After abhinav and abhir left,
Akshara was thinking about abhinav's changed behaviour.
Why is behaving like this which is completely opposite to his character.
She looked at her phone, first she used to receive his calls but today she didn't receive any call from him which was now scaring her.
"Akshara..!!"
She turned and saw neelaamma.
She ran to her and hugged her.
Neelaamma : kya hua akshara, sab thik hai na.
Akshu : kuch thik nahi hai neelaamma aapke bete ne pareshan kar rakha hai.
She looked confused.
Akshu : sorry neelaamma....
Neelaamma : koi baat nahi tu aa baith, ab bata kya hua.
Akshu : jab se hum udaipur se aaye hai bohot hi alag bartaav kar rahe hai abhinav....6 saalo mein jo kabhi nahi hua woh ab ho raha hai, isiliye main udaipur nahi jaana chahti thi, main nahi chahti thi ki mere beete hue kal ki parchayi bhi pade mere aaj par lekin wahi hua jiska darr tha, main chahti thi abhinav pura udaipur dekhe, khush ho jaaye, par unhe dekhne ko mila toh sirf mera purana rishta, neelaamma, mujhe bohot darr lag raha hai, agar abhinav humse durr ho gaye toh...
Neelaamma : kuch nahi hoga akshara, tu aur abhir dono maharaj ji ki zindagi ho, woh ek baar saans liye bina reh sakta hai par tum dono ke bina nahi.
Akshu : main jaanti hu neelaamma, par jabse aaye hai thik se baat bhi nahi kar rahe, main jaanti hu unke mann mein koi na koi baat hai par woh mujhe bata nahi rahe.
Neelaamma : 6 saalo se jab bhi tu dari hai, jab bhi tujhe lagta tha tujhse nahi hoga, jab bhi tune haar maani hai, maharaj ji ne tujhe vishwas dilaya hai, ab teri baari hai, tujhe Maharaj ji ko yeh vishwas dilana hai ki uska yeh pariwar usse kabhi durr nahi hoga kyuki usse aaj bhi kabhi kabhi lagta hai ki tum dono usse durr ho jaoge.
Akshu : nahi neelaamma, jaise abhinav ki saansein humse chalti hai waise hi humari saansein bhi abhinav se hi chalti hai, aur abhinav ko main iss baat ka vishwas dila kar hi rahungi.
She smiled.
*********************************
At night,
Abhinav returned late at night, how much he wanted to ignore akshara he had to return home,
He thought she must have slept till now because he already informed her about his late arrival.
He entered the house, lights were off.
He sighed and was about to go to the bedroom when suddenly the lights switched on...
He was shocked to see the decorations.
Fairy lights, rose petals scattered around the room, and a decorated dinner table.
"Ab ghar ko hi dekhte rahenge ya apni biwi ko bhi dekhenge..!!"
He turned and his breath hitched seeing akshara in a beautiful pink netted saree.
The first time he was feeling like she got ready for him.
Abhinav : akshara yeh sab kya hai?
Akshu : hey kanha ji inke andar na romance pact hi nahi hai, kya abhinav, ek biwi itna ready hokar ghar ko itna kyu sajati hai, of course apne pati ko surprise dene ke liye, ab chaliye jaldi se fresh ho jaiye main khana lagati hu.
Abhinav : nikke ji kaha hai?
Akshu : woh neelaamma ke pass hai aur ek din ke liye aap apne nikke ji ko bhul kar apni biwi par focus nahi kar sakte, jaiye fresh ho jaiye jaldi.
He nodded.
*****************************
He came out and got mesmerized seeing her beautiful face in the reflection of candles.
She noticed his gaze and blushed hard.
Akshu : abhinav...
He came out of his thoughts getting embarrassed.
Akshu : aaiye baithiye na..
He nodded and sat.
Abhinav : aap bhi baithiye.
She nodded and sat in front of him and served him, while he too served her.
She smiled, despite how much he changed from outside, from inside he is still her abhinav, who never discriminated between husband and wife duties, who still cares for her.
Abhinav : kya hua?
Akshu : kuch nahi khaiye na, sab aapki favourite dishes hai, bohot dino se aap udaipur mein the toh aapne himachal khana miss kiya hoga na, dekhiye dhaam, siddu, sab banaya hai.
He nodded and started eating.
Akshu : kaisa hai?
Abhinav : yeh bhi koi poochne ki baat hai bohot accha hai.
Akshu(mind) : kya ho gaya hai aapko abhinav, hey kanha ji mujhe aaj mere purane wale abhinav lauta dijiye na.
They completed their dinner in the whole silence.
Abhinav : main nikke ji ko lekar aata hu, neelaamma ko pareshan kar dega.
He was about to go but she held his hand.
Akshu : mujhe aapse baat karni hai.
Abhinav : akshara baad mein....
Akshu : baad mein nahi abhi baat karni hai mujhe aapse.
Abhinav : kahiye.
Akshu : kyu kar rahe hai aap aisa Abhinav aakhir kya galti ho gayi mujhse.
Abhinav : aisa kyu keh rahi hai aisa kuch nahi hai.
Akshu : accha toh jabse hum yaha aaye hai tabse aap itna alag bartaav kyu kar rahe hai, mere purane wale abhinav kaha hai, jo PJ's maarte hai, jo apni patni aur bete ko first priority dete hai, woh jinke chehre par se hasi kabhi gayab nahi hoti thi, kaha hai woh abhinav, agar aapke mann mein koi baat hai toh kahiye na main jawab dungi, pati hai aap mere haq hai aapka.
Abhinav : naam ka hi pati hu na.
She got shocked...!!!!