Honeymoon aur hamla

3 2 0
                                    

Dono ne hi aaj red color ki saree pehni thi..maang mein sindoor gale mein mangalsutra aur hothon pe red lipstick...dono bohot hi pyari lag Rahi thi..dono wahan aayi..sheetal ne kheer banayi thi aur mitali ne halwa..undono ne sabko meetha serve Kiya..Sab bade maze se kha rahe the..Sameer bola..
Sameer : Wah..bhabhi..maza aagaya kya mastt halwa banaya hai..aur sheetal tumne bhi bohot tasty kheer banayi hai..
Siddharth : Han..Sameer bilkul sahi keh Raha hai..
Dadi : Aaj toh maza hi aagaya..
Siyaji : han..
Sab tareef kar rahe the bass Rohan kuch nhi bola..aur ye baat Sheetal ko khatak rahi thi..dadi ne dono ko shagun Diya phir sabne sath milke breakfast Kiya...Phir Siyaji bolin...
Siyaji : Siddharth aur Rohan..tum dono sheetal aur mitali ko lekar hamari kuldevi ke mandir chale jao wahan tumhe Panditji sab kuch samjha denge..
Tabhi Rohan mana karte huye bola...
Rohan : Par mom meri meeting hai aaj...
Siyaji : koi meeting weeting nhi chalegi..beta jaise sheetal ne ek hafte ki chutti Li hai wese hi tum bhi ek hafte hi chutti le lo..
Rohan : Par mom...
Siyaji : Par war kuch nhi..
Phir sab ready hokar kuldevi ke mandir ke liye nikal gye...Rohan aur Siddharth apni apni gaadiyon se ja rahe the..car mein Rohan aur sheetal akele the...Rohan bola..
Rohan : Aap thik hain..?
Sheetal : Aapko kya..?
Rohan : Kya hua..Aap gusse mein kyu hain..
Sheetal : Aapko kya..?
Rohan ( Gusse mein ) : Mai aapse kuch puch Raha hun aap seedhe seedhe Jawab nhi de sakti kya..
Sheetal ( Chidh ke ) : Nhi de sakti..kyu dun aakhir Maine itni mehnat se aapke liye kheer banayi thi par aapko kya..aapne maze se saari kheer chat kar li par ek tareef ka shabd nhi nikla aapke muh se.. huh!
Uski baat sunkar Rohan muskurane laga...
Rohan : Us kheer ki tareef ke liye mere paas shabd nhi the..Miss maheshwari..are nhi nhi correction..Mrs. ahuja...
Uski baat sunkar sheetal ka pura chehra Sharm se laal ho gaya..phir bhi wo Shak bhari nazron se Rohan ko dekhte huye boli..
Sheetal : Aap sach keh rahe hain...?
Rohan : Mai jhuth nhi bolta..
Sheetal : Thik h phir layiye mera gift..
Rohan : Kaisa gift..?
Sheetal : Are jab Maine itni achi kheer banayi toh uska gift toh Banta hai na..
Rohan : Aapko aapka gift mil jayega..
Sheetal : Thik hai..
Kuch der baad wo log kuldevi ke mandir pahuche..sheetal aur mitali ne dekha ye mandir kaafi uchayi par bana tha..Kam se Kam 100 seedhiyan Chalke Jana tha wo bhi itni kadi dhoop mein...tabhi Panditji ne dono ke hath mein ek ek akhand Jyoti ka deep Diya aur bole..
Panditji : aaplogon ko  3 parikrama Leni hai is mandir ki..aur dhyan rakhiyega ye deep bujhna nhi chahiye...
Tabhi Rohan aur Siddharth aage aaye aur sheetal aur mitali ko apni baahon mein utha liya..Sheetal boli...
Sheetal : Ye kya kar rahe hain aap..mujhe neeche utariye..
Mitali bhi boli..
Mitali : Han Siddharth..mujhe bhi neeche utariye..
Tabhi Panditji bole..
Panditji : Are ye toh rasm hai..isse aap dono ke beech ke taal Mel ka pata chalega..
Phir Rohan aur Siddharth dheere dheere ek ek kadam leke mandir ki seedhiyan chadh rahe the..mitali muskurate huye Siddharth ko dekh Rahi thi..usne apne ek hath se deep ko dhak rakha tha taaki wo bujhe na..idhar sheetal bass deep ko bacha Rahi thi uska pura dhyan deep par tha..aur Rohan aage dekhte huye seedhiyan chadh Raha tha..tabhi sheetal ne uski taraf dekha aur boli...
