diya tha ki aap mujhe abhir ke father ka darja de dengi lekin kabhi apne pati ka darja nahi de payengi, inn 6 saalo mein hum sirf dost aur abhir ke parents rahe hai toh ab kya badal gaya hai.

Akshu : abhinav main maanti hu ki 6 saal tak hum saath reh kar bhi anjaan rahe lekin ab main chahti hu ki hum parents ke saath partners bhi bane life partners.

Abhinav : kyu ji, aap aisa kyu chahti hai..??

Akshu : kya aap nahi chahte.

Abhinav : main na ek vehem paale hue tha ki mera ek pariwar hai, biwi baccha par ab koi vehem nahi raha, aapko lagta hai ki itne saal aapka saath de kar maine aap par ehsaan kiya hai, aur ab aap mera saath de kar ehsaan chukana chahti hai, akshara main kam padha likha hu par itna ghira hua nahi hu ki aapko baandh kar rakhu, maine udaipur mein aapka pyar dekha hai, aur bhai ji ka bhi dekha hai, aur sahi bhi hai, main aap logo ke beech mein aa gaya hu, agar main nahi hota toh sab thik hota na, aap bhai ji, nikke ji....

Akshu : abhinav main janti hu maine aapko bohot hurt kiya hai, lekin mera yakin maaniye maine jaan bujhkar nahi kiya....

Abhinav : wahi toh akshara, jaha saccha pyar hota hai na waha koshish karne ki zarurat nahi padti, sab apne aap ho jaata hai, aur hume pata bhi nahi chalta, agar koi aur din hota ya hum pehle wale akshara ji, abhinav ji hote aur tab agar aapne aisa kuch kiya hota na toh shayad main toh khushi ke maare hi marr jaata, lekin aaj aisa lag raha hai ki aapne ek aur ehsaan chuka diya mera....

Tears welled up in her eyes.

Abhinav : rishta agar accha hona toh koshish kaam aati hai, lekin rishta agar saccha ho na toh koshish karne ki zarurat nahi padti akshara ji....humare naam ke aage se yeh 'ji' kabhi nahi hatt payega, hum kabhi partners nahi bann payenge.

Akshu : aapne abhimanyu ko dekh liya tha mandir mein, sunn toh lijiye usne kya kaha...

Abhinav : mujhe pata hai unhone kya kaha...

Akshu : toh woh sunn lijiye jo maine usse kaha....

Abhinav : nahi sunna mujhe, kyuki nahi sunn paunga main, aapko mujhe koi safai dene ki zarurat nahi hai akshara ji, maine faisla le liya hai...

Akshu : kai..kais..kaisa faisla...??

Her heart was pounding fast....she was scared.

Abhinav : bhai ji ke saath aap dono ki zindagi bohot acchi hogi, woh aap dono ko duniya ki hard khushi de sakte hai, toh hum sab ke liye accha yehi hoga ki humara divorce.....

A loud slap echoed in the room.

He smiled feeling her slap, their story was started with the slap.

Akshu : kya samajh rakha hai aapne aur abhimanyu ne mujhe, kya main koi khilona hu jo aaj aapka toh kal uska, maine usse bhi kaha tha aur aapse bhi keh rahi hu, mere faisle main khud lungi.

She held his collar...

Akshu : ek baat sunn lijiye aap, aapka peecha mujhse kabhi nahi chutega, aur yeh divorce shabd bhul jaiye, abhinav aap mere option nahi hai meri choice hai, main jaanti hu isse accept karne mein mujhe kai saal lag gaye, lekin aapke sath rehna meri majburi nahi hai, aur naa hi main yeh aapka ehsaan chukane ke liye kar rahi hu, main aapke sath rehna chahti hu abhinav, please abhinav agar main aur abhir aapse durr rahe toh jee nahi payenge, please...hume khud se durr mat kijiye....

He was shocked, he never saw her this vulnerable, she was crying, he hadn't expected this.

He cupped her face and was shocked to find her burning in fever.

Abhinav ; akshara aapko bukhar hai, aap bhi na...yeh kya halat bana rakhi hai aapne....

She felt drowsy....

He immediately picked her up in his arms and went to their room.

He made her lay down on bed and covered her with the duvet.

He was about to go but she held his hand.

Akshu : abhinav....

Abhinav : akshara bass do minute mein aaya...

He went from there..

After a few minutes, he came with a cold water bowl and medicines,

He took the thermometer and checked her temperature.

Hs was shocked to find it high.

It was late at night, so no doctor was available now.

He was putting the cold strips on her forehead but nothing was working.

He rubbed her hands too.

Abhinav ; yeh sab meri wajah se hua hai, I am sorry akshara....

As nothing was helping in reducing her fever he remembered that giving body heat can work but he can't do it.

Abhinav : nahi main yeh nahi kar sakta... lekin main inhe aise rehne bhi nahi de sakta.

After a lot of thinking he decided to go with it because her temperature was increasing....

Abhinav : I am sorry akshara mujhe yeh karna hi padega.

He slowly removed her jewellery first and covered her with the duvet properly.

He took a deep breath and opened his shirt buttons and removed it.

He took her in his arms and rubbed her arms.

Akshu : abhinav...

Abhinav : main yehi hu akshara aapke pass.

Both lost in each other's embrace.

Akshnav : endless loveWhere stories live. Discover now