Abhinav's silence

514 82 7
                                    

Abhinav akshara and abhir were all ready to leave for kasauli.

Abhinav was devastated listening to Abhimanyu.

Did he really came between him and akshara.

In the room,

Abhir : mumma hum yaha kyu nahi reh sakte, mujhe nahi jaana.

Akshu : school hai na betu jaana padega hum wapas aayenge na, accha ek kaam kar, jab tak mumma papa aate hai, sabko acche se bye bye kar de, aur sabke blessings le lena.

Abhir : okay mumma.

He went out of the room.

She looked at abhinav who was quietly helping her.

Akshu : abhinav kya hua?

Abhinav : kuch nahi...

Akshu : abhinav main jaanti hu aap mujhse kuch puchna chahte hai, I am sorry main...

Abhinav : akshara beeti baato ko bhul jaiye, chale der ho rahi hai.

She nodded.

They came down.

They took Mimi's blessings...

Mimi : humesha khush raho dono.

She took off their evil eyes.

Manish hugged abhinav.

Manish : jamai sa agar koi bhul chuk hui ho toh maaf karna...

Abhinav : kaisi baatein kar rahe hai bade papa, aisa kuch nahi hai.

Swarna took akshara aside.

Akshu : kya hua badi mumma.

Swarna : akshu wahi ho gaya jiska mujhe sabse zyada darr tha, aur isme sabse badi galti teri hai, kyu bhaagi tu abhimanyu ke pass.

Akshu : maine kaha na badi mumma mujhse galti ho gayi, uss waqt pata nahi mere mann mein kya chal raha tha.

Swarna : akshu dekh jo bhi hua so hua ab please apne aur abhinav ji ke rishte par dhyan de, unhe dekh kar aisa lag raha hai jaise unke mann mein bohot sawal hai.

Akshu : main jaanti hu badi mumma, aur unke harr sawal ka jawab dena zaruri hai mere liye par baat yeh hai ki ab tak unhone mujhse ek sawal bhi nahi kiya, badi mumma jab 6 saal pehle udaipur se nikli thi toh mujhe toh yeh bhi nahi pata tha ki kaha jaungi, kya karungi, lekin abhinav ne mujhe ek pal ke liye bhi akela nahi choda, unhone mere bure se bure waqt mein mera saath diya hai, mujhe itni himmat di ki main apne andar ke toofan se ladh paayi, aur aaj jab inke andar tufaan chal raha hai main unka saath nahi chodungi.

She smiled.

Akshara looked at kairav, he also wanted to hug her but god knows why he didn't.

Abhinav saw it and went to kairav.

Abhinav : saale saab aapko akshara se yeh shikayat hai na ki 6 saal pehle bina kisi ko kuch bataye, woh chali gayi aur phir lauti hi nahi.

He looked down.

Abhinav : agar 6 saal pehle woh aapke saamne tut ti na toh aap sab bhi tut jaate, woh khud ko sambhalti ya aap sab ko, woh nahi chahti thi ki unhe dekh kar aap sab bhi tut jaaye, aur yakin maaniye saale saab aapse nahi bhi mila tha na toh bhi aapke baare mein sab jaanta hu, kyuki aisa ek bhi din nahi gaya 6 saalo mein jab akshara ne aapko yaad nahi kiya, aapke baare mein bataya nahi, aapki harr pasand na pasand sab jaanta hu, raksha bandhan par aapke photo ko rakhi bandhti thi, aaj bhi uss tasveer par 6 rakhiyan bandhi hui hai, uss din aapki salamati ke liye vrat rakhti thi, bade papa se phone karke puchti thi aapne khaya ya nahi aur uske baad hi paani peeti thi, akshara aaj bhi aapke pyar ke liye taras rahi hai.

He went from there, kairav's tears fell down.

Finally they bid goodbye and left.

*********************************

In the car,

It was total silence but their minds were not silent.

Suddenly akshara felt like she lost everything.

Abhinav's silence was crushing her heart.

Since day 1 abhinav was never this silent.

Akshu : abhinav aap thik hai na.

He nodded.

She saw a temple.

Akshu : bhaiya gaadi rokiye.

Abhinav : kya hua kuch bhul gayi kya?

Akshu : nahi ek baar bhagwan ke darshan kar lete hai jaane se pehle.

He nodded.

Akshu : chal betu.

Three of them went inside and prayed.

Abhinav(mind) : aap toh sab jaante hai, main jo faisla lene jaa raha hu uss par khara utar pau itni himmat dena bhagwan.

Akshara(mind) : maine bohot dil dukhaya hai inka, mujhe itni himmat dena ki main sab thik kar saku, humare rishte mein aayi iss choti si doori ko badhne mat dena...

Abhinav : akshara hum aate hai zara.

She nodded.

Abhinav took abhir with him..

Akshara was praying,

"Akshara...!!!"

She got shocked listening to the voice...

She turned and saw abhimanyu..

Akshara : tum..??

He said everything to her which was in his heart.

(I don't want to write his lines, it's boring.)

Let's see how akshara reacts...!!!!

****************************

This was the first chapter I hope everyone liked it.

Akshnav : endless loveWhere stories live. Discover now