Sheetal : Aapko chalne mein problem ho Rahi hogi na..
Rohan : Chill Mrs. Rohan...jitna weight Mai Roz gym mein uthata hun aap uska aadha bhi nhi hain...
Uski baat sunkar sheetal ka chehra gulabi ho gaya..Rohan ka dhyan samne tha..aur sheetal ka uspar.. wo bass ek tak Rohan ke chehre ko dekh Rahi thi Jo Suraj ki roshni mein chamak raha tha...Tabhi Rohan bola..
Rohan : Aise mat dekhiye mujhe..mera focus bigad jayega..
Uski baat sunkar sheetal jhep gyi..isi tarah wo log upar pahuche..aur parikrama karne lage..parikrama ke baad dono jodon ne Pooja ki..kareeb dopahar ke 2 baj gye the...Pooja ke baad charon apni apni gaadiyon mein baithe aur Ghar ke liye nikal gye...Raaste mein Mitali ki aankh lag gyi thi aur Siddharth bass use dekhte huye gaadi chala Raha tha....Idhar sheetal bahar ki taraf dekh Rahi thi aur Rohan gaadi chala Raha tha..kareeb aadhe ghante ki driving ke baad sheetal achanak se boli...
Sheetal : Rokiye Rokiye..jaldi..
Rohan ne turant gaadi rok di aur bola..
Rohan : Kya hua..aapne achanak se gaadi kyu rokne ko kaha..?
Sheetal : Mujhe momos khane hain..
Aur phir usne gaadi se bahar ishara kiya..
Rohan ne us taraf dekha toh ek momos bechne wale ka thela dikha..wo bola..
Rohan : Sheetal ye sab bahar ki cheezein..aapki tabiyat kharab ho jayegi..hum kisi resturant mein chalte Hain aap wahan kha lijiyega..
Sheetal : Nhi..mujhe wahin se khana hai..
Rohan : Bilkul nhi..
Lekin tab tak sheetal car ka darwaza kholkar wahan pahuch gyi aur ek plate momos lekar maze se khane lagi..Rohan uske paas gaya aur bola..
Rohan : Aakhir aap nhi maani..
Sheetal ne cute sa face bana Diya aur Rohan ke samne ek momo kar Diya...
Rohan : Aap kha lijiye..Mai ye sab nhi khata..
Sheetal ne kandhe uchka diye aur momos khane lagi..use itni Khushi se momos khate dekh Rohan bhi muskura diya..aur chupke se sheetal ki ek photo apne phone mein kheech li..jab sheetal ne momos kha liye tab Rohan ne paise diye aur dono gaadi mein aake baith gye aur Ghar ke liye nikal gye..Ghar par sab unka wait kar rahe the..unhein ghar pahuche pahuchte Shaam ke 5 baj gye the..Wo andar aaye toh living room mein sab log baithe the..Mr. bharadwaj ko urgently London mein kuch kaam aagaya tha is Wajah se wo aur Mrs. Bharadwaj ja chuke the... Living room mein Dadi , Siyaji , Siddharth, mitali aur Sameer baithe the..Wo dono bhi aaye aur sabke sath baith gye..tabhi Siddharth ne Rohan ko ek envelope diya aur bola...
Siddharth : Ye meri aur mitali ki taraf se tum dono ko shadi ka gift..
Rohan : Ye kya hai bhai..
Mitali : Tum logon ke liye honeymoon package wo bhi 1 hafte ka..Indore ka..kyuki Indore sheetal ki favourite jagah hai..
Unki baat sunkar Rohan aur sheetal ek dusre ko hairaani se dekhne lage.. Rohan bola..
Rohan : Par bhai..office mein bohot Sara kaam hai aise mein..
Tabhi Siddharth bola..
Siddharth : Office ka kaam Sameer sambhal lega..tu ja aur enjoy kar..
Rohan ne phir kuch bolne ke liye muh khola hi tha ki Sameer bol pada..
Sameer : Han..Rohan tu ja Mai yahan sab dekh lunga..
Uski baat sunkar Rohan ne use kha Jane wali nazron se dekha toh wo chup ho gaya..Mitali aur Siddharth bhi honeymoon par ja rahe the..Jammu Kashmir..kyuki ye jagah mitali ko bohot pasand thi...tabhi Rohan bola..
Rohan : Par bhai aaj aapki reception thi na phir..aaplog itne aaram se kyu baithe hain...
Toh siyaji bolin..
Siyaji : Beta..tum sab jab mandir gye the..tab hamne guruji ko phone Kiya tha tab unhone bataya ki aaj se aisa kaal shuru ho gaya hai jismein 1 maheene tak koi function nhi kar sakte.. isiliye reception cancel ho gyi...i
Rohan : Acha thik hai mom..
Phir sab apne apne room mein chale gye..mitali jaane ki packing kar Rahi thi ki peeche se Siddharth ne use apni baahon mein bhar liya aur uske kandhe par apna chin rakh liya toh mitali boli..
Mitali : Kya kar rahe hain..mujhe packing karni hai..
Siddharth : Kashmir ka plan cancel kar dete hain na..hum Ghar par hi honeymoon celebrate kar lete hain..
Mitali : Bilkul nhi..mujhe Kashmir hi Jana hai..
Siddharth : Acha thik hai..jaisa aap chahein..phir wo bhi uske sath packing Karane laga..idhar Rohan apne kamre mein baitha laptop par kaam kar raha tha tabhi sheetal uske paas aayi aur boli...
Sheetal : Mr. Ahuja kya hum sachmein kal Indore ja rahe hain..
Rohan : Ji..
Sheetal : Par hum kaise ja sakte hain honeymoon par..
Rohan : kaise matlb? Hamari shadi hui hai..and we are a couple..
Sheetal : Par aap bhi jaante hain ki ye shadi kin halaton mein hui hai..
Tabhi Rohan khada ho gaya aur sheetal ki aankhon mein dekhta hua bola..
Rohan : Ab kisi bhi haalat mein hui ho par hui toh hai na..
Sheetal use aankhein badi karke dekhne lagi..tabhi Rohan bola..
Rohan : Aise mat dekhiye..Mrs. ahuja..aur wese bhi honeymoon pe na sahi hum aise hi ghumne toh ja hi sakte hain..
Uski baat sheetal ko bhi sahi lagi aur usne haami bhar di aur packing karne lagi tabhi Rohan ke phone pe kisi ka call aaya aur wo balcony mein aagaya..ab tak uske chehre ki muskurahat gayab ho gyi thi aur uska chehra emotionless aur serious ho gaya tha...phone ke dusre side se sunny bola..
Sunny : Boss...humne us shakhs ka pata laga liya hai..jisne lady boss par hamla kiya tha aur humne use kidnap bhi kar liya hai..
Sunny ko Rohan aur sheetal ke baare mein sab pata tha kyuki wo Rohan ka sabse bharosemand tha....
Rohan : Thik hai..use farmhouse pe baandh ke rakho Mai aata hoon...
Aur Rohan Ghar se nikal gaya..kareeb aadhe ghante baad wo sheher se door ek farmhouse par pahucha aur andar jaakar bilkul kisi Raja ki tarah apne sofe par baith gaya..uske saamne ek ladki bandhi hui baithi ki jiska chehra kaale kapde se Dhaka tha..Rohan ne paas khade sunny ko ishara kiya toh usne kapda hataya..ye ladki aur koi nhi balki Shreya thi...Rohan ka chehra dark ho gaya..is wakt uski aankhein gusse se laal ho gyi thi..use dekhkar Shreya sehem gyi..
Rohan ne ek ek shabd ko chabate huye kaha..
Rohan : Kyu Kiya tumne Aisa...
Shreya bhi besharmi ke sath boli..
Shreya : Kyuki Mai tumse pyar karti hun..aakhir kya hai us sheetal mein Jo tum uske peeche pagal ho gye ho..aakhir us do kaudi ki ladki mein Aisa kya hai..
Uski baat sunkar Rohan gusse mein chillate huye bola..
Rohan : Apne gande muh se unka naam mat lo..waise Mai tumse baat kyu hi kar Raha hoon....Waise agar Mai tumhe maar doon toh ye bohot aasan maut ho jayegi tumhare liye..Mai tumhe tadpa tadpa ke maarunga...ha ha ha ha..tumhare kaaran Maine apni sheetal ke chehre par Jo Darr dekha hai na..uska sau Guna Darr tum jhelogi....aur ab tumhare sath sath tumhare is kaarname ka phal tumhara parivaar bhi jhelega...ha ha ha
Tabhi wo sunny se bola...
Rohan : pata h na tumhe kya karna hai...
Sunny ek devil smile ke sath bola...
Sunny : ji boss
Aur Rohan wahan se Jane laga..Shreya chillayi..
Shreya : Rohan ahuja..tum bhi apne pyar se bichadne ka dard sahoge aur tab tum bilkul majboor hoge..
Par Rohan wahan se ja chuka tha..wo ghar aaya aur apne room mein Gaya...raat ke 12:30 baj gye the...kyuki Rohan farmhouse ke baad office chala Gaya tha kuch kaam se..usne dekha sheetal aaj bhi sofe par so Rahi thi..shayad wo uska wait kar rahi thi aur table par khana rakha tha...Rohan closet room mein Gaya aur change karke aagaya..phir usne aaram se sheetal ko apni baahon mein uthaya aur bed par lita kar khud kuch doori par let gaya..aur sheetal ke masoom chehre ko dekhte huye hi uski aankhein band ho gyin..pure din mein agar uske liye kuch sukoon bhare pal the toh wo ye the..jab wo shaanti se soti hui sheetal ko aaram se nihaar sakta tha..agli subah sab log ready hokar ahuja mansion ki roof par khade the...wahan do jets thi..ek Rohan ki aur ek Siddharth ki..dono ka luggage pehle hi jets mein rakha ja chuka tha..Dono jodon ne Siyaji aur dadi ke pair chuye..phir Rohan Sameer ke gale laga toh Sameer ne usse kaha...
Sameer : Yrr..is trip par na sheetal ko apne dil ki baat keh dena.. pleaseee...yrr..ye bohot acha mauka hai...
Rohan : Mai koshish karunga...
Phir Rohan Sheetal Siddharth aur Mitali sab apne apne jets mein chale gye..aur jets apni apni manzil ki taraf badh gye...kareeb 1 ghante mein Rohan ka jet Indore airport par tha..dono bahar aaye aur car mein baith gye..unke luggages bhi car mein rakhwa diye gye the...wo dono hotel aaye aur room mein aaye..sheetal toh bass dhamm se bed par gir gyi..use dekhke Rohan bola..
Rohan : Aap toh aise gir rahin hain jaise abhi aapse majdoori karwayi gyi ho...
Sheetal : Han toh jet mein bhi toh thakawat hoti hai..aur aap na rehne hi dijiye Mai toh majdoori kar bhi lungi par aap kar payenge..huh..
Rohan : Aapne apne pati ko kamzor samajh rakha hai kya..
Sheetal : Aapko aur kamzoor samajhne ki galti Mai nhi kar sakti..
Tabhi Rohan uske paas aate huye bola..
Rohan : Acha toh aisi baat hai..chaliye phir aapko apni power ka ek demo de deta hoon..
Rohan sheetal ke paas aa raha tha..aur sheetal peeche khisak rahi thi..peeche khisakte khisakte wo bed ke crown se lag gyi...Rohan bilkul uske paas tha..wo haklaate huye boli...
Sheetal : Aaap kkya karne ki koshish kar rahe hain...
Rohan uske paas aate huye bola...
Rohan : Batadun...
Sheetal : Hhaan...
Aur sheetal ne apni aankhein band kar lin thi..tabhi Rohan uske paas aaya aur uski naak ko pinch karke peeche hat gaya...sheetal gusse se apna naak sehlaate huye usse boli...
Sheetal : Aap..rukiye..Mai na aapko chodungi nhi..aur ye kehke wo use pillow se maarne lagi..ab tak Rohan ne bhi ek pillow utha liya tha..dono ke beech ghamasaan pillow fight chal Rahi thi..ab tak Rohan kaa pillow phat Chuka tha aur uski rui bahar nikalkar pure kamre mein phail gyi thi..sheetal bass use maare ja Rahi thi..tabhi sheetal ne zor se Rohan ki taraf pillow se mara aur Rohan wahan se hat gaya aur wo bed ke crown se lag Gaya jisse uska pillow bhi phat gaya...par tabhi Rohan ka pair ek dusre pillow pe pad gaya..girne se bachne ke liye usne sheetal ko pakad liya..par sheetal uska bahar sambhal nhi paayi aur dono hi bed par gir gye..Rohan sheetal ke upar tha aur wo uske neeche dabi hui thi...dono ke upar rui ke tukde gir rahe the.. Rohan sheetal ka chehra dekh raha tha..tabhi sheetal boli...
Sheetal : Mere upar se uthiye..aap kitne bhaari ho..
Aur Rohan uske upar se uth gaya..aur bola..
Rohan : Sorry...
Sheetal : koi baat nhi..
Phir dono ne kamre ki haalat dekhi..phir ek dusre ko dekha..kuch der mein dono khilkhilakar Hans diye aur sath mein hi bed par gir gye..dono hi thak gye the..phir dono uthe aur baari baari se fresh hoke Lunch kiya...phir Rohan apna kuch kaam karne laga..sheetal ne bhi use disturb nhi Kiya aur kuch der ke liye so gyi....Shaam ke 4:30 baje sheetal ki aankh khuli aur wo Rohan se boli...
Sheetal : Yahan bore hone se acha hai hum kahin ghum hi aate hain..
Uski baat sunkar Rohan ne bhi han mein sar hila diya..dono ready huye...Rohan ne ek white shirt aur black pant pehen rakha tha aur sheetal ne white color ka anarkali suit pehna tha..dono paatal Pani gye jo Indore ki famous jagah thi..dono neeche gye aur jharne ke paas chale gye...sheetal Pani se khel Rahi thi..wo bilkul bachi lag Rahi thi aur Rohan use pyar se dekh raha tha..usne sheetal ki kayi saari photos apne phone mein le lin..tabhi sheetal uske paas aayi aur boli..
Sheetal : Mai hamare saaman se pani lekar aati hun..
Unka bag kuch hi door par rakha tha..Rohan ne kuch kehna chaha tabhi uska phone baja..toh usne han mein sar hilaya aur phone pe baat karne laga..kareeb das minute baad bhi jab sheetal nhi aayi toh Rohan ne call kata aur wahan gaya toh dekha ki wahan par na hi sheetal thi aur naahi unka saaman..Rohan ko ek anjana Darr satane laga..use lag raha tha ki wo ek badi Mushkil mein fansne Wale hain...usne Sameer ko kuch msg kiya aur sheetal ko dhundhne laga..wo aage jungle ki taraf gaya aur chillane laga...
Rohan : Mrs. Ahuja...Kahan hain aap..?
Tabhi use kuch door se chillane ki aawaz aayi..wo wahan gaya toh dekha ki khudko kaale kapdon se dhake huye kareeban 10-15 aadmiyon ne sheetal ko gher rakha tha..Rohan gusse mein chillaya..
Rohan : door raho unse...
Tabhi unka leader bola...
Leader : Ohh..toh aagaya tu Rohan ahuja...pata tha mujhe ki is Kali ki aawaz sunkar tu zarur aayega...par kuch bhi keh ye hai badi khoobsurat...
Uski baat sunkar Rohan daant peeste huye bola...
Rohan : Apni gandi juban se unki baat bhi mat kar...
Rohan ko dekhkar sheetal ke aansu jo usne rok rakhe the wo behne lage...tabhi Rohan ne apni pocket mein hath dala aur apni pistol nikaalkar dhadadhar firing shuru kar di...5 minute mein usne 10 aadmiyon ko maar giraya aur sheetal ke paas aagaya..apne aadmiyon ko mara dekh us leader ne ek code language mein bird ki aawaz nikali..ye dekhke Rohan ne sheetal ko apne peeche kar liya..us leader aur kuch do teen aadmiyon ne unpe gun taan di..ye dekhke sheetal Rohan ke aage aagyi..usne apne hath peeche kar rakhe the...wo boli...
Sheetal : Dekho..tum chaho toh meri Jaan le lo par inhein kuch mat karna..
Leader : Are..teri Jaan leke hum kya karenge..tujhe toh dard Dena hai taaki ye Rohan ahuja tadpe..ha ha ha..
Tabhi sheetal ne un sab par ek spray kar diya..wo sab apni aankhon ko hath se malte huye cheekhne lage..ek aadmi unke paas aane laga..toh Rohan ne apni gun uske sar pe de maari aur uske sar se khoon behne laga..Rohan ne sheetal ka hath pakda aur jungle ki taraf daud laga di..wo dono bass bhage ja rahe the..dusri taraf wahan par us leader ki team aagyi thi guards ne Pani lakar uska muh dhulwaya toh wo leader bola...
Leader : Dhundho unhein..wo zyada door nhi gye honge...
Idhar bhagte bhagte sheetal ke pairon mein dard hone laga tha..wo ruk gyi aur apni kamar par hath rakhkar apni Sanson ko kaabu karte huye boli...
Sheetal : bass..Mai aur nhi bhaag sakti..Mai thak gyi hun..
Rohan : hum abhi nhi ruk sakte Mrs. Ahuja..wo sab yahan aate hi honge...
Sheetal : mujhse aur nhi bhaga ja Raha hai..
Raat ho chali thi...Rohan ne ek nazar sheetal ko dekha aur use apni baahon mein utha liya aur tez tez kadam lete huye chalne laga...sheetal boli...
Sheetal : Mr. Ahuja..mujhe neeche utariye is tarah toh aap thak jayenge...
Rohan chalte huye hi bola...
Rohan : Mrs. Rohan Shayad aap bhul Rahi Hain ki Maine aapse kya kaha tha..wese bhi aapse zyada weight ke toh dumb bell hain mere gym mein..
Uski baat sunkar sheetal ne muh fulate huye kaha...
Sheetal : Aap mujhe dumb bell keh rahe hain...
Tabhi Rohan ko ek taraf se kuch aawaz aayi aur wo us taraf Jane laga sheetal ne ye dekha toh darte huye boli...
Sheetal : Aap udhar kyu ja rahe hain...wahan koi hai..
Rohan : Aawaz se lag Raha hai wahan koi Nadi hai jahan shayad wild animals Pani pee rahe hain..
Sheetal : Wahan wild animals bhi ho sakte hain Mr. Ahuja wahan mat jayiye mujhe itni jaldi nhi marna...
Rohan : Chup rahiye aap..mere rehte aapko kuch nhi hoga..aur ab zayda bola na toh aapko yahin chod ke chala jaunga..
Uski baat sunkar sheetal chup ho gyi..jab Rohan wahan pahucha toh ek wahan ek badi nahar thi..usne kaha...
Rohan : Wo aadmi kabhi bhi yahan aa sakte hain...humein ye nahar paar karni hogi..aur usne sheetal ko neeche utaar diya..sheetal ne darte huye uss nahar ko dekha jo bohot badi thi..lekin dhyan se dekhne par uska ek chhor dekha ja sakta tha..wo boli..
Sheetal : Mmrr..Ahuja..mujhe tairna nhi aata..
Rohan : Mera hath pakad lijiye..sheetal ne kaskar uski baanh pakad Li thi..wo dono dheere dheere aage badh rahe the..unki Puri body Pani ke andar thi..tabhi ek lehar uthi aur undono ko sar tak bhiga diya..lehar ki wajah se sheetal ka balance bigda aur uska hath chut gaya aur wo Pani mein doobne lagi..jab Rohan ne ye dekha toh usne Pani mein tair Raha sheetal ka dupatta pakda aur kheecha..jisse use sheetal ka hath dikhne laga..usne uska hath pakadke use apni taraf kheech liya..sheetal Pani ki satah par aagyi..aur Rohan ke seene se lag gyi..usne apne hath Rohan ke gale mein lapet rakhe the aur wo kaanp rahi thi..Pani bohot thanda tha aur wo kaafi der se Pani mein thi..Rohan ne dekha ki Jahan par wo log kuch der pehle khade the wahan par do aadmi aa chuke the..usne sheetal ka dupatta liya aur kaskar usse khudko aur sheetal ko baandh liya..is wakt dono ek dusre se chipke huye the..Rohan ne aisa isiliye Kiya kyuki sheetal ko tairna nhi aata tha aur agar sheetal idhar udhar ho gyi toh problem ho jayegi...sheetal bhi kaskar Rohan ko pakde huye the..use bohot thand lag Rahi thi...sheetal ke itna paas hone ki wajah se Rohan ki Puri body mein current daud raha tha.. itne thande Pani mein bhi uski body garam thi jis wajah se sheetal ko thand Kam lag Rahi thi..usne aur zor se Rohan ko jakad liya...Rohan ko tab uski taakat ka andaza ho raha tha..usne apna sar jhatka aur aage badhne laga..kareeb 15 minute chalne ke baad use us nahar ka chhor dikha..wo kinare par aaya par jaise hi usne ek kadam aur badhaya..sath bandhe hone aur itne der se Pani mein chalne ki wajah se wo dono gir gye...

DROWNED IN LOVE Where stories live. Discover now